बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

म्युनिसिपल स्कूल परिसर और साबूलाल मार्केट में बनेगा मल्टीलेवल पार्किंग एवं शॉपिंग कॉम्प्लेक्स ▪️ भूमिपूजन 2 अक्टूबर को मंत्री भूपेंद्र सिंह करेंगे भूमिपूजन

म्युनिसिपल स्कूल परिसर और साबूलाल मार्केट में बनेगा मल्टीलेवल पार्किंग एवं शॉपिंग कॉम्प्लेक्स 
▪️ भूमिपूजन 2 अक्टूबर को मंत्री भूपेंद्र सिंह करेंगे भूमिपूजन

तीनबत्ती न्यूज : 01 अक्टूबर 2023
सागर : सागर शहर की बहुप्रतीक्षित मांग  मल्टीलेवल पार्किंग एवं शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का भूमिपूजन सोमवार को बतौर मुख्य अतिथि नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह करेंगे। कार्यक्रम  2 अक्टूबर की शाम 5 बजे से म्युनिसिपल स्कूल परिसर के सामने होगा। इसके विशिष्ट अतिथि सांसद  राजबहादुर सिंह, विधायक  शैलेंद्र जैन, भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार होंगे। इसकी अध्यक्षता  महापौर संगीता सुशील तिवारी करेंगी। 
____________
_______________

            साबूलाल मार्केट


मंत्री भूपेंद्र सिंह का होगा नागरिक अभिनंदन

महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी ने बताया कि शहर की पार्किंग की समस्या का हल अब जल्द ही होने जा रहा है। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह  म्युनिसिपल स्कूल परिसर और साबूलाल मार्केट में बनने वाले शॉपिंग कॉम्प्लेक्स एवं मल्टीलेवल पार्किंग का भूमिपूजन करेंगे। 


इस मौके पर म मंत्री जी का नागरिक अभिनंदन भी महापौर और नगर निगम के पार्षदों द्वारा शहरवासियों की तरफ से किया जा रहा है। मंत्री श्री सिंह का इंडिया स्मार्ट सिटीज मिशन में मध्यप्रदेश के देश में नंबर-1 बनाने और शहर को मल्टीलेवल पार्किंग की सौगात देने के लिए यह नागरिक अभिनंदन किया जा रहा है। उन्होंने शहरवासियों से भी कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive