बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: पारिवारिक विवाद, भाई ने भाई को गोली मारी,पत्नी को भी लगी

Sagar: पारिवारिक विवाद, भाई ने भाई को गोली मारी,पत्नी को भी लगी

सागर,15 अप्रैल 2023 सागर के बहेरिया थाना की कर्रापुर चौकी क्षेत्र में पारिवारिक विवाद में भाई ने भाई को गोली मार दी। वहीं, बीचबचाव करने आई पत्नी को भी गोली लगी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है। कर्रापुर बाजार निवासी अरविंद सिंह ने पुलिस को बताया कि घर के एक कमरे में रखी पेटी में कपड़े रखने को लेकर भाई उदयभान की पत्नी सुधारानी से विवाद हो गया था। जिसके बाद उदयभान ने पिस्टल से बड़े भाई अरविंद पर फायर कर दिया। गोली उसके दाएं हाथ में लगी। इसके बाद उसने दूसरा फायर किया जो बीचबचाव कर रही पत्नी सुधा रानी के बाएं हाथ को छूते हुए निकल गई। 
घटनाक्रम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला जांच में लिया। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में पुलिस ने बड़े भाई अरविंद की शिकायत पर उदयभान सिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। उदयभान ने अवैध पिस्टल से गोली चलाई थी।


मुझे फंसाने खुद को गोली मारी 
 
घटनाक्रम में पत्नी सुधा को गोली लगने के बाद आरोपी पति उदयभान भी अस्पताल पहुंच गया। जहां मीडिया से बात करते हुए उसने कहा कि घर में
करीब एक साल से विवाद चल रहा है। जलन को लेकर झगड़ा करते हैं। पत्नी सुधा ने कपड़े रखने के लिए पेटी का ताला खोलने का बोला था। इसी बात पर रानी ठाकुर से विवाद हुआ। तभी अरविंद ठाकुर आए और उन्होंने गोली चला दी।
मैं घटनास्थल से भाग कर पुलिस चौकी पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। अरविंद ने स्वयं के हाथ में गोली मारी है। ताकि वे मुझे फंसा सकें। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच की तो सामने आया कि उदयभान ने ही पिस्टल से फायरिंग की थी।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive