बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जन आक्रोश यात्रा : रणदीप सुरजेवाला और अरुण यादव ने मंत्री गोविंद राजपूत पर लगाए आरोप▪️मंत्री राजपूत बोले : अपने भविष्य की चिंता करे दोनो नेता

जन आक्रोश यात्रा : रणदीप सुरजेवाला और अरुण यादव ने मंत्री गोविंद राजपूत पर लगाए आरोप

▪️मंत्री राजपूत बोले : अपने भविष्य की चिंता करे दोनो नेता

तीनबत्ती न्यूज :28 सितम्बर,2023
सागर : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सागर जिले के सुरखी विधानसभा में जन आक्रोश सभा को संबोधित किया। बुंदेलखंड में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा लेकर निकले पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश के सह प्रभारी श्री सीपी मित्तल के साथ जन आक्रोश यात्रा लेकर सुरखी पहुंचे थे। नेताओं ने जमकर गोविंद राजपूत के खिलाफ आरोप लगाए।
उज्जैन की घटना दुखद
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सुरजेवाला ने कहा कि भगवान महाकाल के लोक उज्जैन में 12 साल की अबोध बालिका के साथ दरिंदगी और दुष्कृत्य की घटना ने महिला और बालिका सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार की कलई खोल दी है। इस घटना पर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री का मौन उनकी निर्दयता को उजागर करता है। श्री सुरजेवाला ने कहा कि 18 साल की शिवराज सिंह चौहान के राज में महिला अपराध चरम पर हैं। सरकार में बैठे जिम्मेदार लोग कमीशन और भ्रष्टाचार के कारोबार में लगे हुए।  भ्रष्टाचारियों ने न केवल इंसान को  बल्कि भगवान को भी अपने भ्रष्टाचार में नहीं छोड़ा है। महाकाल लोक में सप्त ऋषियों की मूर्ति के साथ हुआ हादसा इस बात का प्रमाण है।

मंत्री राजपूत को घेरा

सुरजेवाला ने राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर तंज करते हुए कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र देश में सबसे निराला है यहां 60 वर्ष के दूल्हे को भी दहेज में 50 एकड़ जमीन दान में दी जाती है । राजपूत परिवार का एक शिक्षण संस्थान ज्ञानवीर इंस्टिट्यूट है जहां प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक कर दिए जाते है ।मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई तो यहां से फर्जी कॉलेज को बंद कर दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि पिछले दिनों मध्य प्रदेश ओबीसी समाज सभा के पदाधिकारी मुझे भोपाल में मिले थे वह सुर्खी क्षेत्र के मानसिंह पटेल के लापता होने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़ रहे हैं।  मुझे बताया गया है कि पिछले सप्ताह इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए । सुरजेवाला ने दावा किया है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर पटेल के लापता होने या उसकी हत्या के मामले में जो भी दोषी होगा वह कितना भी बड़ा मंत्री क्यों ना हो उसके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

अरुण यादव ने उठाई लाठी

पूर्व केंद्रीय मंत्री  अरुण यादव ने लाठी उठाते  हुए कहा की सुरखी क्षेत्र की जनता को भय से डरने की जरूरत नहीं है। श्री यादव ने कहा कि  मेरे ग्वाल समाज में लाठी का प्रचलन है। यह लाठी सिर्फ गाय भैंस को हांकने के काम नहीं बल्कि व्यक्ति के लिए सहारा और आत्म बल का भी काम देती है। उन्होंने कहा कि पार्टी का झंडा लगाने का काम आने वाली यह लाठी भी कार्यकर्ताओं लिए सहारा और आत्मबल देने का काम करेगी। मौका पड़ने पर इसका उपयोग आत्म रक्षा के लिए भी किया जा सकेगा। उन्होंने उपस्थित कांग्रेसजनों से आव्हान किया कि वे कांग्रेस के झंडे और इसमें लगने वाले डंडे का सहारा लेकर भय और भ्रष्टाचार की सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए आगे आएं।सुरखी में आयोजित जन आक्रोश सभा को जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार, विधायक हर्ष यादव, तरबर सिंह लोधी ने भी संबोधित किया।

ये रहे मोजूद

सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे, यात्रा के सह प्रभारी गुड्डू राजा बुंदेला, प्रभुसिंह ठाकुर, सुरेंद्र चौधरी लोकसभा ऑब्जर्वर कमलकांत शर्मा व राजेंद्र सिंह ठाकुर, पूर्व विधायक सुनील जैन, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचोरी, जिला प्रभारी अवनीश भार्गव अंजू सिंह बघेल , डॉ संदीप सबलोक, भूपेंद्र सिंह मोहासा,  रेखा चौधरी वीरसिंह यादव,  अजय दांतरे व लोकमन कुशवाहा,  अभिषेक गौर, अमित रामजी दुबे,  सिंटू कटारे व महेश जाटव कृष्णासिंह महुआखेड़ा, अनिल सोनी, विनोद यादव, पहलाद पटेल नीरज शर्मा, अशोक कुशवाहा, व सुरखी, देवरी, रहली और सागर के पदाधिकारियों समेंत बड़ी संख्या क्षेत्रीय जनता उपस्थिति रही।

Video: मंत्री गोविंद राजपूत ने दी नसीहत




कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा में अमर्यादित भाषा के इस्तेमाल पर मंत्री गोविंदसिंह राजपूत राजपूत ने  रणदीप सिंह सुरजेवाला तथा अरुण यादव को कड़े शब्दों में नसीहत दी है। मंत्री राजपूत बोले कि सुरजेवाला जी तथा यादव जी दोनों को पहले अपने भविष्य की चिंता करना चाहिए।  एक को हरियाणा चुनाव में जनता नकार चुकी है, वहीं दूसरे को कमलनाथ जी ने दूध में मक्खी की तरह निकल बाहर फेंक दिया था। मंत्री राजपूत ने इस बात का भी जिक्र किया कि प्रदेशभर में जनआक्रोश यात्रा बुरी तरह फ्लॉप रही है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम





यूट्यूब लिंक

______________________________



                   
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive