बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर के पिछड़ेपन के लिए बीजेपी विधायक जवाबदार : रमाकांत यादव, कांग्रेस नेता

सागर के पिछड़ेपन के लिए बीजेपी विधायक  जवाबदार : रमाकांत यादव, कांग्रेस नेता


सागर,9 अप्रैल, 2023  भय भूख भ्रष्टाचार और भ्रांतियां फैलाने वाली बीजेपी सरकार का सच आम जनता के सामने लाने की दिशा में आ ज पूछता है सागर  कार्यक्रम का 11वां चरण सागर के प्रथम विधायक एस एम सफी सेठ के निवास के मुख्य द्वार तथा केशव गंज वार्ड के पार्षद मोहम्मद सकूर अंसारी के निवास के निकट मछरयाई में आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा दिखावटी सनातन हिंदू धर्म की पार्टी है यदि यह सच्ची हिंदू धर्म की सेवक होती तो सागर में साल भर होने वाले समस्त धर्म कार्यक्रम के धर्मस्थल चकराघाट का विनाश नहीं करती।
उन्होंने कहा कि अब भाजपा के रहते धर्म खतरे में है संविधान खतरे में है किसान और बेरोजगार युवा जवान खतरे में है। समय रहते हम सबको मिलकर इन सब को बचाना होगा नहीं तो आने वाली कोमो को हमसब जवाब नहीं दे पाएंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूछता है सागर कार्यक्रम के आयोजक कांग्रेस कमेटी के महासचिव रमाकांत यादव ने कहा कि शैलेन्द्र जैन विगत 15 सालों से विधायक हैं वह बताएं कि एक सड़क कितनी बार बनाने के पश्चात पक्की और पुख्ता सड़क होगी । उन्होंने कहा गरीबों का शिक्षालय सरकारी स्कूलों को भाजपा सरकार बंद कर रही है जबकि आमजनता की शिक्षा स्वास्थ्य सुरक्षा की जवाबदारी सरकार की है आज आम जनता सुरक्षित नहीं है भारतीय जनता पार्टी और संघ की स्थापना प्रजातंत्र को समाप्त करने के लिए की गई है । आम जनता का वोट डालने का अधिकार जब समाप्त हो जाएगा तो उसकी स्थिति गुलामों से बदतर हो जाएगी आगामी दोनों चुनाव लोकतंत्र को बचाने के अंतिम चुनाव है।
जिला कांग्रेस कमेटी के संगठन मंत्री चक्रेश सिंघई ने कहा कि सुबह पगड़ी बांधकर निकलने वाले विधायक रात में पगड़ी खोलते कि नहीं पता नहीं इसी तरह विकास कहां हो रहा है उन्हें पता ही नहीं । हेलीकॉप्टर से गेति लेकर उतरने वाले शिवराज जेब में नारियल लेकर चलते हैं कि कब उद्घाटन करना पड़े ऐसी भाजपा की करनी है कथनी में भारी अंतर है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राम कुमार पचौरी ने कहा कि सागर स्मार्ट सिटी के लिए आया 1200करोड़ रुपया कहां खर्च हो गया उसके बाद आया 300 करोड से क्या हुआ और सागर में लगातार 30-35 वर्षों से विधायक सांसद महापौर एवं मंत्रियों को मिलने वाली निधियों से आखिर कौन सा विकास हुआ यदि हुआ है तो अब भी सागर पिछड़ा क्यों है।

भोपाल के प्रभारीऔर  कांग्रेस नेता सुरेंद्र चौबे ने कहा कि दिन भर पंगतो पार्टियों जुलूसों में घूमने वाले विधायक ने कौनसा विकास किया हर मोहल्ले हर वार्ड की जनता यदि उनसे लगातार पूछती रहती तो सागर की ये दुर्दशा नहीं होती।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव जितेंद्र रोहण ने कहा कि विकास देखिए 4 माह से बनने वाली पुलिया से प्रतिदिन हजारों वाहन ट्रैफिक में फस रही है। भाजपा कांग्रेस को बदनाम करती है कमलनाथ जी ने हर पंचायत में सैकड़ों किसानों का कर्ज माफ किया है।
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विश्वनाथ चौबे ने कहा कि पेयजल की समस्या हमारे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने हल तो कर दी थी परंतु सागर के  5 महापौर ने अब तक प्रतिदिन पेय जल सप्लाई आरंभ नहीं की।कांग्रेस प्रवक्ता आशीष ज्योतिशी ने कहा कि हम विधायक के वार्ड केशवगंज में हैं और केशनगंज का विकास यहां की जनता से किसी से नहीं छुपा है।
महिला सेवादल की अध्यक्षा रजिया खान ने कहा कि कब हमारी जनता को महंगाई के "म" से छुटकारा मिलेगा पुलिस को 1 दिन की छुट्टी कब मिलेगी ।लाडली बहना को ₹1000 और लाडले जीजा से सिलेंडर के 1200 सो रुपए क्यों वसूले जा रहे हैं। कार्यक्रम को प्रदीप पांडे एड. रितेश रोहित विष्णु देवलिया राहुल रजक योगराज कोरी दामोदर कोरी आदि ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता लक्ष्मीनारायण सोनाकिया रवि सोनी ने संयुक्त रूप से किया कार्यक्रम का आभार केशवगंज वार्ड पार्षद प्रतिनिधि चमन अंसारी ने किया।

ये रहे मोजूद

कार्यक्रम में रवि यादव प्रदीप गुप्ता रामगोपाल खटीक आर आर पाराशर सुल्तान कुरेशी लीलाधर सूर्यवंशी गोपाल खटीक प्रदीप सेठ बिल्ली रजक राजेश कोरी ओंकार साहू  नीलू दीवान जावेद भाई सेठ मुकेश खटीक शिवनारायण सोनी नरेश संनकत वीना दुबे अब्दुल अजीज अंसारी बृजमोहन रजक दुर्गा प्रसाद मोदी जुनेद अंसारी  घनश्याम परिहार कोमल आनंद शैलेश अकेला आबिद भाई अभिषेक पाठक मुरलीधर अहिरवार प्रशांत सोनी नीलेश अहिरवार नरेंद्र मुकदम जगदीश अहिरवार महेश अहिरवार राज मंडल दुर्गा प्रसाद पटेल मोहम्मद हामिद मीराबाई  कुसुम बाई पार्वती बाई आरती बाई जानकीबाई अनीता रेखा लीलाबाई कमलाबाई केशरबाई कुसुम रानी त्रिवेणी देवी सरोज रानी काशी बाई सविता बाई प्यारी बाई कुसुमरानी सिया रानी जी मीरा प्रीतम यशवंत पाठक मुकेश टेलर बहादुर शाह जावेद अंसारी महेश ताम्रकार गिरधारी सोनी राजेश कांचरकोना  आदि सभी उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive