बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : छात्र की मौत :नाराज ग्रामीणों ने लगाई बस में आग ,शव रखकर किया चक्काजाम

SAGAR : छात्र की मौत :नाराज ग्रामीणों ने लगाई बस में आग ,शव रखकर किया चक्काजाम

तीनबर्ती न्यूज: 20 सितम्बर,2023
सागर।  सागर जिले के बीना में 17 वर्षीय छात्र बस से उतरते वक्त पिछले पहिए की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से नाराज ग्रामीणों ने बस ड्राइवर और क्लीनर की पिटाई कर दी। बस में तोड़फोड़ के बाद आग लगा दी। हादसा बीना- खिमलासा रोड पर माला सुनेटी गांव में हुआ। ग्रामीणों के साथ छात्र के परिजन ने शव रखकर चक्काजाम कर रहे हैं। ढाई घंटे से वहां जाम लगा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, रवि अहिरवार 12वीं क्लास में आर्ट स्ट्रीम का छात्र था। बुधवार को वह पास के बसाहरी गांव के शासकीय स्कूल में भूगोल की तिमाही परीक्षा देने गया था। परीक्षा देने के बाद रवि तिरुपति ट्रेवल्स की बस से घर लौट रहा था। बस जैसे ही गांव में पहुंची, ड्राइवर ने स्पीड धीमी कर उसे जल्दी उतरने को कहा। उतरते वक्त रवि हादसे का शिकार हो गया।
देखे ;वीडियो





पीड़ित परिवार को एक करोड़ की राशि देने की मांग

पूर्व जनपद अध्यक्ष इंदर सिंह ठाकुर के साथ कई लोग सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं। बीना एसडीओपी प्रशांत सुमन, खिमलासा और खुरई शहरी थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा, खुरई देहात थाना पुलिस घटनास्थल पर मौजूद हैं। ग्रामीणों की मांग है कि पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए की राशि दी जाए। साथ ही चार लाख की तात्कालिक सहायता भी दी जाए। आरोपी बस ड्राइवर और क्लीनर पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive