बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

PANNA: सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य ने छात्रा से की अश्लील हरकत :थाने में शिकायत

PANNA: सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य  ने छात्रा से की अश्लील हरकत  :थाने में शिकायत

तीनबत्ती न्यूज
पन्ना,12 अप्रैल 2033 :  पन्ना जिले के शाहनगर की सीएम राइज स्कूल के प्राचार्य पर अश्लील हरकत करने के आरोप लगे है। ये आरोप उसी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं की दो छात्राओं ने लगाए है। इस संबंध में पीड़ित छात्राओं ने पुलिस थाने में शिकायती आवेदन दिया है। छात्राओं का कहना है कि प्राचार्य स्कूल में अश्लील हरकतें करता है। प्राचार्य उनको कक्ष में बुलाकर अश्लील हरकतें करते हैं। 




शिकायत की जांच कर कार्रवाई के निर्देश


        प्राचार्य वीरेंद्र सिंह राजपूत
स्कूल के प्राचार्य  वीरेंद्र सिंह राजपूत पर छात्राओं द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच करने के लिए पन्ना पुलिस अधीक्षक ने शाहनगर थाना प्रभारी को सौंपी है। हालांकि मामला शिक्षा जगत से जुड़ा हुआ है, ऐसे में जिला शिक्षा अधिकारी सूर्य भूषण मिश्रा का कहना है कि टीम गठित कर दी गई है, मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

प्रार्थना में लाइन सीधी करने करते थे टच


छात्राओं ने शिकायत में पुलिस को बताया कि स्कूल में दो बार प्रार्थना होती थी। इस दौरान प्रार्थना में लड़कियों की लाइन सीधी करने के बहाने प्राचार्य करीब आते थे और गंदे तरीके से हाथ लगाते थे। इसके पहले भी वार्षिक महोत्सव के दौरान भी प्राचार्य ने छात्राओं के साथ फोटो खिंचवाने के बहाने करीब आते रहे। शिकायत करने पर उन्होंने प्रेक्टिकल में फेल करने की धमकी दी थी। पेपर खत्म होने के बाद हम दोनों छात्राएं थाने में शिकायत करने आई हैं।

प्राचार्य फेल करने की देते हैं धमकी

पुलिस के मुताबिक दोनों छात्राएं पन्ना जिले के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 12वीं में पढ़ती है। एक ही क्लास की दो छात्राओं ने स्कूल प्राचार्य पर अश्लीलता एवं बेड टच  के गंभीर आरोप लगाए हैं। थाने में मिली लिखित शिकायत के बाद एसपी ने मामले की जांच करने का निर्देश जारी किया है। छात्राओं ने शिकायत में बताया कि प्राचार्य ने पुलिस के पास जाने पर फेल करने की धमकी दी है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive