बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Video: पुलिस ने वाहन चेकिंग के लिए कांग्रेस MLA की रोकी गाड़ी : भड़के आलोक चतुर्वेदी बोले: चार महीने बाद कांग्रेस सरकार बनते ही देख लेंगे

Video: पुलिस ने वाहन चेकिंग के लिए MLA की रोकी गाढ़ी : भड़के आलोक चतुर्वेदी बोले: चार महीने बाद कांग्रेस सरकार बनते ही देख लेंगे

तीनबत्ती न्यूज: 6 जुलाई,2023

छतरपुर । छतरपुर के विधायक कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी का पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी रोकने पर उनके पुलिस को फटकार लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  ओरछा रोड थाना पुलिस नौगांव रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी अपने समर्थकों के साथ विधायक चतुर्वेदी भी वहां से गुजरे तो उनकी कार को भी पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। इस पर वे भड़क उठे। मौके पर मोजूद लोगो ने भी पुलिस की चेकिंग को लेकर सवाल उठाए और विधायक से शिकायत भी की। 
                 देखे : वीडियो 




चार महीने बाद आ रही है सरकार देख लेंगे

विधायक आलोक चतुर्वेदी ने पहले पुलिसकर्मियों से चेकिंग करने का कारण पूछा और इसके बाद उन्हें जमकर फटकार लगाई। कहा कि चार महीने के बाद कांग्रेस सरकार आएगी मैं एक भी वसूली करने वालों को छोडूंगा नहीं। यह वीडियो बुधवार शाम का बताया जा रहा है। 


एमएलए आलोक चतुर्वेदी का कहना है कि पुलिस जबरिया वसूली करने में लगी है। छतरपुर शहर के चारो तरफ के रास्तों
पर हेलमेट के नाम पर जनता को प्रेशान किया जा रहा है। कांग्रेस सरकार बनते ही पुलिस की वसूली बंद कराएंगे।


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब विधायक आलोक चतुर्वेदी की चेकिंग के दौरान गाड़ी रोकी गई है। इसके पूर्व में भी उनकी गाड़ी को रोकने को लेकर विवाद हो चुका है।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive