बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में चाय दुकान पर चली जेसीबी मशीन, निगमायुक्त ने मान कार्यवाई हुई गलत: 3 निगम कर्मियों को नोटिस

सागर में चाय दुकान पर चली जेसीबी मशीन, निगमायुक्त ने मान कार्यवाई हुई गलत: 3 निगम कर्मियों को नोटिस

सागर,30 जून, 2023; सागर शहर के  सिविल लाइन स्थित चाय की दुकान  परिसर को तोड़ने पर विवाद  गहरा गया है। नगर निगम आयुक ने संबंधित निगम के तीन कर्मचारियों को नोटिस दिए और जवाब मांगा है कि जब वह परिसर  निगम के अधिकार क्षेत्र में नही है तो क्यों तोड़ा गया ?  इससे नगर निगम की छवि खराब हुई है। जनपद पंचायत सागर के अधीन बनी चाय की ब्रांडेड दुकान पर एक बीजेपी नेता की चाय सर्व करनेको लेकर बहस हुई थी। इससे नाराज नेता ने  नगर निगम की जेसीबी मशीन चलवा दी। लेकिन अब मामला उलझ गया। 


क्या आप स्मार्टफोन को टॉयलेट में यूज करते हैं :तो महंगा पढ़ सकता है



तीन को मिला नोटिस 

नगर निगम के जेसीबी मशीन से चाय दुकान को तोड़ना मुसीबत बन गया। मामला ऊपर तक गया। नगर निगम आयुक्त चंद्रशेखर शुक्ला  ने इस  कार्यवाई को अवैधानिक मानते हुए वाहन शाखा प्रभारी हरेंद्र खटीक,स ,रफ स्थाईकर्मी अतिक्रमण शाखा और राजेश भदौरिया जेसीबी चालक को नोटिस जारी करते हुए तत्काल जवाब मांगा है अन्यथा अनुशासनहीनता की कार्यवाई की जाएगी। 


क्लिक करे : कांग्रेस MLA विजयलक्ष्मी साधौ की बहन प्रमिला BJP में शामिल



प्राथमिक शिक्षक नियोजन 2023 : दस्तावेज सत्यापन उपरांत पात्र पाए गए अभ्यर्थियों की सूची जारी

नेटिस के मुताबिक दिनांक 28.06.2023 को रात्रि सिविल लाइंस स्थित दुकान के सामने वाले परिसर को जेसीबी के माध्यम से आपके द्वारा टुड़वाया गया है, जिसके कारण नगर निगम की कार्यवाही पर प्रश्न चिन्ह लगातः  कारण दर्शित करें कि उक्त कार्यवाही आपके द्वारा किस अधिकारिकता से की गयी जबकि उक्त परिसर नगर निगम की अधिकारिकता के बाहर था।क्त संबंध में अपना जबाव लौटती डाक से प्रस्तुत करें। अन्यथा आपके विरूध्द अनुशासनात्मक कार्यवाही की जावेगी ।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive