बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: खेत की मेड़ पर लगी आग के चलते हुआ था झगड़ा, तलवार मारकर की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

Sagar: खेत की मेड़ पर लगी आग के चलते हुआ था झगड़ा, तलवार मारकर की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

सागर,14 अप्रैल 2023: सागर जिले के  गौरझामर थाने के उमरखोय गांव में बुधवार की सुबह 9 और 10 बजे के बीच खेत की मेड पर लगी आग को लेकर रवि राज आदिवासी और  नंदराम आदिवासी का विवाद हो गया ।
विवाद इतना बढ़ गया कि रविराज  नंदराम को गंदी गंदी गाली देने लगा और रविराज ने घर में रखी हुई पूजा की तलवार उठा करके नंदराम आदिवासी के पैर और सिर में कई बार कर दिए ।जिससे नंदराम को गंभीर घायल अवस्था में देवरी स्वास्थ्य लाया गया जहां से उसे जिला चिकित्सालय सागर रेफर किया गया जहा बुधवार को देर शाम उसकी मौत हो गई।इस दौरान रविराज जंगल में भाग गया।


 एसडीओपी पूजा शर्मा ने बताया कि नंदराम आदिवासी उम्र 55 और रवि राज  34 वर्ष के बीच पुराना विवाद चल रहा था p जिसमें नंदराम रविराज की पत्नी पर बुरी नियत रखता था और बुधवार की सुबह खेत पर बनी मेड में आग लगने के बाद दोनों के बीच विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया की रविराज ने घर में रखी पूजा की तलवार उठाकर नंदराम की हत्या कर दी ।जिस गौरझामर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। वही देर रात घायल नंदराम की अस्पताल में मौत होने के बाद मामले में हत्या की धारा 302 का इजाफा किया गया है।और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive