बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दिग्विजय सिंह के सीएम रेस के बयान पर मंत्री गोपाल भार्गव बोले .. वे चुटकलेबाज है..यह भी एक चुटकुला है.. वैसे मोबाइल पर उंगलियां ज्यादा घुमाते है..▪️सीएम के रेस में नाम लेने पर जताई भार्गव ने प्रसन्नता

दिग्विजय सिंह के सीएम रेस के बयान पर मंत्री गोपाल भार्गव बोले .. वे चुटकलेबाज है..यह भी एक चुटकुला है.. वैसे मोबाइल पर उंगलियां ज्यादा घुमाते है..

▪️सीएम के रेस में नाम लेने पर जताई भार्गव ने प्रसन्नता 

सागर,13 अप्रैल 2023।कांग्रेस सांसद और दिग्विजय सिंह का तीन दिनों का दौरा सागर का पूरा हुआ। लेकिन वे तीनों मंत्रियों गोपाल भार्गव,भूपेंद्र  सिंह और गोविंद राजपूत के विधानसभा क्षेत्रों में भी गए और इन पर आरोप लगाए। अब मंत्रियों के जवाब भी आने लगे है। 
कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव ने आज 0 में दिग्विजय सिंह के सीएम रेस पर किए सवालों का  जबाब भी  अपने अंदाज में दिया। पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गवने छिंदवाड़ा मे कहा कि  दिग्विजय सिंह की चुटकुले बाजी करने की आदत है।यह भी उनका एक चुटकुला है। मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा भारतीय जनता पार्टी की परंपरा है कि यहां कोई रेस में नही होता है।यहां पार्टी हाई कमान ही तय करता है कि कौन किस पद पर रहेगा ।किसको क्या दायित्व मिलेगा ,चाहे संगठन हो या सरकार हो। मैं शुरू से देखता हूं दिग्विजय सिंह का काम शुरू से चुटकुले बाजी का है और यह भी उनका एक चुटकुला ही है।उनको किसी ज्योतिषी ने बताया होगा कि बीजेपी की सीएम की रेस में 7 लोग है।उन्होंने सीएम रेस में मेरा नाम लिया प्रसन्नता की बात है कि उसमे मेरा नाम है। उन्होने मुझे इस लायक समझा ।लेकिन दिग्विजय सिंह को भाजपा की परंपरा कोई ज्ञान नहीं है जानकारी नही है।


मेने वर्षो से सूट नही पहना

 नेता दिग्विजय सिंह के भाजपा में सात-आठ नेताओं के सूट सिलाकर मुख्यमंत्री बनने के लिए घूमने के बयान के सवाल का जवाब देते हुए लोक निर्माण विभाग मंत्री भार्गव ने कहा कि दिग्विजय सिंह दिनभर में 10-5 मैसेज इंटरनेट मीडिया पर जब तक डाल नहीं देते उन्हें चैन नहीं आएगा। उनकी उंगलियों में कुछ हैं ऐसा कि उन्हें लगता है जल्दी से जल्दी हम उगलियों को मोबाइल पर घुमाएं। भाजपा पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें मुख्यमंत्री या मंत्री किसे बनाना है वह राष्ट्रीय नेतृत्व तय करता है। धनबल-बाहुबल नहीं पार्टी जिसका चयन करती है, उसे दायित्व सौंपा जाता है। जो सात आठ नेता कह रहे थे वो उन्होंने (दिग्विजय) सपने में देखा या कहां देखा मुझे तो पता नहीं हैं। मुझे तो याद नहीं मैंने कितने वर्षो से सूट नहीं पहना है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive