बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: लग्जरी कार में मिले 1.40 करोड़ रुपए, पुलिस कर रही जांच

Sagar:  लग्जरी कार में मिले 1.40 करोड़ रुपए, पुलिस कर रही जांच

तीनबत्ती न्यूज : 18 सितम्बर,2023
सागर : विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने वाली है। इसके ठीक पहले बड़ी मात्रा में कैश बरामद हुआ है। फिलहाल जब्त नकदी को लेकर जांच चल रही है। बीती रात कांबिंग गश्त के दौरान ट्रैफिक और कैंट पुलिस ने शराब तस्करी के शक में खेल परिसर के पास खड़ी कार की तलाशी ली तो उसमें बोरी में नोट मिले। 500-500 रुपए के नोट की गड्डियां देख पुलिस अधिकारियों की आंखें खुली रह गईं। दो युवकों के साथ कार और नकदी को कैंट पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस घटना को लेकर राजनेतिक हलकों में अलग अलग तरीके से लोग जोड़कर देख रहे है। 


पुलिस नोट एक दंग रह गई

कैंट थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात कोबिंग गश्त के दौरान मिली फॉर्च्यूनर कंपनी की कार क्रमांक एमपी 04 सीएस 5226 की शक के आधार पर तलाशी ली गई थी। कार में बोरी मिली, जिसे खोला गया तो 500-500 रुपए के नोट की गड्डियां रखी मिलीं। गिनने पर नोट 1 करोड़ 40 लाख रुपए पाए गए हैं। ट्रैफिक डीएसपी मयंक चौहान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार से शराब ले जाई जा रही है। खेल परिसर मैदान के पास कार खड़ी थी। उसकी जांच की गई। नोट मिलने पर कार और नकदी कैंट थाना पुलिस को सौंपी गई है।

कैंट थाना प्रभारी त्रिपाठी ने बताया कि कार में ध्रुव प्रताप सिंह और रोशन नामक युवक मिले। ड्राइवर भोपाल चला गया था। कार मालिक को पूछताछ के लिए बुलाया है। जब्त राशि के सोर्स का पता लगाया जा रहा है। कैश के मामले में आयकर विभाग और जीएसटी को भी सूचित किया गया है। आरटीओ की साइट पर कार मालिक का नाम मोहन बुंदेला निवासी होशंगाबाद बता रहा है। जांच चल रही है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive