बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जनता की समस्याएं दूर करना मेरी प्राथमिकता: निधि जैन▪️संतोष पांडे बने चुनाव संचालक

जनता की समस्याएं दूर करना मेरी प्राथमिकता: निधि जैन
▪️संतोष पांडे बने चुनाव संचालक


सागर । कहीं नालियां नहीं बनी, कहीं रोड पर पानी बह रहा है तो कहीं पाइप लाइन फटी हुई है। लोगों की इन समस्याओं को सुनकर उन्हें दूर करना ही मेरी प्राथमिकता होगी। यह बात कांग्रेस की प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने तिली एवं बाघराज वार्ड में जनसंपर्क के दौरान कही। सागर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान बाघराज वार्ड के लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन का स्वागत किया।


 इस मौके पर बुजुर्ग महिलाओं से उन्होंने आशीर्वाद लिया। निधि ने बाघराज में छात्रों और महिलाओं के साथ भोजन ग्रहण किया। तिली वार्ड में राधा कृष्ण की मूर्ति बना रही महिला के साथ प्रत्याशी निधि जैन ने मूर्ति में रंग भरे। तिली वार्ड में वृद्ध महिला के यहां रोटियां सेंकी। बाघराज वार्ड के देसाई रेसीडेंसी आवासीय कॉलोनी में भी जनसंपर्क किया। 
बाबा के दर्शन कर आशीर्वाद लिया
 कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने दोपहर में सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर भोजन किया। इस मौके पर पवन पटेल, अमित चौरसिया, अभय पटेल, मीना पटेल, गीता कुशवाहा, वसीम खान व अन्य कांग्रेसी नेता के सोमनाथ पुरम कॉलोनी में सांई मौजूद थे।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पं संतोष पाण्डेय बने सागर विस क्षेत्र के चुनाव संचालक


जिला शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक कार्यालय में हुई। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने की। बैठक में सर्वसम्मति से पूर्व उपमहापौर एवं वरिष्ठ नेता पं संतोष पाण्डेय को सागर विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव संचालक चुना गया। बैठक में सागर विस क्षेत्र से प्रत्याशी निधी जैन, पूर्व विधायक सुनील जैन सहित समस्त कांग्रेस जन मौजूद रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive