बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भगवती जाटव ने छोड़ी पार्टी▪️ रैपुरा में दलितों के मकान तोड़ने और प्रदेश में अत्याचार बढ़ने से दुखी होकर▪️धार्मिक आयोजनों को लेकर भी जताया कष्ट

बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भगवती जाटव ने छोड़ी पार्टी

▪️ सागर के रैपुरा में दलितों के मकान तोड़ने और प्रदेश में अत्याचार बढ़ने से दुखी होकर

▪️धार्मिक आयोजनों को लेकर भी जताया कष्ट


तीनबत्ती न्यूज:कॉम 7 जुलाई ,2023

सागर। बीजेपी के मजबूत गढ़ मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड अंचल में पार्टी में सब कुछ ठीक ठाक नही चल रहा है। सागर जिले के तीन मंत्रियों और एमएलए की आपसी मतभेद पूरे प्रदेश में कलह का उदाहरण बने।बीजेपी के लिए एक बुरी खबर सागर जिले से आ रही है। बीजेपी के अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भगवती प्रसाद जाटव ने  मोर्चा का पद छोड़ते हुए  प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।  


कदावर दलित नेता भगवती जाटव दस साल पहले बीएसपी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। उसके बाद लगातार पार्टी के लिए काम कर रहे थे। उन्होंने एक पत्र जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया और प्रदेश हाईकमान को 3 जुलाई को भेजा है। वे अब बसपा का दामन थामेंगे।



दलितों पर अत्याचार से दुखी होकर छोड़ी पार्टी, रेपुरा कांड से दुखी होकर

                  इस्तीफा

भगवती जाटव ने अपने इस्तीफा में दलितों पर बढ़ते अत्याचार बताया। राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत के विधानसभा क्षेत्र सुरखी के रैपुरा में दलितों के पीएम आवास तोड़ने की घटना से भगवती का इस्तीफा जुड़ा है। यहां पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने दलितों के पक्ष में धरना  दिया था। 


ये लिखा इस्तीफा में : 

दलित नेता भगवती जाटव ने बीजेपी जिला अध्यक्ष गौरव  सिरोठिया  को भेजे इस्तीफा में लिखा कि  इस समय पूरे प्रदेश में दलितों पर अत्याचार बढ़े हैं। चाहे रैपुरा ग्राम की घटना हो। इस घटना पर उस क्षेत्र के मंत्री का यह बयान है कि मेरी जानकारी में 18 मकान तोड़ने का पता ही नहीं चला ये संभव नहीं है। रेंजर की इतनी हिम्मत नहीं कि, मंत्री एवं प्रशासनिक अधिकारियों के बताए बिना 18 मकान बगैर नोटिस के बुलडोजर चलवाकर तोड़वा दें ।


बागेश्वर धाम की कथा पर उठाए सवाल 

उन्होंने लिखा कि आज पूरे मप्र में कुछ बाबाओं द्वारा जनता का पर्चा बनवाकर एवं उनका भविष्य बताकर भय का वातावरण बना रहे हैं और हमारी सरकार उनको सुरक्षा प्रदान कर रही हैं। मंत्री लोग करोड़ों रुपये में उनके पंडाल लगाकर यह सब करा रहे हैं! 


इससे लगता है सरकार को एवं मंत्रियों को अपने काम एवं कार्यकत्ताओं पर भरोसा नहीं रहा है। हमारा देश संविधान से चलता है। बाबाओं से नहीं अर्थात् ये भाईचारा बिगाड़ने का काम कर रहे हैं।,
इसलिए मैं आज भारतीय जनता पार्टी अ. जा. मोर्चा के पद एवं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।



सन 2013 में आए थे बीजेपी में,
फिर होंगे बीएसपी में शामिल

बसपा के प्रदेश महासचिव रहे भगवती जाटव सन 2013 में मंत्री भूपेंद्र सिंह के समक्ष बीजेपी में शामिल हुए थे। इसके बाद पार्टी में संगठन का काम करते रहे । भगवती जाटव ने बताया कि अब वे पुनः बीएसपी में शामिल होंगे। वे  9 जुलाई को एक आयोजन में वे बसपा का दामन पुनः पकड़ेंगे।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive