बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूर्व बीजेपी नेता भगवती जाटव 9 जुलाई को होंगे बसपा में शामिल▪️दलितों पर अत्याचार के मुद्दे पर छोड़ी बीजेपी


पूर्व बीजेपी नेता  भगवती जाटव 9 जुलाई को होंगे बसपा में शामिल

▪️दलितों पर अत्याचार के मुद्दे पर छोड़ी बीजेपी


तीनबत्ती न्यूज :8 जुलाई ,2023
सागर। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और बीजेपी की सदस्यता से इस्तीफा दे चुके भगवती जाटव अपने साथियों साथ 9 जुलाई को सागर  में आयोजित एक कार्यक्रम में बसपा ज्वाइन करेंगे। बीजेपी में शामिल होने के पहले भी वे बसपा में थे। भगवती जाटव ने आज बीएसपी जिला अध्यक्ष मूरत सिंह यादव और अन्य नेताओं के साथ पत्रकारों से चर्चा की।




उन्होंने कहा कि मंत्री गोविंद राजपूत के विधानसभा क्षेत्र सुरखी के रैपुरा ग्राम में दलितों के 18 मकान तोड़ दिए गए। मैने मोर्चा और बीजेपी के नेताओं से एक्शन लेने और दलितों की मदद करने की बात रखी ।लेकिन कोई तवज्जो नहीं मिली ।दूसरी तरफ मंत्री गोविंद राजपूत और उनके भाई हीरासिंह का यह कहना कि उनको घटना की जानकारी नहीं थी। यह बयान हास्यास्पद लगता है। यह संभव नहीं है कि उनको राजस्व विभाग और वन विभाग का अमला बताए नही और एक रेंजर स्तर का अधिकारी मकानों को तोड़ दे। 


किसी बीजेपी नेता को अलाट होगी जमीन

भगवती जाटव ने आरोप लगाते हुए  कहा कि पीड़ितो के साथ न्याय नहीं हुआ है। मंत्री चाहते तो जहा मकान टूटे उसी जगह पर वन विभाग की मंजूरी लेकर दुबारा आवास बनवा सकते थे। उनकी नियत सही नही है। भविष्य में फोरलाईन पर बनिया जमीन किसी बीजेपी नेता को अलाट हो जाएगी। 

बागेश्वर धाम सरकार जैसे संतो को बीजेपी ने कैप्चर कर लिया

पूर्व पार्षद रहे भगवती जाटव ने कहा कि  बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री और अन्य संतो को बीजेपी ने कैप्चर कर लिया है। ये सभी बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे है। करोड़ो रुपए खर्च करके बीजेपी नेता इनकी कथाएं करा रहे है। यह धर्म निरपेक्ष सविधान के विपरीत हिंदू राष्ट्र का एजेंडा चला रहे है। वास्तव में सीएम शिवराज सरकार के कामकाज से जनता संतुष्ट नहीं है। इसलिए धार्मिक आयोजनों के सहारे जनता को लुभानेका काम हो रहा है। 
इस मौके पर घनश्याम अहिरवार,अशोक बौद्ध, मुन्नालाल अहिरवार, जूही जाटव, हरीश चौधरी सहित अनेक बसपा नेता मोजूद रहे। 

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive