बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

शिवराज झूठ बोलने में माहिर और घोषणावीर: नदी नही हो तो भी पुल की करते है घोषणा : कमलनाथ▪️जनता के भाई बने कमलनाथ▪️सुरखी विधानसभा में सभा

शिवराज झूठ बोलने में माहिर और घोषणावीर: नदी नही हो तो भी पुल की करते है घोषणा : कमलनाथ

▪️जनता के भाई बने कमलनाथ

▪️सुरखी विधानसभा में सभा

तीनबत्ती न्यूज :  01 नवम्बर, 2023
सागर : मुझे यहां आकर ताज्जुब हो रहा है कि मैं यहां सुरखी में आया हूं या अत्याचार और भ्रष्टाचार के केंद्र में आया हूं। मुझे सुरखी में आकर कार्यकर्ताओं और लोगों से जानकारी मिली है कि प्रदेश सरकार का अत्याचार यहां पर बहुत ज्यादा है। मैं अत्याचारियों और भ्रष्टाचारियों को बताना चाहता हूं कि कमलनाथ अब 2018 का मॉडल नहीं हैं 2023 का मॉडल हैं। जिन्होंने यहां पर अत्याचार और भ्रष्टाचार किया, आपको गुलाम माना है, मैं उनसभी को चेतावनी देना चाहता हूं कि 40 दिन बाद कमलनाथ के न्याय की चक्की चलने वाली है। शिवराज सिंह चौहान को 18 साल बाद बहने याद आई और कर्मचारी याद आए और ये अब उन्हें प्रलोभन देने का काम कर रहे हैं, वे जगह जगह जाकर भूमि पूजन करते हैं, अपनी जेब में नारियल रखे रहते हैं और जिस सड़क का उद्घाटन करने जाते हैं, वहां पर इनका नारियल नहीं फूटता बल्कि सड़क फूट जाती है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  कमलनाथ ने आज सागर जिले की सुरखी विधानसभा के जैसीनगर में कांग्रेस  प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुये उक्त बातें कहीं। 

______________________

देखे : एमपी की जनता के भाई बने कमलनाथ...सुरखी में चुनावी सभा


____________________

भाई बने कमलनाथ

पूर्व सीएम ने अपने को भाई बताते हुए कहा कि में राजा महाराजा नही हू, मामा नही हू. किसान का बेटा नही हू ..में आपका भाई हू और भाई का रिश्ता निभाऊंगा. शिवराज सिंह घोषणा की मशीन बन गए है। पिछले छह महीने से मशीन की रफ्तार कई गुना बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि शिवराज घोषणावीर है।  जहा नदी नही होती वहा पर पुल बनाने की घोषणा कर देते है। 

शिवराज की विदाई का वक्त

श्री कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह जी झूठ बोलने और कलाकारी करने में माहिर हैं, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं कि वह मुंबई जाएं-एक्टिंग करें और मध्य प्रदेश का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि अब मध्य प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि शिवराज सिंह जी को विदाई देनी है और सुरखी ने भी तय कर लिया है कि यहां पर भी एक नया इतिहास बनाना है।

श्री कमलनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का आज पूरा प्रयास रहेगा कि किसी तरह से समाज को बांट दिया जाए और चुनाव जीत लिया जाए, लेकिन हमारे भारत देश को देखिए तो पता लगेगा कि विश्व में कोई भी ऐसा देश नहीं है जहां पर इतने धर्म इतनी जातियां हो, कोई ऐसा देश पूरे विश्व में नहीं है, जहां पर इतनी भाषाएँ हो, इतने देवी देवता हो। भारत की संस्कृति जोड़ने की संस्कृति है, इसलिए भारत एक झंडे के नीचे खड़ा है। उन्होंने कहा कि आज इस संस्कृति पर हमला किया जा रहा है। बाबा साहब ने हमें विश्व का सबसे बेहतर संविधान। आप इस संस्कृति के सबसे बड़े रक्षक हैं आप सभी हमारे देश के संविधान के रक्षक हैं।
श्री कमलनाथ ने कहा कि पिछले चुनाव में आपने कांग्रेस को जीतने का काम किया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने आप सभी को धोखा दिया और आपकी चुनी हुई सरकार को गिरा दिया। हमारी सरकार ने सागर के 80000 हजार किसानों का कर्जा माफ़ किया था। इस बार हमारी सरकार आने पर हम फिर से किसानों का कर्ज माफ करने का काम करेंगे। हमने 1000 गौशालाएं बनाकर कौन सा पाप किया था? 100 यूनिट्स बिजली फ्री में देकर कौन सा पाप किया था? हमने पेंशन बढ़ाने का काम किया था। आपसे पूछना चाहता हूं मैंने ये सब काम करके कौन सा गुनाह किया था? मैं आपसे इसलिए कह रहा हूं क्योंकि आप ही मेरे काम के सबसे बड़े गवाह हैं। आपके बीच में गुमराह करने वाले लोग आएंगे, आपसे लंबी चौड़ी बातें भी करेंगे, लेकिन मैं आपसे आखरी में कहना चाहता हूं कि 17 तारीख को आप जो बटन दबाएंगे वह बटन आप केवल एक उम्मीदवार का बटन नहीं बल्कि अपने भविष्य का बटन दबाने का काम करने वाले हैं।

उचित न्याय मिलेगा
श्री कमलनाथ ने कहा कि सागर में लोगों के साथ हुए अत्याचारों को खत्म करने का करने का काम करेंगे। हमारी सरकार आने पर हम जैसीनगर को नगर परिषद बनाने का काम करेंगे। बीना बांध से प्रभावितों कोे उचित न्याय और मुआवजा दिलाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने पर मैं आपका भाई बनकर, मित्र बनकर काम करूंगा और जनता हमारी मालिक रहेगी, मुझे पूरा विश्वास है कि आप सही निर्णय लेंगे।

सभा को प्रत्याशी नीरज शर्मा, पूर्व विधायक पारुल साहू, प्रभुसिंह ठाकुर और कृष्णा सिंह सहित अनेक नेताओं ने संबोधित किया। कार्यक्रम में  राजकुमार धनोरा, स्व राजू पटेल समेत कई पीड़ितो के परिवारजनों ने मंच से अपने साथ हुए अन्याय और अत्याचार को जनता के सामने रखा।
जैसीनगर में आयोजित इस सभा में पीसीसी प्रभारी अवनीश भार्गव जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार पूर्व अध्यक्ष स्वदेश जैन गुड्डू पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे पारुल साहू केसरी प्रभु सिंह ठाकुर, महासचिव भूपेंद्र सिंह मुहासा, कृष्णा सिंह ठाकुर, बाबू सिंह लाल मिया बुंदेल सिंह बुंदेला रमाकांत यादव प्रह्लाद पटेल, अनिल सोनी, अन्नी दुबे, अशोक  श्रीवास्तव, समेत सुरखी विधानसभा के वरिष्ठ नेता पदाधिकारी ब्लॉक अध्यक्ष कार्यकर्ता और हजारों की संख्या में क्षेत्रीय जनता मौजूद रही।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

                               
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive