बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

नरयावली: कांग्रेस का विधायक बनाएं क्षेत्र के विकास की गारंटी मेरी: गुड्डू राजा बुन्देला▪️ प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी ने झोली फैलाकर मांगा आशीर्वाद।

नरयावली:  कांग्रेस का विधायक बनाएं क्षेत्र के विकास की गारंटी मेरी:  गुड्डू राजा बुन्देला

▪️ प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी ने झोली फैलाकर मांगा आशीर्वाद।

तीनबत्ती न्यूज : 04 नवंबर,2023
नरयावली : नरयावली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी के समर्थन में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक गुड्डू राजा बुंदेला ने शनिवार को ग्राम सानोधा में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में उमड़े विशाल जन समूह को देखते हुए गुड्डू राजा बुन्देला ने कहा कि आपकी यह प्रभावी उपस्थिति इस बात को दर्शाती है कि इस क्षेत्र से भाजपा की विदाई तय हैं। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है भाजपा के लोग सिर्फ और सिर्फ घोषणाएं करते हैं और जेब में नारियल लेकर चलते हैं। भाजपा की सरकार में कई घोटाले हुए हैं, यहां के युवाओं को रोजगार नहीं है।लोग काम मजदूरी के लिए दूसरे क्षेत्रों में जाने को मजबूर है।उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार युवा,किसान व जन विरोधी सरकार है। आगामी 17 तारीख को सूरज की पहली किरण के साथ हाथ के पंजे के सामने वाला बटन दबाकर कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र चौधरी को प्रचण्ड मतों से विजय बनाएं और इस क्षेत्र के विकास की गारंटी मेरी। 

कांग्रेस प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी ग्राम पड़रिया, भगन्तपुरा,अमोदा व सानोधा ग्राम में सघन जन सम्पर्क करते हुये सभा के मंच पर पहुंचे और उन्होंने मंच से अपनी झोली फैला कर आशीर्वाद मांगा और चुनाव में विजयश्री दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सानोधा के साथ सौतेला व्यवहार किया गया है।मैं आपको विश्वास दिलाता हूं,मैं इस क्षेत्र के विकास के लिये वचन वध्य हूँ और क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा।

जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार ने कहा कि भाजपा सरकार में क्षेत्र के विकास के वजाय भाजपा के लोगों का विकास हुआ है मैं जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आपसे निवेदन करता हूं के क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का विधायक और मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाएं।सभा को वरिष्ठ नेता नारायण सिंह ठाकुर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लगन सिंह ठाकुर, सुरेंद्र सिंह राजपूत,पूर्व जनपद अध्यक्ष देव प्रशांत सिंह,राजेन्द्र सिंह यादव,एड. राजेश दुबे, डॉ. हेमंत लारिया,अर.आर पारासर आदि ने संबोधित किया जनसभा के दौरान भाजपा नेता आनंद सोलंकी,राजेश पाराशर,महेंद्र बुंदेला,धन प्रसाद आदि ने अपने साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिनका गुड्डू राजा बुंदेला,कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र चौधरी,डॉ. आनंद अहिरवार आदि ने तिरंगा गमछा डालकर कांग्रेस परिवार में स्वागत किया। सभा का संचालन संभागीय प्रवक्ता अभिषेक गौर एवं प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री अशरफ खान ने किया अंत में आभार सानोधा सरपंच राणा अभिजीत सिंह अब्बू ने माना। जनसभा में मुख्य रूप से राघवेंद्र सिंह बुंदेला,राधेश्याम उपाध्याय,बद्री प्रसाद शुक्ला,राजेंद्र प्रसाद पांडे,जय नारायण वैद्य, महेश तिवारी,रोहित तिवारी,भगवत तिवारी, रमेश तिवारी,मंसाराम शुक्ला,चंद्र कुमार ठाकुर,उधम सिंह ठाकुर,गजेंद्र सिंह,दुष्यन्त बुन्देला, आशीष पांडे,चंद्रभान सिंह,बृजेंद्र सिंह, दिनेश जैन,श्रेयांश जैन,संपत जैन, अनिल पटेल,शरद तिवारी,दुलारे उस्ताद, रविकेश तिवारी,राम अवतार पांडे,अक्षय दुबे, पुष्पेंद्र सिंह,अवधेश सिंह, विशाल सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन व क्षेत्र वासी मौजूद रहे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive