बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर: एक पुलिस कर्मी सहित दो की मौत

SAGAR: ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर : एक पुलिस कर्मी सहित दो की मौत 

तीनबत्ती न्यूज : 21 जुलाई ,2023
सागर : सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र में ग्राम बेरखेड़ी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार पुलिस आरक्षक और उसके भांजे की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।


राहतगढ़ थाने में पदस्थ थे उपेंद्र

पुलिस के अनुसार राहतगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक उपेंद्र सिंह उम्र 34 साल गुरुवार को एफएसएल के काम से सागर गया था। सागर में काम पूरा होने के बाद वह गुरुवार रात अपने 28 वर्षीय भांजे सोनू के साथ बाइक से राहतगढ़ लौट रहा था। तभी बेरखेड़ी के पास ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचवी 7471 ने बाइक को टक्कर मार दी। 


टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार उछलकर सड़क पर जा गिरे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया।जहां सिर में गंभीर चोट लगने के कारण इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। 


बताया जा रहा है कि सड़क पर बैठी गाय को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हुआ और बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। राहतगढ़ थाना प्रभारी रामू प्रजापति ने बताया कि ट्रक की टक्कर में राहतगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक समेत दो की मौत हुई है। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजे गए हैं। 


मृतक उपेंद्र वर्ष 2017 में पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर नियुक्त हुआ था। वह विदिशा जिले के त्योंदा गांव का रहने वाला है। परिवार में पत्नी और एक बेटी है। घटना की सूचना परिवार वालों को दे दी गई है।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive