बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मोदी के हर झूठ को बेनकाब करने की जवाबदारी अब हमारी :रमाकांत यादव

मोदी के हर झूठ को बेनकाब करने की जवाबदारी अब हमारी :रमाकांत यादव


सागर । विगत 27 जून 2023 को भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने उद्बोधन में एक बड़ा झूठ बोला कि कांग्रेश राज्यों में पेट्रोल महंगा है और भाजपा शासित राज्यों में सस्ता उन्हीं के कहे झूठ का पर्दाफाश करने पूछता है सागर कार्यक्रम का आयोजन सिविल लाइन चौराहा  पर किया गया


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी सागर ग्रामीण के अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार  ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ पर झूठ बोलते हैं और शिवराज मध्यप्रदेश में जनता के पैसों की खुली लूट कर रहे हैं जो अब ज्यादा दिन नहीं चलने वाली। यदि मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार हेतु प्रधानमंत्री ने जो छूट दी वह प्रदेश में लागू क्यों नहीं की गई पेट्रोल ₹109 लीटर क्यों है।

पूछता एसआर कार्यक्रम के आयोजक रमाकांत यादव ने कहा कि भाजपा राज्यों में सबसे सस्ता नहीं बल्कि सबसे ज्यादा वेट टैक्स वसूल कर पेट्रोल बेचा जा रहा है सस्ता पेट्रोल दो भारत सरकार पड़ोसी मुल्कों को बेच रही है और अडानी अंबानी को लाभ दिलाने सबसे महंगा पेट्रोल भारत में ही बेचा जा रहा है।


पूछता है सागर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि भाजपा सरकार पूरे देश में दोगला व्यवहार कर रही है राजस्थान में गैस सिलेंडर ₹500 का है और मध्यप्रदेश में 11 सो ₹30 का कांग्रेस शासित राज्यों में पेट्रोल के दाम ₹98 है जबकि मध्यप्रदेश में ₹109 सरकार को अब आवास हो चुका है कि वह जाने वाली है।
जिला कांग्रेश कमेटी शहर सागर के पूर्व अध्यक्ष जगदीश यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार चरम पर है सागर की विधायक महापौर सभी भ्रष्टाचार के समुद्र में गोता लगा रहे हैं बहुत हुई टैक्स की मार अबकी बार कमलनाथ सरकार शिवराज को दिखाओ बाहर का द्वार।
कार्यक्रम को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संतोष पांडे सुरेंद्र चौबे पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे रामकुमार पचोरी आशीष जोशी तोताराम यादव भजन पटेल रजिया खान लीलाधर सूर्यवंशी गोवर्धन रैकवार अभिनव श्रीवास्तव अजय सेन बाबू सिंह यादव संजय रैकवार पवन पटेल आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन रवि सोनी ने किया।



कार्यक्रम के अंत में सिविल लाइन के मुख्य मार्ग से पेट्रोल सस्ता के नारे लगाते हुए एक रैली निकाली गई।
इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक श्रीवास्तव विमल जैन युवक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे शिव शंकर तिवारी संतोष शर्मा रामगोपाल खटीक हीरालाल चौधरी जमीर गब्बर पठान सुल्तान कुरेशी गफूर मामू श्री दास रैकवार संजय रैकवार फूलचंद आठया जमुना सोनी लाखन सिंह लोधी वीरेंद्र कुशवाहा दामोदर कोरी मुन्ना लाल प्रजापति सीताराम राजपूत मीनाक्षी राजपूत मनीषा रैकवार देव यादव टीकाराम दीवान सिद्धार्थ बौद्ध आनंद गुप्ता अजय अहिरवार दीपू कोरी सीताराम राजपूत एडवोकेट सुमित तिवारी अनिल जाटव गिरधारी सोनी दशरथ यादव विशाल सैनी वीरेंद्र सिंह कुशवाहा आदि सभी उपस्थित थे
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive