बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Video : लगातार 8 चुनाव जीत चुके पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव बोले: गुरु का आदेश अभी तीन चुनाव और लड़ना है और आगे बढ़ना है......

Video : लगातार 8 चुनाव जीत चुके पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव बोले: गुरु का आदेश अभी तीन चुनाव और लड़ना है और आगे बढ़ना है......

तीनबत्ती न्यूज : 20 जुलाई ,2023 
सागर। बीजेपी में उम्रदराज नेताओं को  चार महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में टिकिट काटने की चर्चाएं है। इसी बीच मध्यप्रदेश के सबसे सीनियर MLA और पीडब्ल्यूडी मंत्री और सागर जिले की रहली विधानसभा से लगातार आठ बार के विधायक गोपाल भार्गव ने एक बयान देकर चौंका दिया है। मंत्री ने बोला कि गुरु का आदेश है अभी तीन चुनाव और लड़ना है और आगे बढ़ना है।मंत्री भार्गव कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में नेता प्रतिपक्ष रहे है। 
देखे Video : गुरु का आदेश तीन तीन चुनाव और लड़ना है...




मंत्री भार्गव ने कल बुधवार को रहली के ग्राम पाटई में सड़क निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि गुरु ने भगवान के दर्शन करवाए। सद्गुरु 'की बात के लिए कौन टाल सकता है। आप रिकॉर्ड कर लेना मेरे भाइयों । गुरु का आदेश है कि गोपाल तुम्हें तीन चुनाव और लड़ना हैं और आगे बढ़ना है। इसके लिए गोपाल तुम चुनाव लड़ते रहना। जनता का भला करते रहना, कल्याण करते रहना। न किसी की बुराई करना और न किसी की निंदा करना । तुम्हारी कोई कितनी भी बुराई करें, निंदा करें। लेकिन तुम्हें किसी की निंदा नहीं करना है।


भार्गव के समक्ष कोई चुनौती नही
इसका वीडियो सामने आते ही राजनेतिक सरगर्मियां तेजी बढ़ गई। 
राजनेतिक हल्को में यह चर्चा है कि मौजूदा समय मंत्री गोपाल भार्गव को चुनाव हराने वाले कोई नही है। 


कांग्रेस पिछले आठ विधानसभा चुनावों में  कई तरह के प्रयोग कर चुकी है लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। अभी कोई टॉस नीति गोपाल भार्गव के खिलाफ कांग्रेस नही बना पाई है।  हालांकि मंत्री भार्गव अपनी जीत का श्रेय कामों को देते है। गोपाल भार्गव  सिर्फ रहलीविधानसभा क्षेत्र में 21 हजार  लड़कियों के विवाह सामूहिक कन्यादान कार्यक्रम के जरिए कर चुके है। 


भार्गव ने ही किसी जनप्रतिनिधि के रूप में सबसे पहले इसकी शुरुआत की थी। बाद में मध्यप्रदेश सरकार और अन्य राज्यो में इसकी सरकारी शुरुआत हुई। रहली क्षेत्र सबसे विकसित और समृद्ध क्षेत्रों में गिना जाता है। अपनी बेबाक और विवादित कार्यशेली से भी हमेशा चर्चाओं में रहते है। 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive