बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Video: नरसिंहपुर: पुलिस ने बेटे को छुड़ाने के लिए कार की बोनट पर लटकी महिला को 500 मीटर तक घसीटा▪️दो एसआई सहित तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Video: नरसिंहपुर: पुलिस ने बेटे को छुड़ाने के लिए कार की बोनट पर लटकी महिला को 500 मीटर तक घसीटा

▪️दो एसआई सहित तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड


नरसिंहपुर, 4 जुलाई ,2023 : मध्य प्रदेश में पुलिस अमानवीय चेहरा सामने आया है. नरसिह पुर जिले के गोटेगांव में पुलिस स्मैक तस्करों को पकड़ने गई थी. पुलिस वाले एक स्मैक तस्कर को कार में भरकर लेकर जा ही रही थी. जिस उसकी मां ने कार को रोकने की कोशिश किया तो उसे कार की बोनट पर आधे किलोमीटर घसीट कर लेकर गए.

                देखे:वीडियो

मध्य प्रदेश में पुलिस  अमानवीय चेहरा सामने आया है. नरसिह पुर जिले के गोटेगांव में पुलिस स्मैक तस्करों को पकड़ने गई थी.  पुलिस वाले एक स्मैक तस्कर को कार में भरकर लेकर जा  ही रही थी. इस बीच इसकी खबर उसकी मां को लगी. जिसके बाद वह दौड़े- दौड़े आई और अपने बेटे को छुड़ाने की कोशिश की. लेकिन पुलिस वाले उसके बेटे को नहीं छोड़े बल्कि कार को लेकर जाने लगे. ऐसे  में महिला ने अपने बटे को छुड़ाने के लिए कार की बोनट पर लटक गई. इसके बाद भी पुलिस वालों का दिल नहीं पसीजा और उन्होंने कार को ना रोककर उस महिला को करीब आधा किलोमीटर तक घसीटते रहे.  कार की बोनट पर घसीटते महिला का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने गई तीन पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया है.


हेल्पलाइन से मिली जानकारी 

सोमवार को नारकोटिक्स हेल्पलाइन नंबर 9479688455 पर स्मैक तस्करों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस की विशेष टीम ने नयाबाजार में दबिश दी। यहां से राधेश्याम पिता छोटेलाल कहार 55 एवं सोनू पिता सोबरन कहार 21 को करीब 27 ग्राम स्मैक सहित पकड़ा।राधेश्याम से 15 व सोनू से 12 ग्राम स्मैक मिली। इन्हें पुलिस वाहन मेें बैठाकर थाने ले जाने लगी तो थाने से चंद कदम दूर फुहारा चौक के सामने एक आरोपित ने फलफूल की दुकान चलाने वाली महिला को आवाज लगाई। महिला दुकान छोड़कर भीड़ वाले रास्ते पर धीमी हुई कार के बोनट से लटक गई। पुलिस टीम ने किसी तरह का कोई हादसा न हो यह सोचकर कार को धीमा रखते हुए थाना परिसर पहुंचाया। मामले में पुलिस अधीक्षक ने टीम में शामिल एसआइ अनिल अजमेरिया, संजय सूर्यवंशी व आरक्षक नीरज डेहरिया को जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है ।


मामले में पुलिस आरोपितों से यह पता लगाने में जुटी है कि स्मैक कहां से लाई जा रही है। उक्त धंधे में कौन-कौन लोग लिप्त हैं और उनके नेटवर्क में कौन-कौन है। स्थानीय लोगों का कहना है कि नया बाजार में स्मैक-गांजा का विक्रय खुलेआम होता है, लेकिन स्थानीय पुलिस क्यों कार्रवाई नहीं करती इसकी भी जांच होनी चाहिए। स्थानीय पुलिस को सब पता रहता है कि नगर में कहां-क्या हो रहा है लेकिन थाना प्रभारी अवैध गतिविधियों पर नियंत्रण लगाने में कोई रुचि नहीं लेते हैं।

नयाबाजार में पुलिस ने स्मैक के आरोपितों को पकड़ा था

नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार बोले- वीडियो संज्ञान में आते ही दो एसआइ, एक आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है ।प्रकरण में बारीकी से जांच हो रही है। नयाबाजार में पुलिस ने स्मैक के आरोपितों को पकड़ा था जिन्हें लेकर पुलिस थाना आ रही थी ।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive