बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भैंस ने खा लिया ढाई तोले सोने का मंगलसूत्र : ऑपरेशन करके निकाला भैंस के पेट से मंगलसूत्र.

भैंस ने खा लिया ढाई तोले सोने का  मंगलसूत्र : ऑपरेशन करके निकाला भैंस के पेट से मंगलसूत्र.

तीनबत्ती न्यूज : 02 अक्टूबर ,2023
महाराष्ट्र के वाशिम जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक भैंस ने ढाई तोले का  मंगलसूत्र निगल लिया. भैंस द्वारा मंगलसूत्र निगलने की खबर लगते ही  भैंस मालिक पशु चिकतिसक के पास भागे। डॉक्टरों ने भैंस का ऑपरेशन करके उसके पेट में चीरा लगाया । तब जाकर ढाई तौले का मंगलसूत्र बाहर निकाला.इसकी कीमत सवा लाख रुपए है।  इस सर्जरी में भैंस को 65 टांके लगाने पड़े. यह घटना खूब चर्चा में है। 
________
________

             देखे :वीडियो




छिलको की प्लेट में रख दिया था मंगलसूत्र

यह अजीबोगरीब मामला वासिम जिले के सारसी गांव का है. गांव के किसान रामहरि की पत्नी ने नहाने को जाते समय अपना मंगलसूत्र सोयाबीन और मूंगफली के छिलकों से भरी एक प्लेट छिपा दिया था. नहाकर निकलने के बाद उसने वही छिलकों वाली प्लेट बर्तन भैंस के सामने खाने को रख दी और घर के काम में लग गई.


मेटल डिक्टेक्टर से देखा

डेढ़ से दो घंटे बाद उसे अपने गले में मंगलसूत्र न होने का एहसास हुआ. काफी देर ढूंढने के बाद उसे याद आया कि मंगलसूत्र तो उसने छिलकों वाली प्लेट में रखा था. वह भागकर भैंस के पास पहुंची तो देखा कि भैंस ने छिलके खा लिए और प्लेट खाली पड़ी है. भैंस सारा चारा खा चुकी थी और उसने मंगलसूत्र भी खा लिया था.उसने तुरंत यह बात अपने पति रामहरि भोयर को बताई. पति ने डाक्टर से चर्चा की ।


 डाक्टर ने भैंस को वाशिम लाने को कहा. डॉक्टर ने भैंस के पेट को मेटर डिटेक्टर से स्कैन किया तो पता चला कि पेट में कोई धातु जरूर है. अगले ही दिन भैंस का ऑपरेशन किया गया और मंगलसूत्र को सफलतापूर्वक निकाल लिया गया। महलसूर मिलने के बाद उस किसान परिवार ने राहत की सांस ली। फिलहाल आपरेशन के बाद किसान परिवार भैंस की सेहत का देखभाल कर रहा है। 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________








Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive