बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Vidisha: बारातियों से भरी बस घुसी मकान में, बीना से होशंगाबाद जा रही थी बस, तीन की मौत ,छह घायल

Vidisha: बारातियों से भरी बस घुसी मकान में, बीना से होशंगाबाद जा रही थी बस, तीन की मौत ,छह घायल

विदिशा,20 जनवरी,2023।  विदिशा. सागर  हाइवे   के  ग्राम चक पाटनी  तिराहे पर  एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें बारातियों से भरी चार्टर्ड बस एक निर्माणाधीन मकान में जा घुसी  जिसमें आधा दर्जन यात्री घायल हुए हैं। इसमें गंभीर रूप से घायल बस ड्राइवर की इलाज के दौरान,विदिशा जिला  चिकित्सालय में  मौत हो गई है। दर्दनाक सड़क हादसे में दो बाइक सवार पिता पुत्र की भी मौत हो गई है। जिसे बस चालक बचाने के चक्कर में एक मकान में बस जा घुसी । बीना से होशंगाबाद बरात को लेकर बस जा रही थी घायलों का ,विदिशा जिला अस्पताल में इलाज जारी है । सभी नर्मदापुरम जिले के डोलरिया गांव से बीना शादी में गए थे। बीना से वापस आते वक्त ये हादसा हुआ
बस मैं  लगभग 55 यात्री बीना से बारात में वापस आ रहे थे और होशंगाबाद नर्मदा पुरम जा रहे थे इतने में सामने से आते एक ही, बाइक पर बैठे दो बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर एक निर्माणाधीन मकान में जा घुसी ।जिसमें दोनों बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई है वही बस ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ था। जिसकी जिला अस्पताल में मौत हो गई है लगभग आधा दर्जन यात्री भी घायल हुए हैं ।जिनका इलाज विदिशा जिला अस्पताल में किया जा रहा है।


 दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी समीर यादव, अपर कलेक्टर वृंदावन सिंह, एसडीएम गोपाल सिंह वर्मा, टीआई सहित पुलिस अमला घटनास्थल पर पहुंचा फौरन ही 108 से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया घटनास्थल पर फौरन ही क्रेन को भी भेजा गया।

घटनास्थल पर जिला प्रशासन एवं पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहे एडिशनल एसपी के मुताबिक 55 लोगों से भरी बारात किया बस बीना से होशंगाबाद वापस जा रही थी और बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसी एसडीएम गोपाल सिंह वर्मा के मुताबिक कुल 6 लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है ।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive