बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की 1 नवंबर को जैसीनगर में चुनावी आमसभा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की 1 नवंबर को जैसीनगर में चुनावी आमसभा

तीनबत्ती न्यूज : 31 अक्टूबर,2023
सागर:  मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी बुधवार 1 नवंबर को दोपहर 12 बजे सुरखी विधानसभा क्षेत्र के जैसीनगर आएंगे। वे यहां कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन में विशाल चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे। जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार तथा पीसीसी जिला प्रभारी अवनीश भार्गव ने जैसीनगर पहुंचकर सभा की तैयारी का जायजा लिया।मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  कमलनाथ बुधवार को दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर से जैसीनगर पहुंचेंगे। वे यहां आकर स्थानीय ब्लॉक ऑफिस के मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन में विशाल चुनावी आमसभा को संबोधित कर प्रदेश से भय, भ्रष्टाचार और आतंक की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान आम जनता से करेंगे। जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार ने जैसीनगर समेत सुरखी विधानसभा के समस्त वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारी, और कार्यकर्ताओं समेत आम जनता से अधिक से अधिक संख्या में सभा में पहुंचकर माननीय श्री कमलनाथ जी का भव्य स्वागत करने एवं आमसभा को सफल बनाने की अपील की है।
 
कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का सघन जनसंपर्क अभियान जारी

सुरखी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का सघन जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है।  जनसंपर्क करते हुए नीरज जहां भी जा रहे हैं उन्हें अपार जन समर्थन प्राप्त हो रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने  जनसंपर्क अभियान के तहत मंगलवार को ग्राम ताजपुर, सिंगारचोरी, सेमरा, देवालचोरी, मुड़री पहुंचे और वहां पर उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

सुरखी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन में पूर्व विधायक पारुल साहू और पूर्व मंत्री प्रभुसिंह ठाकुर सहित वरिष्ठ पदाधिकारी एकजुट होकर क्षेत्र में जिम्मेदारी पूर्वक भ्रमण करने में जुटे हुए हैं। 



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive