बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलना जानती है, विकास करना नही: गोविंद सिंह राजपूत▪️बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेसी

कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलना जानती है, विकास करना नही: गोविंद सिंह राजपूत
▪️बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेसी

तीनबत्ती न्यूज : 04 नवंबर ,2023
सागर : कांग्रेस और उसके सारे नेता जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। यह सब चुनाव आने पर आपके पास आते हैं, झूठे दावे-वादे करते हैं और फिर पांच साल आपको दिखाई नहीं देंगे। उनका सबसे बड़ा झूठ किसानों का कर्जा माफ करने का है। कांग्रेस से कहा था कि सरकार आएगी तो किसानों का 2 लाख तक का कर्जा माफ कर देंगे, लेकिन एक भी किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ, बल्कि किसानों को बैंक का कर्जदार और बना दिया। अब एक बार फिर कांग्रेसी नेता झूठे दावे-वादे करके बरगलाने के लिए आपके पास आ रहे हैं। आपको उनकी बातों में नहीं आना है। यह बात मंत्री और सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने जनसंपर्क के दौरान उपस्थित क्षेत्रवासियों से कही। 
उन्होंने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा सुविधाओं का न केवल विकास हुआ है, बल्कि 2 सीएम राइज स्कूलों का भी यहां निर्माण हो रहा है। महाविद्यालय के भवनों का विस्तार भी हुआ है। इसके साथ की कई और ऐसे कार्य हुए हैं जिसने यहां शिक्षा का स्तर उठाने में योगदान दिया है। गांव-गांव में सड़कों का निमार्ण हुआ। नल-जल योजना से घर घर पानी पहुंच रहा है। भाजपा ने लाड़ली बहना जैसी महत्वपूर्ण योजना दी है। कांग्रेस ने कभी भी विकास के कार्यों नहीं किए। कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलकर जनता को लुभाती हैं। 

राजपूत ने शनिवार को क्षेत्र के खेजरा माफी गांव से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने मंदिर में भगवान के दर्शन करने के बाद जनसंपर्क शुरू किया। इस दौरान गावों में सघन जनसंपर्क करते हुए जनता का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों का सम्मान बढ़ाया है। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ग्राम सूरजपुरा पहुंचे, जहां उन्होंने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि गांव के विकास के लिए सबसे जरूरी है,  सड़क, बिजली, पानी और स्कूल। इस गांव के लोग मेरे परिवार के लोग हैं। आप जो कहते हैं हम करते हैं। बिलहरा से सूरजपुरा तक कच्ची सड़क थी, आने-जाने में बहुत समस्या होती थी। भाजपा सरकार और हमने यह सड़क पक्की बनवा दी। ग्राम निवासी मुंशी जी ने कहा कि गोविंद  भैया ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विकास के बहुत सारे कार्य कराए हैं। इस दौरान राजेंद्र भैया, कल्याण दाऊ सहित अनेक ग्रामवासी, भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। ग्राम बक्सवाहा में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत का अखाड़ा दल ने गाजे-बाजे और लेजम बजा कर स्वागत किया। इस दौरान खिलान पटेल, मुन्ना मिश्रा, बालचंद दाऊ, कुंवर सिंह, राघवेन्द्र सिंह समेत अनेक ग्रामवासी भाजपा कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे। भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने बकस्वाहा, केवलारी, गढ़ोली बुजुर्ग, महुआखेड़ा, जुझारपुरा समेत अन्य गांवों में जनसंपर्क किया। 

 कांग्रेस छोड़ सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा के सदस्यता

 

:सुरखी विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों ने जहां सुरखी की तस्वीर बदल दी है तो वहीं विकास कार्यों से कांग्रेसियों की मानसिकता भी बदली है, जो लोग कांग्रेस के कट्टर समर्थक थे। अब वह कांग्रेस का झूठ समझ चुके हैं और सुरखी विधानसभा में चल रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर अब भाजपा परिवार का हिस्सा बन रहे हैं।

 इसी क्रम में सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष ग्राम ककरुआ में वीर सिंह कुशवाहा, धन सिंह कुशवाहा, पवन कुशवाहा, गणेश अहिरवार, कामता अहिरवार, डमरू अहिरवार, संतोष अहिरवार ,रमेश अहिरवार ,बाबू अहिरवार, हीरालाल अहिरवार, चेतू अहिरवार , मोहन अहिरवार ,बसंत अहिरवार, महेश अहिरवार, रामकृष्ण अहिरवार, प्रदीप अहिरवार तथा राजू धनक ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता लेते हुए संकल्प लिया कि वह भी भाजपा के साथ क्षेत्र के विकास में कदम से कदम मिलाकर सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विकास में अपना योगदान दें
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive