बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR। चड्डी बनियान धारी गिरोह घुसा: चोरों और जैन परिवार के बीच हुई हाथापाई:नही कर पाए चोरी

SAGAR। चड्डी बनियान धारी गिरोह घुसा: चोरों और जैन परिवार के बीच हुई हाथापाई:नही कर पाए चोरी

तीनबत्ती न्यूज : 18 जुलाई ,2023
सागर। सागर जिले के जरुआ खेड़ा में चड्डी बनियान धारी गिरोह ने एक रात में एक जैन परिवार में हमला कर दिया और लूटपाट की कोशिश की । पूरा परवार ने संघर्ष किया और प्रयास विफल किया। इसकी पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।
घटना  आज सुबह 3:00 बजे की है।  घरवालों और चोरों के बीच  हाथापाई भी हुई। इसमें  भाई बहन के साथ  मारपीट भी की गई।   पुलिस ने चोरी के प्रयास का मामला दर्ज  कर लिया है। 

ये है घटना
मंगलवार की रात्रि 3:00 ग्राम के डॉ ऋषभ कुमार जैन के घर चड्डी बनियानधारी गिरोह के 5 सदस्य पीछे का दरवाजा तोड़ अंदर घुसे और जैसे ही उन्होंने गोदरेज की अलमारी का ताला खोल चोरी करने का प्रयास किया तो उसी कमरे में सोए हुऐ डॉक्टर के पुत्र राजेश जैन की नींद खुल गई और उन्होंने एक चोर को पीछे से पकड़ लिया  ।अन्य साथियों के द्वारा राजेश के साथ गला दबाकर मारपीट की शोर-शराबा सुनकर उसकी बहन एवं मां भी जाग गई और इन लोगों ने बीच बचाओ किया । 

लेकिन चोरो के हौसले इतने बुलंद से कि वह मारपीट करते रहे ज्यादा शोर शराबा होने पर उक्त गिरोह पीछे की तरफ से भाग गया । लेकिन वह कोई भी कीमती सामान अपने साथ नहीं ले जा पाए। घटना की रिपोर्ट सुबह पुलिस चौकी जरुआ खेड़ा में राजेश जैन के द्वारा दर्ज कराई गई । पुलिस चौकी प्रभारी विद्यानंद यादव ने बताया कि राजेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने चोरी के प्रयास वह मारपीट का मामला दर्ज किया है।

ठाकुर बाबा मंदिर में हुई चोरी का नही पता चला

 एक सप्ताह में चोरी की यह दूसरी घटना है पूर्व में सिद्ध क्षेत्र ठाकुर बाबा मंदिर की तिजोरी का ताला तोड़ अज्ञात चोर ₹35000 नगद एवं तीन चांदी के ठाकुर बाबा एवं हनुमान जी के मुकुट चोरी कर कर ले गए थे पुलिस छानबीन कर रही है वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों का कहना है कि  पुलिस चौकी में पुलिस बल की कमी होने के कारण चोरों के हौसले बुलंद हैं पुलिस जंगलों में सर्च कर रही है।

 लगातार चोरी होने से जरुआ खेड़ा के लोग दहशत में हैं ग्रामीणों ने एसपी महोदय से मांग की है कि जरुआ खेड़ा पुलिस चौकी में पुलिस वाले बढ़ाया जाए।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive