बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कमलनाथ ही सीएम का चेहरा होंगे: : दिग्विजय सिंह▪️कार्यकर्ता डरे नही, बोल नही सकते तो लिखकर दें, अन्याय नही होने देंगे, लड़ेंगे, जीतेंगे ▪️पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सागर जिले के तीन दिनी दौरे पर

कमलनाथ ही सीएम का चेहरा होंगे: 
:  दिग्विजय सिंह

▪️कार्यकर्ता डरे नही, बोल नही सकते तो लिखकर दें, अन्याय नही होने देंगे, लड़ेंगे, जीतेंगे 

▪️पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सागर जिले के तीन दिनी दौरे पर

तीनबत्ती न्यूज
सागर,11 अप्रैल 2023 : कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह इन दिनों  संगठन को मजबूत करने और भाजपा के गढ़  में सेंध लगाने को लेकर बुंदेलखंड अंचल के दौरे पर है। आज से सागर जिले में तीन दिन रहेंगे ।इस दौरान कांग्रेसजनो से चर्चा के साथ ही मिडिया से संवाद कर रहे है। 


पहले दिन बीना और खुरई पहुंचे

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सागर जिले की 6 विधानसभा क्षेत्रों के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। पहले दिन वे बीना विधानसभा क्षेत्र पहुंचे । जहां उन्होंने पत्रकारो से चर्चा में बीजेपी सरकार के सागर जिले के तीनो मंत्रियों गोपाल भार्गव ,भूपेंद्र सिंह और गोविंद राजपूत   पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस दिन कुर्सी जाएगी तो क्या होगा? मंत्रियों की दादागिरी चल रही है और इन सब के ऊपर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बैठे हुए हैं। जरा भगवान से डरो। कुर्सी किसी की नहीं हुई। उन्होंने कहा भाजपा महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर बात नही करती है मूल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए धर्म के नाम पर गुमराह करने का काम किया जा रहा है। पूर्व सीएम ने कांग्रेस के चेहरे के सवाल पर आज फिर कहा कांग्रेस का चेहरा कमलनाथ जी हैं।

संगठन की ली बैठक

पत्रकार वार्ता के बाद पूर्व सीएम बीना विधानसभा क्षेत्र की मंडलम सेक्टर बैठक व कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक संगठन में कार्यकर्ताओं को जोड़ने की अपील की। उन्होंने कहा कि हर मंडल सेक्टर पर महिलाओं को प्राथमिकता देने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जन जाति, पिछड़े वर्ग को भी ब्लॉक, मंडल, सेक्टर, बीएलए में अनिवार्य रूप से जगह देना चाहिए। संगठन सबका है इसीलिए सभी अगड़ी पिछड़ी जातियों के लोगों को संगठन में जोड़ने की आवश्यकता है। सभी को जोड़ेंगे तब मजबूत संगठन बनेगा क्योंकि संगठन में ही शक्ति है।

महिलाओ को बैठाया मंच पर खुद बैठे पीछे दिग्विजय


 पूर्व मुख्यमंत्री ने समस्त कार्यकर्ताओं की बैठक में अपने चिर परिचित अंदाज में महिलाओं को मंच पर बैठाया व स्वयं कार्यकर्ताओं के साथ सबसे पीछे की कतार में बैठे। उन्होंने सबकी बातें ध्यान से सुनी और उन्हें उनके जवाब दिए।

पूर्व सीएम दोपहर बाद खुरई विधानसभा क्षेत्र पहुंचे जहां वे  कांग्रेस के मंडलम सेक्टर अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हुए। उन्होंने सबसे पहले कार्यकर्ताओं से कहा की डरने की जरूरत नही है, मंत्री के खिलाफ बोल नही सकते तो मुझे लिखकर दो, अन्याय नही होने देंगे, लड़ेंगे, जीतेंगे। 
उसके बाद कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम से मंत्री  दो घंटे चर्चा की ।  पूर्व सीएम ने  सभी कार्यकर्ताओं की बातें सुनी और उनकी निडरता और साहस के लिए उन्हें शाबाशी दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिए अपने संबोधन में कहा कि पहले जब मैं खुरई आया था और अब आया हूं तो अंतर दिखाई दे रहा है। हमारे कार्यकर्ता अब बिना देर घर से निकल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं कमलनाथ जी से कहूंगा कि वे एक प्रदेश स्तरीय जन सभा दतिया में और एक जन सभा खुरई में आयोजित करें और पूरे प्रदेश के नेताओं कार्यकर्ताओं को इकट्ठा करें फिर देखते हैं कितने लोगों पर  केस दर्ज होता है।  कितनी सभाएं रोकेंगे, इसीलिए घबराइए मत।

 ये रहे मोजूद

बीना व खुरई विधानसभा की बैठकों में जिले के प्रभारी अवनीश भार्गव, सह प्रभारी अजय दांतरे, ज़िला काँग्रेस के अध्यक्ष आनंद अहिरवार, पूर्व मंत्री प्रभुसिंह ठाकुर, पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी, प्रदेश महासचिव वीरसिंह यादव, प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक बिलगैयाँ सहित बीना व खुरई विधानसभा क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित थे। यह जानकारी सम्भागीय प्रवक्ता अभिषेक गौर ने दी। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive