बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

युवा वर्ग स्किल्ड होगा तो देश के विकास में अपना योगदान दे सकेगाः अभिराज सिंह▪️ भाजपा युवा मोर्चा का सम्मेलन

युवा वर्ग स्किल्ड होगा तो देश के विकास में अपना योगदान दे सकेगाः अभिराज सिंह

▪️ भाजपा युवा मोर्चा का सम्मेलन



तीनबत्ती न्यूज
बांदरी, 9 जून 2023: मैं जब केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गड़करी जी से मिला और उनसे पूंछा की भारत के युवाओं को कैसा बनना चाहिए। उन्होंने बताया कि युवाओं का शिक्षित होना अतिआवश्यक है, दूसरा युवा मेहनती होना चाहिए और उसके अंदर प्रतिभा होनी चाहिए।  इन सबसे युवा वर्ग स्किल्ड होगा तो देश के विकास में अपना योगदान दे सकेगा। यह बात मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह के पुत्र अभिराज सिंह ने भाजपा युवा मोर्चा बांदरी मंडल के युवा सम्मेलन में बताई।

     अभिराज सिंह ने युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गड़करी जी से भेंट पर हुई चर्चा पर विस्तृत प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि इस युवा सम्मेलन का उद्देश्य है कि युवा कार्यकर्ता के रूप में पार्टी का सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के सपने को कैसे पूरा कर सकते हैं इस बारे में बात करना है। 

बांदरी के मंत्री कार्यालय में आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए अभिराज सिंह ने कहा कि बांदरी से मेरा बहुत पुराना रिश्ता रहा है। 2017 में मैं बांदरी आया था। मैं उस समय 14 साल का था और किसी को ठीक से जानता नहीं था। पर जब मेरी लोगों से बात हुई तो एक अपनापन महसूस हुआ। 

     अभिराज सिंह ने कहा कि मैं चहूंगा कि आप सब युवा वर्ग पार्टी के लिए मिलकर काम करें। आप पहले भी भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करते रहे हैं। हमारी पार्टी की युवावर्ग को लेकर हमेशा सकरात्मक सोच रही है। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का मानना है कि युवा वर्ग के योगदान के साथ ही भारत का विकास संभव है। 

     इस अवसर पर अभिराज सिंह ने कहा कि खुरई विधानसभा में ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है जहां पर विकास न हुआ हो। कृषि, स्वास्थ्य, शिक्षा और खेल सहित सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है। भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाएं हर जरूरतमंद व्यक्ति तक सीधा पहुंचे ऐसा भाजपा युवा मोर्चा का प्रयास रहना चाहिए। कार्यक्रम के पूर्व में मंत्री पुत्र अभिराज सिंह का बांदरी के युवा मोर्चा व कार्यकर्ताओं ने बड़ी माला से स्वागत किया। युवा सम्मेलन स्थल पहुंचने के पूर्व में भी मंत्री पुत्र अभिराज सिंह का जगह-जगह फूल मालाओं से स्वागत किया गया। 

     इस अवसर पर विश्वनाथ सिंह, बंटी राजपूत, राजेन्द्र सिंह ठाकुर, आशीष दुबे, साहब सिंह चंदेल, राजेन्द्र सिंह लोधी, शेर सिंह यादव, इंद्रराज सिंह लोधी, काशीराम झा, सौरभ साहू, दीपक साहू, मोहित नामदेव, सुरेन्द्र दुबे रजवांस, ओमप्रकाश चौरसिया, आशीष सेन रजवांस, सीताराम नामदेव, पुष्पेन्द्र विश्वकर्मा, रानु नामदेव, पुष्पेन्द्र सिंह, प्रदीप यादव, सुनील आदिवासी, रामराजा यादव, केहर आदिवासी, रहीश विश्वकर्मा, रामपाल ठाकुर, देवेन्द्र दांगी, जितेन्द्र अहिरवार, अभय सिंह, सौरभ जैन, केशव अहिरवार, वकील हनोता, छोटेराजा पथरिया, सौरभ साहू, शिभम राजपूत, विक्रम आठिया, सुनील यादव, हरपाल बोबेई सहित बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे। 


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive