बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: चलते ट्रक और मारुति वैन में लगी आग,ड्राइवरो ने कूदकर बचाई अपनी जान▪️ट्रक में नल जल योजना के पाइप जलकर खाक▪️देखे : वीडियो

SAGAR: चलते ट्रक और मारुति वैन में लगी आग,ड्राइवरो ने कूदकर बचाई अपनी जान
▪️ट्रक में नल जल योजना के पाइप जलकर खाक
▪️देखे : वीडियो 

तीनबत्ती न्यूज :19 जुलाई ,2023
सागर। सागर जिले में दो अलग अलग घटनाओ  में  ट्रक और मारुति वैन में  आग लगने से दोनो जलकर खाक हो गए। वही ट्रक में रखे नल जल योजना के लाखो रुपए के प्लास्टिक पाइप जलकर खाक हो गए । दोनो वाहनों के ड्राइवर ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बुझाए। वाहनों में लगी आग को स्थानीय लोगो और फायर ब्रिगेड की मदद से बुझाया गया।

राहतगढ़ में  पाइप से भरा  ट्रक जला





मंगलवार की रात करीब 11 बजे सागर जिले के राहतगढ़ थाना इलाके में एक चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। जिससे ट्रक में भरे पाइप जलकर खाक हो गए। घटना के दौरान ड्राइवर ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई । घटना राहतगढ़ सागर रोड भोपाल तिराहे के आगे मजार के पास की है। जहा आइसर ट्रक नल जल योजना के पाइप अब्दुल्लागंज तमोड से भरकर सीधी जा रहा था। तभी ट्रक के इंजन में आग लग गई। ट्रक ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। 




सूचना मिलने पर राहतगढ़ पुलिस और फायर ब्रगेड मौके पर पहुची और आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक ट्रक में भरे नल जल योजना के पाइप जलकर खाक हो गए।
 ट्रक ड्राइवर ने बताया कि ट्रक जब घाटी चढ़ रहा था ।इसी दौरान शार्ट शर्किट से इंजन में आग लग गई।और पूरा ट्रक सामान सहित जलकर खाक जो गया।
 
बीना में मारुति वैन हुई जलकर खाक




उधर सागर जिले के बीना के अम्वेडकर तिराहे पर मारुति वेन में आग लग गई। आग के दौरान चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई । देखते ही देखते आग की लपटों से घिरी मारुति वैन  जलकर खाक हो गई।सूचना मिलने के बाद बीना पुलिस मौके पर पहुंची ओर ट्राफिक रुकवाया।




 सूचना पर जब तक फायर विग्रेड मौके पर पुहची तब तक कार जलकर खाक हो गई । वाहन चालक ने बताया की बस स्टैंड से सर्वोदय जा रहे थे इसी दौरान अचानक आग लग गई। लोगो ने बताया कि गाड़ी से धुंआ निकलकर रहा है। कार रोकी और मिलकर भागा। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive