बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कार्यक्षेत्र में विश्वसनीयता ही आगे बढ़ाती है : मंत्री भूपेंद्र सिंह▪️ सूर्यांश ऑटो मोबाइल्स का शुभारंभ

कार्यक्षेत्र में विश्वसनीयता ही आगे बढ़ाती है : मंत्री भूपेंद्र सिंह

▪️सूर्यांश ऑटो मोबाइल्स का शुभारंभ

तीनबती न्यूज : 18 सितम्बर,2023
सागर। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने नये आरटीओ कार्यालय के निकट सूर्यांश आटो मोबाइल्स नाम से एचपीसीएल कंपनी के पेट्रोल पंप का उद्घाटन किया और शुभकामनाएं दीं। यह संस्थान नगर की महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी  के पुत्र सूर्यांश ने आरंभ किया है। इस अवसर पर  सांसद राजबहादुर सिंह ,खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष श्री राजेन्द्र सिंह मोकलपुर,जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया सहित नगर के अनेक गणमान्य उपस्थित थे।
इस मौके पर नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि किसी भी कार्यक्षेत्र में चाहे राजनीति हो या निजी कारोबार या अन्य कोई क्षेत्र हो हमे अपनी विश्वनीयता को बनाए रखना चाहिए। विश्वसनीयता हो व्यक्ति  को उसके कार्यक्षेत्र में उन्नति का मार्ग प्रशस्त  करता है। 
इस मौके पर महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी ने कहा कि तिवारी परिवार के लिए आज का दिन बड़ी ही प्रसन्नता का है। हमारे परिवार के नए व्यावसायिक प्रतिष्ठान का शुभारंभ होने जा रहा है। नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन सिंह जी की हम सबके बीच मौजूद होने से यह पल और भी प्रसन्नता का हो जाता है। मंत्री जी के विशेष स्नेह और लगाव के चलते सागर नगर निगम में विकास के अनेकों कार्य कराया जा रहा है। जिनसे सागर नगर की छवि अब महानगर के रूप में नजर आने लगी है। नगर के विकास का कोई भी विषय हो उसे मंत्री जी तत्परता से स्वीकृत करते हैं। चूंकि यह हमारे परिवार का गैर राजनीतिक कार्यक्रम है ऐसे में राजनीति की बात ना करते हुए मैं यही कहना चाहूंगा कि मंत्री जी का हमारे परिवार से विशेष स्नेह रहा है। हम तो शेष थे, उन्होंने ही विशेष बनाया है। कोई भी नया कार्य जब शुरू होता है तो उसमें कई अड़चनें भी आती हैं। पेट्रोल पंप के इस कार्य में भी एक नहीं कई अड़चनें आईं। परंतु उनके बारे में जैसे ही मंत्री जी को बताया तो वह सारे कार्य तुरंत होते गए। सारी अड़चनें दूर होती गईं।

 समारोह में सभी का स्वागत रिशांक और सूर्यांश तिवारी ने किया। एचपीसीएल के सेल्स मैनेजर दीक्षांत सागर ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और कंपनी के संबंध में जानकारी दी। 
शुभारंभ समारोह पर डा जी एस चौबे,अनिरुद्ध पिंपलापुरे, जाहर सिंह, शरद अग्रवाल, नीरज मुखारया, अशोक श्रीवास्तव ,पृथ्वी सिंह, नगर निगम आयुक्त चंद्र शेखर शुक्ला, नेवी जैन, डा अनिल तिवारी , लक्ष्मण सिंह,नवीन भट्ट, अखिलेश पाठक, शिवशंकर यादव, राहुल साहू, आदि उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive