बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: जीजा बनकर की ठगी: भेजी लिंक, क्लिक करते ही निकले 85 हजार रुपए बैंक एकाउंट से

SAGAR: जीजा बनकर की ठगी: भेजी लिंक, क्लिक करते ही निकले 85 हजार रुपए बैंक एकाउंट से


तीनबत्ती न्यूज
सागर, 10 जून ,2023 :   मोबाइल फोन पर लिंक भेजकर फ्राड करने के तेजी से मामले बढ़ रहे है। पुलिस महकमा लगातार इनसे सतर्क रहने की अपील कर रहा है। इसके बावजूद साइबर ठगी के मामले बढ़ते जा रहे है 


जीजा बनकर किया फोन भेजी लिंक,85 हजार निकले खाते से

सागर के गोपालगंज थाना क्षेत्र में युवती से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। ठग ने जीजा बनकर  मोबाइल पर लिंक भेजी। जिसे ओपन करते हुए बैंक खाते से रुपए कट गए। मामले की पीड़िता  ने थाने में शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार फरियादी सिद्धी तिवारी उम्र 19 साल निवासी मनोरमा कालोनी ने शिकायत में बताया कि सिविल लाइन बैंक शाखा में खाता है। मुझे मोबाइल पर एक लिंक की रिक्वेस्ट आई। 


जिसमें पैसों के संबंध में बात कही जा रही थी। ठग जीजा बनकर बात कर रहा था। मैं नींद में थी। इसलिए मैंने उक्त रिक्वेस्ट को स्वीकार कर लिया। जिसके बाद जिसके बाद मेरे खाते से 85 हजार 137 रुपए कट गए। रुपए कटने के मैसेज मिला तो धोखाधड़ी सामने आई। 


बैंक में पहुंचकर जानकारी निकाली। जिसके बाद गोपालगंज थानेp पहुंचकर सिद्धी ने शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर आरोपी की तलाश की जा रही है।
सतर्क रहे।




_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive