बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: रेलवे स्टेशन रोड पर 3 करोड़ रुपए से अधिक की भूमि अतिक्रमण मुक्त, दुकानों पर चला बुलडोजर

Sagar:  रेलवे स्टेशन रोड पर 3 करोड़ रुपए से अधिक की भूमि अतिक्रमण मुक्त, दुकानों पर चला बुलडोजर


सागर 16 जनवरी 2023. मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान  के माफियाओं पर कार्रवाई के महत्वकांक्षी अभियान के तहत कलेक्टर के निर्देश पर सागर स्टेशन रोड पर 11 हजार  स्क्वायर फुट की जमीन अतिक्रमण से मुक्त कराई गई । इस अवसर पर कलेक्टर श्री दीपक आर्य, नगर निगम कमिष्नर श्री चन्द्रषेखर शुक्ला, अनुविभागीय अधिकारी श्रीमती सपना त्रिपाठी, तहसीलदार श्री रोहित वर्मा विभिन्न थाना प्रभारी, नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।


अनुविभागीय अधिकारी श्रीमती सपना त्रिपाठी ने बताया कि कलेक्टर श्री दीपक आर्य के निर्देश पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि सागर रेलवे स्टेशन रोड पर नजूल की भूमि पर 10 से 12 दुकानें निर्मित की गई थी जिनको आज जेसीबी मशीन चला कर हटाने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस जमीन की कीमत 3 करोड़ 80 लाख रुपए से अधिक की बताई गई है। उन्होंने बताया कि इस प्रकार की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

अफरा तफरी मची 

सागर के रेलवे स्टेशन रोड पर नजूल की जमीन पर अतिक्रमण कर बनाई गई दुकानों को तोड़ने की कार्रवाई सोमवार को की गई। अतिक्रमण दस्ता कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंचा तो अफरा-तफरी मच गई। एक दुकान टूटते ही अन्य लोगों ने ताबड़तोड़ अन्य दुकानें खाली कर सामान बाहर निकाल लिया। कार्रवाई के दौरान मौके पर पुलिस बल तैनात रहा।


जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन रोड पर नजूल की जमीन पर अतिक्रमण कर कुछ लोगों ने दुकानें खोल रखी थी । पक्के निर्माण कर मोबाइल, ऑटो पार्ट्स, कार डेकोरेशन, बेल्डर समेत अन्य दुकानें संचालित की जा रही थी। अतिक्रमण होने पर प्रशासन ने दुकानदारों को जमीन खाली करने के लिए नोटिस दिए थे। एक दर्जन से अधिक दुकानें हटी।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive