बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023: महिलाओं के मुकाबले में ब्लू वॉकर की टीम ने ड्रीम इलेवन को हराया


महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023: महिलाओं के मुकाबले में ब्लू वॉकर की टीम ने ड्रीम इलेवन को हराया


सागर,13 अप्रैल 2023 । फ्लड लाईट की दूधिया रोशनी में पहली बार, आयोजित हो रही महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023 के अंतर्गत हो रहे मुकाबले अब अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ते जा रहे हैं। जिनको देखने के लिए दर्शको की तादाद सिटी स्टेडियम सागर में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शहर के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए एवं खिलाड़ियों की प्रतिभा को मंच देने के उद्देश्य से सिटी स्टेडियम सागर में महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी जी एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी जी के निर्देशन में आयोजित हो रहे, महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023 में गुरुवार को आयोजित प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में भगवानगंज बॉयज, सागर वॉरियर्स इलेवन और गौर वार्ड क्रिकेट क्लब ने अपने- अपने मुकाबलों को जीतकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। वहीं महिलाओं के मुकाबले में ब्लू वॉकर की क्रिकेट टीम ने ड्रीम इलेवन क्रिकेट टीम को 9 विकेट से हराकर प्रतियोगिता में अपने विजय रथ को नई गति दे दी है।

महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023 के संयोजक श्री रिशांक तिवारी एवं श्री सूर्यांश तिवारी ने बताया कि दूधिया रोशनी से नहाए हुए सागर सिटी स्टेडियम में आयोजित हो रही, प्रतियोगिता में महिला एवं पुरूष वर्ग के खिलाड़ियों के लिए एक एक समान मंच देने की कोशिश है। इसी तारतमय में महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ सुशील तिवारी के निर्देश अनुसार हमने दोनों टीमों के उपहार राशि को भी एक जैसा ही रखा है। उन्होंने बताया कि मान. मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह जी के मार्गदर्शन में आयोजित हो रही, महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाईट टूर्नामेंट 2023 के माध्यम से यह एक कोशिश है कि नगर के खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा दिखाने के लिए एक तैयार मंच मिल सके। प्रतियोगिता के दौरान महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी एवं महापौर प्रतिनिधि डॉ सुशील तिवारी ने स्टेडियम में उपस्थित रहकर सभी टीमों के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए, टीम भावना से खेलने पर सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।

• भगवानगंज बॉयज, सागर वॉरियर्स इलेवन और गौर वार्ड क्रिकेट क्लब ने जीते मुकाबले 

महिलाओं के रोमांचक मैच में ब्लू वॉकर ने ड्रीम इलेवन को हराया

सिटी स्टेडियम में खेली जा रही महापौर नाइट क्रिकेट ट्रॉफी में तीसरे राउंड के मुकाबले शुरू हो अंतिम चरण पर हैं। इन मुकाबलों में जीत के साथ ही टीमें अंतिम- 8 यानी क्वार्टर फाइनल में पहुंचेंगी। गुरुवार को आयोजित मुकाबलों में गौर वार्ड क्रिकेट क्लब सहित भगवानगंज बॉयज एवं सागर वॉरियर्स इलेवन की टीम ने अपने- अपने मुकाबले जीतकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। गौरतलब है टूर्नामेंट में कुल 64 टीमें हिस्सा ले रही थी, जिनमें से अब मात्र 8 टीम ही क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर पाएंगी। वहीं अब तक 7 टीम क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं। 


प्रतियोगिता के अंतर्गत आयोजित मुकाबलों में
गौर वार्ड क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हराया। इस दौरान गौर वार्ड क्रिकेट क्लब के प्रांशु ने 21 गेंद पर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 32 रन की धुआंधार पारी खेली और मैन ऑफ द मैच रहे। अन्य मुकाबलों में भगवानगंज बॉयज ने हरेकृष्णा क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से हराया, साथ ही सागर वॉरियर्स इलेवन की टीम ने अर्हम क्रिकेट क्लब की 58 रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान बना लिया।
महिलाओं की टीमों के बीच हुए मुकाबले में ब्लू वॉकर की टीम ने अपने विजय रथ को जारी रखते हुए ड्रीम इलेवन की टीम को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस दौरान ब्लू वॉकर टीम की खिलाड़ी रिया यादव ने 2 ओवर में 2 रन देते हुए 3 बेशकीमती विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच रही। मैच के दौरान हजारों की तादाद में दर्शको ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

गुरुवार को मुख्य अतिथि के रूप में मंच पर उपस्थित सीएमएचओ ममता तिमोरे, सिविल सर्जन ज्योति चौहान, वरिष्ठ समाजसेवी कपिल मलैया, डॉक्टर राजेंद्र चौदह का कार्यक्रम के संयोजक श्री रिशांक तिवारी ने पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया एवं श्री सूर्यांश तिवारी ने मुख्य अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किया। मंच का संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष नवीन भट्ट ने किया।

मौके पर पार्षद श्री रीतेश तिवारी, पार्षद श्री सूरज घोषी, पार्षद श्री हेमंत यादव एवं महापौर क्रिकेट ट्रॉफी नाइट टूर्नामेंट की आयोजन समिति के सदस्य श्री संतोष दुबे, श्री विकास केसरवानी, श्री अजय तिवारी, श्री आशीष चतुर्वेदी, श्री राजीव सोनी, श्री संचित नारायण शुक्ला, श्री भानु राजपूत, श्री शुभम नामदेव, श्री प्रज्जवल भारद्वाज, श्री आदर्श टिंकू साहू, श्री नीरज करोसिया, श्री मनोज रैकवार, श्री अमित रावत, श्री टिंकल सैनी, श्री साकेत शर्मा, श्री राहुल राजपूत, श्री विनय पांडे, श्री रोहित तिवारी, श्री शुभम सागर, श्री विपुल समैया, श्री राहुल लंबरदार, श्री बाला गोस्वामी, श्री संदीप साहू, श्री सार्थक ठाकुर, श्री हनी ठाकुर, श्री मनीष नेमा, श्री गणेश सेन सहित हजारों की तादाद में दर्शकगण उपस्थित रहे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive