बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दमोह जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस में शामिल▪️सेकडो वाहन से पहुंचे समर्थक

दमोह जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस में शामिल

▪️सेकडो वाहन से पहुंचे समर्थक

तीनबत्ती न्यूज :22 जुलाई ,2023
भोपाल: विधानसभा चुनावों के आते ही 
दलों में व्वाजाही बढ़ गई है। आज भोपाल में दमोह जिला पंचायत उपाध्यक्ष मंजू कटारे ने पति धर्मेंद्र कटारे के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली। धर्मेन्द्र कटारे हजारों समर्थकों के साथ भोपाल में पीसीसी चीफ  कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस में शामिल हुए। सेकडो वाहनों के काफिले के साथ वे दमोह से भोपाल पहुंचे। उनके साथ बटियागढ़ जनपद पंचायत के अध्यक्ष मंगल कुशवाहा सहित 5 जनपद पंचायत सदस्यों, और कई सरपंचों ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।।


धर्मेन्द्र कटारे दमोह की पथरिया विधानसभा से कांग्रेस के टिकट की दावेदारी करेंगे। इस दौरान पीसीसी में पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन, कांग्रेस संगठन प्रभारी राजीव सिंह, चंद्रप्रभाष शेखर, विधायक अजय टंडन,चंद्रप्रभाष शेखर, विधायक अजय टंडन मौजूद रहे।


पार्टी कहेगी तो लडूंगा चुनाव :कटारे

कांग्रेस कार्यालय में  धर्मेंद्र कटारे ने मीडिया से कहा मैं कमलनाथ की विचारधारा से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं। दमोह जिले के कई जनप्रतिनिधि आज कांग्रेस की सदस्यता ले रहे हैं आने वाले समय में हम कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करेंगे। विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर धर्मेंद्र कटारे ने कहा चुनाव लड़ने लड़ाने का काम पार्टी नेतृत्व को करना है। पार्टी जो निर्णय लेगी हम उसके अनुसार काम करेंगे।


दमोह की चारों सीटें कांग्रेस जीतेगी :अजय टंडन

इस मौके पर  दमोह के कांग्रेस विधायक अजय टंडन ने कहा- दमोह में वर्तमान में दो सीटें भाजपा के पास हैं एक बीएसपी और एक दमोह सीट पर कांग्रेस के विधायक हैं। इस बार दमोह की चारों सीटों पर कांग्रेस जीतेगी। धर्मेन्द्र कटारे की पत्नी जिला पंचायत की उपाध्यक्ष हैं। पथरिया सीट कई बार से हम लोग हारते आ रहे हैं। हम लोग प्रयास कर रहे हैं कि यह सीट हम जीतें।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive