बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023: महिलाओं के मुकाबले में ब्लू वॉकर क्रिकेट टीम ने अरिहंत विहार की टीम को हराया▪️हजारों दर्शको ने देखा मैच, शुक्रवारी इलेवन ने जीता अपना प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला

महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023: महिलाओं के मुकाबले में ब्लू वॉकर क्रिकेट टीम ने अरिहंत विहार की टीम को हराया
▪️हजारों दर्शको ने देखा मैच, शुक्रवारी इलेवन ने जीता अपना प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला


सागर,11 अप्रैल 2023। शहर के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए एवं खिलाड़ियों की प्रतिभा को मंच देने के उद्देश्य से सिटी स्टेडियम सागर में महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी जी एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी जी के निर्देशन में आयोजित हो रहे महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023 में मंगलवार को आयोजित प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शुक्रवारी इलेवन की टीम ने आदर्श क्रिकेट क्लब की टीम को 3 विकेट से हरा दिया। 

प्रतियोगिता के अंतर्गत आयोजित हुए राउंड टू के मुकाबलों में एमएसडब्ल्यू इलेवनकी टीम ने जय गंगे मां क्रिकेट टीम को 5 विकेट से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज की। इसके साथ ही राउंड टू के अन्य मुकाबलों में एसएसडब्ल्यू स्टार फाउंडेशन ने आईटीआई इलेवन को 9 विकेट से हराया, बाबा इलेवन ने आरएनडबल्यू क्रिकेट क्लब को 33 रन से हराया, हरेकृष्णा क्रिकेट क्लब ने सुभाष क्रिकेट क्लब को 71 रन से हराया एवं केएसआर क्रिकेट क्लब ने एवेंजर्स इलेवन की क्रिकेट टीम को 16 रन से हराकर, प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए प्रवेश किया। 

प्रतियोगिता के दौरान महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023 के संयोजक श्री रिशांक तिवारी एवं श्री सूर्यांश तिवारी ने बताया कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से सागर की महिला खिलाडियों एवं पुरुष खिलाड़ियों की प्रतिभाओं को एक मंच देने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मुकाबले अब अपने अंतिम चरण की ओर जा रहे हैं जहां मैच रोमांचक होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में पुरुषो की क्रिकेट टीमों के अलावा महिलाओं की भी 6 टीमों के मैच आयोजित होने हैं। उल्लेखनीय है कि, दूधिया रोशनी से नहाए हुए सागर सिटी स्टेडियम में आयोजित हो रही इस प्रतियोगिता में महिला एवं पुरूष, दोनों की क्रिकेट टीमों के लिए एक समान उपहार रखे गए हैं।

• महिला क्रिकेट मैच : ब्लू वॉकर की टीम ने अरिहंत विहार को हराया

प्रतियोगिता के अंतर्गत आयोजित महिला क्रिकेट टीम के मुकाबले में ब्लू वॉकर की टीम ने अरिहंत विहार की टीम को 9 विकेट से हरा दिया। इस दौरान ब्लू वॉकर्स टीम की खिलाड़ी रियांशू लोधिया ने 17 गेंद पर 27 रन बनाए, वहीं नैंसी कुर्मी ने इस मुकाबले में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अपना हाथ दिखाते हुए अरिहंत विहार की टीम के दो बेशकीमती विकेट भी झटके और प्लेयर ऑफ़ द मैच भी रही।


शुक्रवारी इलेवन ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश, आदर्श क्रिकेट क्लब को हराया

महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ सुशील तिवारी ने खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की

महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023 के अंतर्गत आयोजित रोमांचक प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शुक्रवारी इलेवन ने आदर्श क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हरा दिया और क्वार्टर फाइनल के लिए अपनी जगह बना ली। मैच के दौरान टॉस जीतकर शुक्रवारी इलेवन की टीम ने क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। जो कि सही साबित हुआ, पहले बल्लेबाजी करने उतरी आदर्श क्रिकेट क्लब की टीम ने 10 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 76 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी शुक्रवारी इलेवन की टीम ने 7.5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 77 रन बना लिए और मैच को जीत लिया।

पढ़े..क्लिक करे : महापौर नाईट क्रिकेट ट्रॉफी 2023 : आयोजन समिति ने 101 किलो की फूलमाला से किया मुख्य अतिथि अभिराज सिंह का स्वागत ▪️अभिराज सिंह के आने से इस टूर्नामेंट में नई ऊर्जा का संचार हुआ है, सागर में जल्द आयोजित होगा बैडमिंटन टूर्नामेंट : डॉ. सुशील तिवारी ▪️ ऐसे आयोजनों से ही देश को बड़े खिलाड़ी मिलते हैं : अभिराज सिंह

 शुक्रवारी इलेवन के खिलाड़ी मोनू वाल्मीकि 27 गेंदों पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 55 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 छक्के और 5 चौके मारे। वहीं पीयूष कोरी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 बहुमूल्य विकेट लिए। इस मैच के दौरान हजारों दर्शक दूधिया रोशनी में नहाए सिटी स्टेडियम में के मैदान पर अपनी नजरें टिकाए रहे और मैच का आनंद लेते रहे। खिलाड़ियों के जोश और उत्साह को देखते हुए, महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ सुशील तिवारी ने खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की एवं टीम भावना से खेलने पर सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।

मंगलवार को आयोजित महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023 के मुख्य अतिथि के रूप में अपर कलेक्टर श्रीमती सपना त्रिपाठी, पार्षद एवं एमआईसी सदस्य श्रीमती कंचन सोमेश जड़िया, श्री अनिल तिवारी (एसवीएन) तथा पार्षद याकृति जड़िया मंच पर उपस्थित रही। मंच का संचालन भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष श्री नवीन भट्ट ने किया। मैच के दौरान अंपायर के रूप में श्री पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर (रॉकी) एवं श्री नीरज तिवारी उपस्थित रहे। मौके पर वरिष्ठ पार्षद एवं एमआईसी सदस्य पंडित विनोद तिवारी जी, पार्षद श्री रीतेश तिवारी, पार्षद श्री शैलेन्द्र ठाकुर, पार्षद श्री अशोक साहू, पार्षद श्री सूरज घोषी, पार्षद श्री हेमंत यादव, पार्षद श्री विशाल खटीक, पार्षद प्रतिनिधि श्री संजय दुबे, पार्षद प्रतिनिधि श्री नरेश यादव, पार्षद प्रतिनिधि श्री रामू ठेकेदार, पार्षद प्रतिनिधि श्री सोमेश जड़िया, पार्षद प्रतिनिधि श्री अम्मू चौरसिया एवं आयोजन समिति के सदस्य श्री संतोष दुबे, श्री विकास केसरवानी, श्री अजय तिवारी, श्री आशीष चतुर्वेदी, श्री राजीव सोनी, श्री संचित नारायण शुक्ला, श्री भानु राजपूत, श्री शुभम नामदेव, श्री प्रज्जवल भारद्वाज, श्री आदर्श टिंकू साहू, श्री नीरज करोसिया, श्री मनोज रैकवार, श्री अमित रावत, श्री टिंकल सैनी, श्री साकेत शर्मा, श्री राहुल राजपूत, श्री विनय पांडे, श्री रोहित तिवारी, श्री शुभम सागर, श्री विपुल समैया, श्री राहुल लंबरदार, श्री बाला गोस्वामी, श्री संदीप साहू, श्री सार्थक ठाकुर, श्री हनी ठाकुर, श्री मनीष नेमा, श्री गणेश सेन सहित हजारों की तादाद में दर्शकगण उपस्थित रहे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive