बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

JABALPUR : एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या : घर में मां-बाप और बेटे के रस्सी से लटके मिले शव

JABALPUR : एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या :  घर में मां-बाप और बेटे के रस्सी से लटके मिले शव

तीनबत्ती न्यूज : 25 जून ,2023

जबलपुर :  मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक परिवार के तीन सदस्यों की आत्महत्या करने का दर्दनाक मामला सामने आया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस का कहना है कि अभी इस घटना के पीछे की वजह नहीं पता चल सकी है, क्योंकि आत्महत्या करने वाले परिवार का फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. घर के अंदर परिवार के तीनों सदस्यों के साथ रस्सी पर लटके हुए मिले.


माता-पिता और बेटे का मिला शव

जबलपुर की सीएसपी प्रतिष्ठा राठौर ने बताया कि गोरखपुर थाना क्षेत्र के रामपुर इलाके में रहने वाले रवि शंकर बर्मन (40 वर्ष), उनकी पत्नी पूनम बर्मन और दस साल के बेटे आर्यन की लाश आज रविवार की सुबह उनके घर पर मिली. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पुलिस ने घटना की विस्तृत जांच शुरू कर दी है. प्रतिष्ठा राठौर के मुताबिक मौत की वास्तविक वजह का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. 


पड़ोसी दरवाजा खटखटाया तो नहीं मिला जवाब

पुलिस के मुताबिक रवि शंकर बर्मन, उनकी पत्नी पूनम बर्मन और बेटे आर्यन बर्मन को आखरी बार शुक्रवार की रात को देखा गया था. इसके बाद शनिवार पूरे दिन उनके घर का दरवाजा नहीं खुला. इस दौरान पड़ोस में रहने वाले भाई संतोष बर्मन ने दो बार दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. आज रविवार की सुबह संतोष बर्मन ने इसकी सूचना गोरखपुर पुलिस थाना को दी. 


स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तुड़वाया तो अंदर के हालात देखकर रोंगटे खड़े हो गए. घर के अंदर तीनों की लाशें रस्सी से लटकी हुई मिली. इसके बाद बर्मन परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस के मुताबिक मृतक रविशंकर किसी फार्मा कंपनी में एमआर के रूप में काम करता था.


पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा
प्रारंभिक जांच में पुलिस को कोई भी संदेश जनक सुराग नहीं मिले हैं. सीएसपी राठौर ने बताया कि फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसलिए घटना की असली वजह अभी बता पाना मुश्किल है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा.


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive