बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : डाक्टर और उसकी पत्नी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या: आरोपी ने खुद को भी मारी गोली▪️मृतक डाक्टर थे बसपा के जिलाध्यक्ष

MP : डाक्टर और उसकी पत्नी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या: आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

▪️मृतक डाक्टर थे बसपा के जिलाध्यक्ष 

तीनबत्ती न्यूज : 30 सितम्बर,2023
छिंदवाड़ा : छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में दिनदहाड़े एक डॉक्‍टर और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी युवक ने खुद को भी गोली मार ली। दंपति की इलाज के दौरान अस्‍पताल में मौत हो गई। वहीं, आरोपी गंभीर रूप से घायल है। मृतक डाक्टर बसपा के जिलाध्यक्ष भी थे। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 


क्लीनिक में की फायरिंग

छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में खमरा रोड में दोपहर में बीएचएमएस डॉक्टर  महेश डेहरिया उम्र 55 वर्ष और उनकी 50 वर्षीय पत्नी वंदना डेहरिया को आरोपी सोनू उर्फ प्रिंस ने गोली मारी । इसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारी है। आरोपी की पहचान गुलाबारा निवासी के रूप में हुई है।

आरोपी ने खुद को मारी गोली
इस घटना को अंजाम देने के बाद
 आरोपी सोनू मालवीय उर्फ प्रिंस ने खुद को भी गोली मार ली। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपने सिर पर गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया है। आरोपी ने डॉ. महेश डेहरिया को छाती में गोली मारी थी। जबकि डॉक्टर को बचाने के चक्कर में पत्नी भी सामने आ गईं, ऐसे में उनके पीठ में गोली लगी है। 


सिविल सर्जन डॉ. सोनिया के मुताबिक डॉक्टर और उनकी पत्नी ने जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। चिकित्सकों ने उनकी जांच करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जानकारी में यह सामने आया है कि युवक ने पुरानी रंजिश के चलते दंपती पर हमला किया था। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। दंपती को गोली मारने की असली वजह जांच उपरांत ही स्पष्ट हो सकेगी।

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive