बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

आपका स्नेह मेरी ताकत हैं आपका भरोसा बता रहा है सागर अजेय था अजेय रहेगा : शैलेंद्र जैन▪️कुशवाहा समाज ने विधायक का किया सम्मान

आपका स्नेह मेरी ताकत हैं आपका भरोसा बता रहा है सागर अजेय था अजेय रहेगा : शैलेंद्र जैन

▪️कुशवाहा समाज ने विधायक का किया सम्मान

तीनबत्ती न्यूज : 30 अक्टूबर,2023
सागर। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं विधायक श्री शैलेन्द्र जैन ने तिलकगंज,दयानंद,कटरा वार्ड में घर घर पहुंचकर सघन जन संपर्क किया।
जन संपर्क के दौरान महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं पार्षद शैलेश केसरवानी, सविता जिनेश साहू,शैलेंद्र साहू,दीपक जैन, प्रमुख रूप से उपस्थित रहें। श्री शैलेंद्र जैन ने होटल राम सरोज पैलेस से देवी स्वरूपा कन्याओं का पूजन कर जन संपर्क प्रारंभ किया।
जन ज्वार के साथ आशीर्वाद लेने गली गली घर घर पहुंच रहें विधायक श्री शैलेंद्र जैन का वार्ड वासी पलक पावड़े बिछाकर स्वागत कर रहे हैं.  
 जन संपर्क के दौरान अल्पसंख्यक समुदाय के युवाओं  ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिन्हे श्री जैन ने अंग वस्त्र पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। वही तिलकगंज वार्ड में विधायक निधि से निर्मित हो रहे सामुदायिक भवन के लिए क्षेत्र वासियों ने श्री जैन का आभार व्यक्त किया। वहीं जनसंपर्क के दौरान श्री जैन बेल्डिंग वर्क शॉप पर पहुंचकर समर्थन का आग्रह किया साथ ही चल रहे कार्य की जानकारी लेते हुए स्वयं हथौड़ा चलाकर कारीगरों को प्रोत्साहित किया

जन संपर्क के दौरान विधायक श्री शैलेंद्र जैन कहा कि आप सभी का हमारे प्रति स्नेह और विश्वास देखकर मन प्रफुल्लित हो जाता सागर वासियों का स्नेह और विश्वास ही मेरी ताकत हैं जो स्पष्ट रूप से उद्घोष कर रहा है कि "सागर अजेय था अजेय रहेगा" सागर में फिर कमल खिलेगा। श्री जैन ने कहा कि हम सभी ने मिलकर सागर के विकास हेतु जो सोपान देखे थे आज वह मूर्त रूप ले चुके हैं आज सागर की तस्वीर पूरी तरह बदल चुकी है लेकिन हम यहीं नहीं रुकेंगे एक बार पुनःडबल इंजन की सरकार बनने पर सागर में फिर नए विकास के मार्ग प्रशस्त होंगे भारतीय जनता पार्टी की सरकार सागर की तकदीर और तस्वीर बदलने के लिए संकल्पित हैं। महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने कहा कि हम आप सभी का आशीर्वाद लेने आपके द्वार पर आए हैं आप अपना आशीर्वाद देकर भारतीय जनता पार्टी को फिर से सत्ता में लेकर आए।

इस अवसर पर प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेश केसरवानी ने शैलेंद्र भैया शहर के नेता नहीं बल्कि बेटा के रूप में कार्य करते हैं। चाहे वह एलिवेटेड कॉरिडोर हो, सुसज्जित ऑडिटोरियम शहर के प्रत्येक वार्ड में सर्व सुविधा युक्त सामुदायिक भवन मंगल भवन स्मार्ट आंगनवाड़ी निर्माणधीन बस स्टैंड  सहित कई अन्य विकास के कार्य भारतीय जनता पार्टी और भाजपा के प्रत्याशी श्री शैलेंद्र जैन कराए हैं और आगे भी आप भरोसा रखें। ऐसे ही विकास के कार्य कराए जाएंगे। आप सभी भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से विजई बनाएं।

ये हुए शामिल

इस अवसर पर श्याम तिवारी ,भाजपा नेता कपिल मलैया, वरिष्ठ भाजपा नेता राम अवतार पांडेय,जिनेश साहू,सविता साहू ,अनूप उर्मिल ,मनोहर साहू प्रकाश पटेल अर्पित पांडे, संजू सेन, अमित नामदेव,शैलेंद्र साहू,संजय सवाई,दीपक जैन,डब्बू साहू सुरेंद्र तिवारी, राजू घोसी,बसंत गुप्ता रामसेवक अम्रत पटेल,सादिक खान, लक्ष्मण पटेल मूरत सिंह गुड्डी पटेल, मनोज साहू सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे


बुर्जुग मां ने कहा नेता नहीं हमारा बेटा है शैलेंद्र ये बार मंत्री बनाने हैं


आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज के "अवतरण दिवस" के उपलक्ष में सागर नगर की बाहुबली कॉलोनी में जैन महिला मिलन (महावीर शाखा) द्वारा भजन संध्या का आयोजन किया गया। भजन संध्या में भाजपा प्रत्याशी एवं सागर विधायक शैलेंद्र की धर्मपत्नी अनुश्री जैन, महिला जैन मिलन की अध्यक्ष ममता जैन,कार्यक्रम संयोजक दीपशिखा जैन मेधा दुबे,प्रतिभा चौबे, के साथ बड़ी संख्या में महिला शक्ति उपस्थित रहीं।
कार्यक्रम में मातृशक्ति द्वारा मनमोहक भजन गाकर प्रभु की आरती, आराधना की। सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलित कर आचार्यश्री विद्यासागर महाराज के चित्र के समक्ष आरती की कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अनुश्री शैलेंद्र जैन ने उपस्थित मातृशक्ति को परम पूज्य आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज के अवतरण दिवस पर शुभकामनाएं प्रेषित कर कहा हमारे परिवार पर परम पूज्य आचार्यश्री विद्यासागर जी महराज की असीम कृपा है। विधायक  शैलेन्द जैन जी ने डोंगरगढ़ (छत्तीसगढ़) में विराजमान पूज्य गुरुदेव के दर्शनों उपरांत चुनाव प्रचार अभियान प्रारंभ किया है। चुनाव काल की मर्यादाओं का पालन करते हुए मैं आपसे पुनः श्री शैलेंद्र जैन जी को अपना आशीर्वाद प्रदान करने का आग्रह करती हूं।

इस दौरान बुजुर्ग मां ने अनुश्री जैन को गले लगाकर खूब आशीर्वाद देते हुए कहा चिंता मत करो नेता नही हमारा बेटा चुनाव लड़ रहा हैं ये बार शैलेंद्र को मंत्री बनाने हैं .कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संयोजक दीपशिखा राजीव ने कहा* हम सभी सौभाग्यशाली हैं, जिन्हे सरल सहज विनम्र और मृदभाषी शैलेंद्र भैया का नेतृत्व प्राप्त हुआ है। शैलेंद्र भैया ने सर्व धर्म समभाव के साथ कार्य करते हुए अपनी कार्यशैली से सबको प्रभावित किया है। 24 घटें 7 दिन उपलब्ध रहने वाले शैलेंद्र भैया सागर वासियों के सुख दुःख में खड़े रहते है वही दूसरी ओर सागर के विकास के लिए लगे रहते हैं इस बात को केवल सागर ही नहीं अपितु समूचे प्रदेश वासी मानते हैं पिछले कुछ समय पूर्व ही मध्यप्रदेश विधानसभा में शैलेंद्र भैया को "उत्कृष्ट विधायक" के सम्मान से सम्मानित किया गया था जिससे समूचे मध्यप्रदेश में प्रत्येक सागर वासी गौरवान्वित हुआ था। ऐसे अद्भुत जनप्रतिनिधि को पुनः प्रतिनिधित्व सौंपने की जिम्मेदारी हमारी है हम यथा संभव समय निकालकर जन सामान्य के पास पहुंचकर शैलेंद्र भैया के पक्ष में मतदान करने का आग्रह करें। जिसके बाद उपस्थित मातृ शक्ति  ने दोनों हाथ उठाकर अनु श्री जैन को आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम उपरांत श्रीमती अनु श्री जैन के साथ जमकर महिलाओं ने सेल्फी ली। कार्यक्रम में क्षमा डबडेरा,कविता आकर्षण,सुनीता पड़वार,मणि मलैया,शिल्पी जैन,सीमा जैन,नीलम जैन,कमल रानी,सविता जैन, रेशू जैन,प्रतिभा जैन सुगंधा जैन,सीमा जैन,मधु जैन,नीलम जैन, शिल्पी जैन,मोनिका जैन,प्रीति जैन,अंजली जैन,टीना मोदी,कीर्ति लंबरदार,साधना जैन,लक्ष्मी जैन,पूजा जैन,रानी जैन,निधि जैन,सविता जैन सहित बड़ी संख्या में मातृ शक्ति उपस्तीथ रहीं।

कुशवाहा समाज ने भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र कुमार जैन का किया सम्मान

सागर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं नगर विधायक शैलेंद्र कुमार जैन ने बाघराज वार्ड पहुंचकर कुशवाहा समाज की बैठक को संबोधित किया कुशवाहा समाज द्वारा बाघराज वार्ड में एक बैठक आहूत की गई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन को आमंत्रित किया गया जिसमें समाज द्वारा विधायक शैलेंद्र जैन को उत्कृष्ट विधायक सम्मान से सम्मानित किए जाने पर एवं विकास के उल्लेखनीय कार्य हेतु सम्मानित किया गया। 
बैठक में कुशवाहा समाज ने कुछ अपनी मांगे रखी और अपना समर्थन भारतीय जनता पार्टी को दिया, कुशवाहा महासभा के संरक्षक एवं बुंदेलखंड विकास प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष डालचंद पटेल ने विधायक शैलेंद्र जैन को आश्वस्त किया कि कुशवाहा समाज प्रारंभ से ही भारतीय जनता पार्टी की पक्षधर रही है और वर्तमान में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने विकास कार्य किए हैं हम सदैव भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं और सागर विधानसभा में सभी कुशवाहा समाज के बंधु न केवल अपना मत भाजपा को देंगे अपितु अन्य लोगों से भी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार जैन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कुशवाहा समाज एक महत्वपूर्ण समाज है जो सागर विधानसभा क्षेत्र में मेरे परिवार की तरह है और हमने हमेशा इस समाज की चिंता की है चाहे राजनीतिक भागीदारी हो सामाजिक दायित्व हो या विभिन्न कोई विषय है हमने हमेशा कुशवाहा समाज का ख्याल रखा है और आगे भी आपके द्वारा जो भी मांग की जाएगी उसके लिए पूरी करने के लिए पुरजोर प्रयास करूंगा। बैठक में मुख्य रूप से जगदीश पटेल,मोहन पटेल,चक्रेश पटेल,अरविंद पटेल,देवी पटेल,खेमचंद पटेल,शंकर पटेल,राजू पटेल सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे।


   
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive