बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भिंड : विस्फोट से उड़ी मकान की छत, 3 बच्चों की मौत, पति पत्नी सहित चार घायल▪️शादी की चल रही थी तैयारिया

भिंड : विस्फोट से उड़ी मकान की छत, 3 बच्चों की मौत,  पति पत्नी सहित चार घायल
▪️शादी की चल रही थी तैयारिया

तीनबत्त्ती न्यूज
भिंड,10 जून,2023 : मध्य प्रदेश के भिंड में शनिवार सुबह-सुबह बड़ा हदासा हो गया। यहां एक मकान में धमाका होन से तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं कई लोगों के घायह हैं। जिन्हें सीरियस हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है। धमाका इतना भयानक था कि मकान की छत ही उड़ गई।


भिंड जिले से दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक मकान में विस्फोट हो गया, इस धमाके की चपेट में आए तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। मौके पर पुलिस और रेस्क्यू टीम पहुंची है। घायलों को निकालकर पहले तो अस्पताल भेजा गया। लेकिन हालत सीरियस बनी तो ग्वालियर रेफर कर दिया गया। वहीं इस घटना से इलाके में दहशत का मौहल है।यह भयानक धमाका भिंड जिले के गोरमी थाना इलाके में हुआ।



कारणों की जांच शुरू

दरअसल, यह भयानक धमाका भिंड जिले के गोरमी थाना इलाके के दले का पुरा का है। जहां शनिवार सुबह करीब 6.30 बजे एक मकान में विस्फोट हो गया। यह धमाका इतना भयानक था कि मकान पूरी तरह उड़ गया। पूरा परिवार इसकी चपेट में आ गया। तीन बच्चों ने तो वहीं दम तोड़ दिया, जबकि इसकी चपेट में बच्चे, दंपती और दो महिलाएं आ गईं। घटना की सूचना मिलते ही अफरा-तफरी मच गई और पूरा गांव जमा हो गया।


भिंड जिले के एसपी मनीष खत्री ने बताया पूरा मामला

वहीं मामले की जानकारी लगते ही मौके पर भिंड जिले के एसपी मनीष खत्री पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस धमाके में कार्तिक (6) पिता अरविंद कडेरे, उसकी बहन भावना (7) और परी (4) पिता नंदू कडेरे की मौत हो गई। वहीं अखिलेश कडेरे (50) पुत्र रुस्तम, उसकी पत्नी विमला (45), मीरा कडेरे (30) पत्नी अरविंद कडेरे और पूजा कडेरे पत्नी नंदू कडेरे घायल हैं। जिन्हें ग्वालियर इलाके लिए भेजा गया है।


घटना के बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि घर की छत उड़ गई। वहीं जिस कमरे में बच्चे सो रहे थे, उनके ऊपर छत का मलबा आकर गया। मासूमों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अभी तक यह पता किया जा रहा है कि धमाका किस वजह से हुआ। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार में शादी थी, जिसका 17 जून को लगुन फलदान आना था। घर में तैयारियां चल रही थीं। घर में एक महिला हादसे के वक्त सुबह चाय -नाश्ता बना रही थी। तभी यह विस्फोट हो गया। वहीं पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive