बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

अगले वर्ष से खुरई का डोहेला महोत्सव पांच दिन का होगा- मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह▪️ प्लेबैक सिंगर असीस कौर की रेशमी आवाज ने श्रोताओं को मुग्ध किया


अगले वर्ष से खुरई का डोहेला महोत्सव पांच दिन का होगा- मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह

▪️ प्लेबैक सिंगर असीस कौर की रेशमी आवाज ने श्रोताओं को मुग्ध किया 

#DohelaMahotsavDay3
खुरई,16 जनवरी 2023. विख्यात प्लेबैक सिंगर असीस कौर की धमाकेदार परफार्मेंस के साथ तीन दिवसीय डोहेला महोत्सव का समापन हो गया। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने अपने वक्तव्य में कहा कि अगले साल से डोहेला महोत्सव तीन से बढ़ा कर पांच दिवसीय किया जाएगा। उन्होंने कहा कि खुरई के विकास के साथ इस क्षेत्र की सांस्कृतिक समृद्धि के उनके संकल्प में खुरई की जनता की भागीदारी किस तरह है इसका एक उदाहरण डोहेला महोत्सव में होने वाली लाखों लोगों की भागीदारी है। 



डेढ़ लाख से अधिक लाइक सोशल मीडिया पर 

अपने वक्तव्य में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि फेसबुक पर 1 लाख 61 हजार लाइक्स और ट्विटर पर डोहेला महोत्सव का एक से लेकर चौथे नंबर तक ट्रेंड करने से पता चलता है कि यह आयोजन खुरई की सांस्कृतिक पहचान बन गया है। यह परंपरा और समृद्ध हो और इसमें आर्थिक गतिविधियों को भी  जोड़ा जाए इसके लिए ही अगली बार से इसे पांच दिवसीय किया जाएगा। खुरई की जनता धैर्य, अनुशासन और उमंग के साथ डोहेला महोत्सव का आनंद लेती है। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि महोत्सव के दौरान हाटबाजार और दूकानों में जिस तरह से व्यापार बढ़ रहा है और इन दिनों में खुरई नगर की आर्थिक गतिविधियों में वृद्धि देखने में आ रही है। इसे देखते हुए यह स्पष्ट है कि डोहेला महोत्सव का विस्तार सांस्कृतिक के साथ आर्थिक गतिविधि के लिए भी किया जाना चाहिए। 

 
मंत्री श्री सिंह की ओर से सफल आयोजन के लिए खुरई की जनता के साथ आयोजन समिति, प्रशासनिक, पुलिस व नगरपालिका अधिकारियों कर्मचारियों, जनप्रतिनिधियों, भाजपा कार्यकर्ताओं और मीडिया कर्मियों का धन्यवाद और आभार व्यक्त किया गया। 


आर्टिस्ट असीस कौर ने अपनी प्रस्तुति "अंख लड़ जावे से आरंभ की। उन्होंने बहुत कठिन है डगर पनघट की, गुम है, जुगिनी जी और रातां लंबियां लंबिंया जैसे अपने मशहूर फिल्मी गीत गाए। उन्होंने आडिएंस से अपने गीतों के साथ कोरस गवाया। असीस कौर के संगीत का सफर गुरु ग्रंथ साहिब के कीर्तन और संगीतमय पाठ से हुआ है। अपने इसी अतीत के चलते उनकी आवाज में एक विलक्षण दिव्य प्रभाव उपस्थित रहता है। 
डोहेला महोत्सव की एंकरिंग प्रसिद्ध एंकर हर्षा रिछारिया ने की और संचालन अजीतसिंह अजमानी ने किया। समापन कार्यक्रम में मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह, अभिराज सिंह, हेमचंद्र बजाज, रामनिवास माहेश्वरी, विजय जैन वट्टी, नगर पालिका अध्यक्ष नन्हींबाई अहिरवार, देशराज यादव, बलराम यादव, लक्ष्मण सिंह लोधी, नीतिराज पटेल, इंद्रकुमार राय, नपा उपाध्यक्ष चौधरी राहुल जैन, जनपद अध्यक्ष जमना प्रसाद अहिरवार, श्रीमती रश्मि सोनी, रामकुमार खरया, चंद्रिका प्रसाद पाराशर, हरनाम सिंह पिठोरिया, रणधीर सिंह गब्बर, गोलू प्रताप राय, जितेंद्र सिंह धनौरा, देवेन्द्र मालथौन, राकेश माली सहित हजारों की संख्या में श्रोता उपस्थित थे।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive