बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

टी आई आर आर वास्कले के परिवार को मिलेगी एक करोड़ रुपए की सम्मान निधि : राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार :सीएम▪️डेडवाडी निकालते वक्त डूबने से हुई थी TI की मौत

टी आई आर आर वास्कले के परिवार को मिलेगी एक करोड़ रुपए की सम्मान निधि : राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार :सीएम

▪️डेडवाडी निकालते वक्त डूबने से हुई थी TI की मौत

तीनबत्ती न्यूज :17 जुलाई ,2023
देवास ।देवास के नेमावर थाने में पदस्थ टीआई राजाराम वास्कले  के परिवार को 1 करोड़ की सम्मान निधि दी जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह घोषणा की। टीआई राजाराम रविवार को जामनेर नदी से शव निकाल रहे थे। इसी दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई थी। आज उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। राज्य शासन की ओर से मंत्री प्रेम सिंह पटेल अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।


सीएम ने जताया शोक, अम्मान निधि की घोषणा की




मख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज ट्वीट किया और कहा कि अत्यंत दुःखद है कि बड़वानी जिले के हमारे टीआई राजाराम वास्कले जी अपने कर्तव्य की पूर्ति करते हुए जामनेर नदी में शव निकालने के दौरान दुर्भाग्‍य से भंवर में फंस गए और अब हमारे बीच नहीं रहे। स्वर्गीय वास्‍कले जी का परिवार अब मेरा परिवार है।


सीएम ने कहा कि हमने फैसला किया है कि प्रशासन की ओर से वास्‍कले जी के परिवार को 1 करोड़ रुपए की सम्मान निधि दी जाएगी एवं राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 
मैं उनके चरणों में श्रद्धा के सुमन अ‍र्पित करता हूं एवं परमपिता परमात्‍मा से प्रार्थना करता हूं कि वह उनकी दिवंगत आत्‍मा को शांति दें। 








____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive