बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

डंपर ने बाइक को मारी टक्कर,तीन घायल : परीक्षा देने आ रहे थे सागर

डंपर ने बाइक को मारी टक्कर,तीन घायल : परीक्षा देने आ रहे थे सागर


सागर ,5 जून ,2023 : जिले के कर्रापुर कुटी के पास तड़के सुबह 6 बजे एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें डंपर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए  मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिस में मोटरसाइकिल सवार तीन लोग गंभीर घायल होगा जिसमें एक युवती भी शामिल है

मिली जानकारी के अनुसार दमोह निवासी परम सिंह लोधी उम्र 38 साल,नीरज उम्र 24 साल और रजनी 22 साल मोटरसाइकिल से सागर पेपर देने के लिए आ रहे थे तभी कर्रापुर कुटी के पास एक डंपर चालक ने लापरवाही पूर्वक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये साथ ही मोटरसाइकिल चकराचूर हो गई। 

108 एंबुलेंस ने देखा तो रुकी और मदद की

हादसे के वक्त दलपतपुर की 108 एंबुलेंस मरीज को छोड़कर वापिस आ रही थी, सड़क पर घायलों को पडा देख तुरंत ही एंबुलेंस रोकी और पूरी जानकारी 108 एंबुलेंस के जिला प्रभारी रविंद्र खरे को दी । रविंद्र खरे ने तत्काल ही नई आईडी जनरेट की ।

 इसके बाद ईएमटी नरेंद्र वर्मा और पायलट दीपक सेन ने घायलों का मौके पर ही प्राथमिक उपचार कर तुरंत ही एंबुलेंस से बुंदेलखंड मेडिकल आए । जहां घायलों का इलाज जारी है। वह घटना के बाद डंपर चालक भाग निकला और सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची!। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और डंपर जब्त कर लिया है। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive