बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बुंदेलखंड पैकेज में भ्रष्टाचार कर धोखा दिया: सागर में स्मार्ट सिटी के नाम पर बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ : पूर्व मंत्री प्रदीप जैन

बुंदेलखंड पैकेज में भ्रष्टाचार कर धोखा दिया:  सागर में स्मार्ट सिटी के नाम पर बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ : पूर्व मंत्री प्रदीप जैन


तीनबत्ती न्यूज :4 नवंबर,2023
सागर : मां के साथ धोखा करने वाला सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी होता है चाहे वह गौ माता की बात हो चाहे नर्मदा माता की बात हो या हमारी बुंदेली धरती माता को धोखा देने की बात हो। बुंदेलखंड की धरती भी हम बुंदेलाें के लिए मां के समान है। इस मां की सेवा के लिए कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए की सरकार ने बुंदेलखंड पैकेज के रूप में मध्यप्रदेश के लिए आवंटित 3600 करोड रुपए आवंटित किए थे। इस राशि से पूरे बुंदेलखंड में रोजगार और विकास का नया सृजन होना था। लेकिन मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने इसमें भ्रष्टाचार कर बुंदेली धरती मां को धोखा देने का काम किया है। 

यह बात भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप जैन आदित्य ने आज सागर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।  मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक द्वारा यहां आयोजित पत्रकार में शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी पूर्व निगम अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे पूर्व विधायक सुनील जैन शहर कांग्रेस प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी तथा अवधेश तोमर भी उपस्थित थे।
                पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री प्रदीप जैन आदित्य ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सागर जिला भय और आतंक का पर्याय बन गया है सागर में एक तरफ भ्रष्टाचार तो दूसरी तरफ भय और आतंक का इतना जबरदस्त प्रकोप है कि यहां तिरंगा झंडा लगाने वाले को भी जेल भेज दिया जाता है उसके घर दुकान तक को तोड़ दिया जाता है। यह राजनीतिक गुंडागर्दी की चरम अवस्था है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सिंह और भाजपा 18 सालों से सत्ता में है लेकिन उन्होंने कभी भी बुंदेलखंड की सुध नहीं ली। बुंदेलखंड में आज ऐसा कोई दिन नहीं जाता कि गौ माता सड़क पर कुचलकर नहीं मर रही हो। मुख्यमंत्री एक तरफ तो नर्मदा को अपनी मां कहकर इसमें गंदे नालों को मिलने से रोकने की बात करते हैं वही नर्मदा मैया की छाती को अवैध खनन कर जेसीबी से छलनी किया जा रहा है। 
श्री प्रदीप जैन आदित्य ने आगे कहा कि जो व्यक्ति मां को धोखा दे सकता है, आयुष्मान कार्ड के नाम पर मरे हुए लोगों का पैसा खा सकता है, मां की कोख से जन्म लेने वाले बच्चों की गर्भवती मां के पोषण आहार में स्कूटरों के नंबर पर टनों अनाज की ढुलाई कर घोटाला कर सकता है, मरे हुए लोगों के नाम पर प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान दिखा सकता है, महाकाल लोक के निर्माण में भ्रष्टाचार कर भगवान को भी धोखा दे सकता हो ऐसा व्यक्ति दया और माफी के लायक नहीं हो सकता है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री प्रदीप जैन आदित्य ने आरोप लगाया कि सागर में स्मार्ट सिटी के नाम पर बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है इसके लिए केंद्र सरकार से मिली करीब 1600 करोड रुपए की राशि को तालाब सौंदर्य करण और सड़कों के निर्माण में दिखाकर करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार और दुरुपयोग किया गया है उन्होंने डॉ हरिसिंह गौर को याद करते हुए कहा कि इस पवित्र माटी में भी योजनाओं में जिस तरह का बंदरवाट और भ्रष्टाचार हुआ है वह कल्पना से परे है।
श्री प्रदीप जैन आदित्य ने बुंदेलखंड पैकेज में हुए भ्रष्टाचार पर चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस की नेतृत्व वाली तत्कालीन केंद्र सरकार द्वारा आवंटित किए गए 3800 करोड रुपए में से 2200 करोड रुपए के भ्रष्टाचार और गबन की शिकायतें सामने आई थी। जिन पर कमलनाथ जी की 15 महीने की कांग्रेस सरकार ने ईओडब्ल्यू में जांच के आदेश भी दिए गए थे। लेकिन शिवराज सिंह ने सरकार में आते ही उस जांच को बंद कर दिया। इससे साफ जाहिर होता है कि बुंदेलखंड पैकेज में भ्रष्टाचार पर जिन 200 अधिकारियों पर कार्यवाही होना थी उसे बंद कर भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का काम किया गया है। लेकिन कांग्रेस की सरकार आने पर इन भ्रष्टाचारियों को जेल के सींखचों के पीछे पहुंचाने का काम किया जाएगा।
श्री प्रदीप जैन आदित्य ने चर्चा में कहा की जो देश दुनिया भर में हैप्पीनेस में 130 वें नंबर पर है उसके प्रदेश में ऐसा आनंद मंत्रालय बना है जहां दलित के चेहरे पर पेशाब की जाती है, बलात्कार की शिकार बहन बेटियां न्याय की गुहार लगाती है, किसानों को नकली खाद और बीज मिलता है, तथा झंडा लगाने वालों के मकान पर जेसीबी चलाई जाती है। जहां इलाज के अभाव में दम छोड़ चुके मर्दों के नाम पर आयुष्मान कार्ड की राशि निकालकर दबा ली जाती है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिसमे प्रदेश की जनता को दुखों का सामना न करना पड़ता हो उन्होंने कहा की हालत यह है कि प्रदेश पर जो कर्ज है उसमें मां की कोख से जन्म लेने वाला हर बच्चा भी 50 हजार रु के कर्ज के साथ पैदा हो रहा है। मुख्यमंत्री ने चार लाख करोड रुपए का कर्ज इस प्रदेश के लिए लिया है जिसका ब्याज चुकाने के लिए भी सरकार के पास पैसा नहीं है। ऐसे में बेशर्मी की हद को पार कर उनकी पार्टी आनंद मंत्रालय के द्वारा आनंद मनाने का काम कर रही है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री प्रदीप जैन आदित्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेकर लेते हुए कहा कि उनकी पार्टी के सांसद जैन तीर्थ क्षेत्र गिरनार जी और शिखर जी तथा जैन मुनियों के खिलाफ बयानबाजी करते हुए न केवल जैन समाज बल्कि समूचे अल्पसंख्यकों को भयभीत और आतंकित करने का काम कर रहे हैं। आज देशभर का जैन समुदाय अपनी सनातनी परंपरा और तीर्थ क्षेत्र को भाजपा और इसकी सरकार से बढ़ाने की कोशिश में लगा हुआ है।
श्री प्रदीप जैन आदित्य मीडिया के माध्यम से सागर की जनता से अपील करते हुए कहा है कि सागर के विश्वविद्यालय को केंद्रीय दर्जा मिलने के बाद इसकी क्षतिपूर्ति के रूप में 500 करोड रुपए की राशि हजम कर जाने वाली, सागर से पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज की गरिमा को छीनने वाली, राज्य स्तरीय और महिला विश्वविद्यालय का झूठा वादा करने वाली, रोजगार के नाम पर युवाओं को धोखा देने वाली विकास के नाम पर भ्रष्टाचार करने वाली मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का अभियान सागर में कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन को भारी बहुमत से जीताकर शुरू करें।

                       
Share:

कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलना जानती है, विकास करना नही: गोविंद सिंह राजपूत▪️बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेसी

कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलना जानती है, विकास करना नही: गोविंद सिंह राजपूत
▪️बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेसी

तीनबत्ती न्यूज : 04 नवंबर ,2023
सागर : कांग्रेस और उसके सारे नेता जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। यह सब चुनाव आने पर आपके पास आते हैं, झूठे दावे-वादे करते हैं और फिर पांच साल आपको दिखाई नहीं देंगे। उनका सबसे बड़ा झूठ किसानों का कर्जा माफ करने का है। कांग्रेस से कहा था कि सरकार आएगी तो किसानों का 2 लाख तक का कर्जा माफ कर देंगे, लेकिन एक भी किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ, बल्कि किसानों को बैंक का कर्जदार और बना दिया। अब एक बार फिर कांग्रेसी नेता झूठे दावे-वादे करके बरगलाने के लिए आपके पास आ रहे हैं। आपको उनकी बातों में नहीं आना है। यह बात मंत्री और सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने जनसंपर्क के दौरान उपस्थित क्षेत्रवासियों से कही। 
उन्होंने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा सुविधाओं का न केवल विकास हुआ है, बल्कि 2 सीएम राइज स्कूलों का भी यहां निर्माण हो रहा है। महाविद्यालय के भवनों का विस्तार भी हुआ है। इसके साथ की कई और ऐसे कार्य हुए हैं जिसने यहां शिक्षा का स्तर उठाने में योगदान दिया है। गांव-गांव में सड़कों का निमार्ण हुआ। नल-जल योजना से घर घर पानी पहुंच रहा है। भाजपा ने लाड़ली बहना जैसी महत्वपूर्ण योजना दी है। कांग्रेस ने कभी भी विकास के कार्यों नहीं किए। कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलकर जनता को लुभाती हैं। 

राजपूत ने शनिवार को क्षेत्र के खेजरा माफी गांव से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने मंदिर में भगवान के दर्शन करने के बाद जनसंपर्क शुरू किया। इस दौरान गावों में सघन जनसंपर्क करते हुए जनता का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों का सम्मान बढ़ाया है। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ग्राम सूरजपुरा पहुंचे, जहां उन्होंने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि गांव के विकास के लिए सबसे जरूरी है,  सड़क, बिजली, पानी और स्कूल। इस गांव के लोग मेरे परिवार के लोग हैं। आप जो कहते हैं हम करते हैं। बिलहरा से सूरजपुरा तक कच्ची सड़क थी, आने-जाने में बहुत समस्या होती थी। भाजपा सरकार और हमने यह सड़क पक्की बनवा दी। ग्राम निवासी मुंशी जी ने कहा कि गोविंद  भैया ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विकास के बहुत सारे कार्य कराए हैं। इस दौरान राजेंद्र भैया, कल्याण दाऊ सहित अनेक ग्रामवासी, भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। ग्राम बक्सवाहा में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत का अखाड़ा दल ने गाजे-बाजे और लेजम बजा कर स्वागत किया। इस दौरान खिलान पटेल, मुन्ना मिश्रा, बालचंद दाऊ, कुंवर सिंह, राघवेन्द्र सिंह समेत अनेक ग्रामवासी भाजपा कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे। भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने बकस्वाहा, केवलारी, गढ़ोली बुजुर्ग, महुआखेड़ा, जुझारपुरा समेत अन्य गांवों में जनसंपर्क किया। 

 कांग्रेस छोड़ सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा के सदस्यता

 

:सुरखी विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों ने जहां सुरखी की तस्वीर बदल दी है तो वहीं विकास कार्यों से कांग्रेसियों की मानसिकता भी बदली है, जो लोग कांग्रेस के कट्टर समर्थक थे। अब वह कांग्रेस का झूठ समझ चुके हैं और सुरखी विधानसभा में चल रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर अब भाजपा परिवार का हिस्सा बन रहे हैं।

 इसी क्रम में सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष ग्राम ककरुआ में वीर सिंह कुशवाहा, धन सिंह कुशवाहा, पवन कुशवाहा, गणेश अहिरवार, कामता अहिरवार, डमरू अहिरवार, संतोष अहिरवार ,रमेश अहिरवार ,बाबू अहिरवार, हीरालाल अहिरवार, चेतू अहिरवार , मोहन अहिरवार ,बसंत अहिरवार, महेश अहिरवार, रामकृष्ण अहिरवार, प्रदीप अहिरवार तथा राजू धनक ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता लेते हुए संकल्प लिया कि वह भी भाजपा के साथ क्षेत्र के विकास में कदम से कदम मिलाकर सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विकास में अपना योगदान दें
Share:

नगरीय निकाय चुनाव की कसक पूरी कर इस बार सभी 48 वार्ड में भाजपा को जिताएं, नया इतिहास बनाएं : भूपेंद्र सिंह▪️ भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के पक्ष में किया सघन जनसंपर्क

नगरीय निकाय चुनाव की कसक पूरी कर इस बार सभी 48 वार्ड में भाजपा को जिताएं, नया इतिहास बनाएं : भूपेंद्र सिंह

▪️ भाजपा प्रत्याशी  शैलेंद्र जैन के पक्ष  में किया सघन जनसंपर्क

तीनबत्ती न्यूज : 04 नवंबर,2023
सागर। भारतीय जनता पार्टी से सागर विधानसभा प्रत्याशी एवं विधायक श्री शैलेंद्र जैन ने आज सागर के पुरव्याऊ एवं वारियाघाट वार्ड में केबिनेट मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के साथ सघन जनसंपर्क किया। जनसंपर्क में महापौर श्रीमती संगीता तिवारी,महापौर प्रतिनिधि श्री सुशील तिवारी, पार्षद वैदेही पुरोहित,आयुषी अमन चौरसिया मुख्य रूप से उपस्थित रहीं। जनसंपर्क में पहुंचने पर विधायक श्री ने केबिनेट मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह का फूल माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर शुभकामनाएं प्रेषित की। तत्पश्चात गली गली द्वार द्वार पहुंचकर वार्ड वासियों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की इस दौरान स्थानीय जनों द्वारा भव्य एवं स्नेह पूर्वक नेताओं का स्वागत किया एवं उन्हें प्रचंड जीत हेतु आशीर्वाद प्रदान किया। जनसंपर्क के दौरान नगरीय निकाय चुनाव में पुरव्याऊ वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी रहे प्रेम नारायण यादव छुटकुल ने अपने साथियों के साथ पुनः भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर घर वापसी की।

जनसंपर्क के दौरान मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह प्रत्याशी एवं विधायक श्री शैलेंद्र जैन महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने वरिष्ठ भाजपा नेता एवं योगाचार्य शुरू विष्णु आर्य जी के निवास पर पहुंचकर उनका अभिनंदन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।
इस दौरान मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि पिछले साल ही हुए नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा ने महापौर का चुनाव शहरवासियों के सहयोग और आशीर्वाद से रिकॉर्ड मतों से जीता था। पहली बार 48 में से रिकॉर्ड 40 वार्ड में भाजपा के पार्षद भी जीते थे। उस समय कई कार्यकर्ताओं और शहरवासियों का कहना था कि एक कसक रह गई बाकी के 8 वार्ड और जीतना थे। सागर वासियों ने नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक समर्थन दिया था जो एक अटूट रिकॉर्ड की तरह स्थापित हुआ। मेरा आप सभी सागर वासियों से आग्रह हैं की पुनः भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक रूप से अपना आशीर्वाद प्रदान करें और नगरीय निकाय चुनाव में शेष रह गए ऐसे 8 वार्डों में भी भारतीय जनता पार्टी को जिताकर सभी 48 वार्डों से भाजपा प्रत्याशी विधायक शैलेंद्र जैन को जिताते हुए संपूर्ण मध्यप्रदेश में सागर का नाम रोशन करें।

 प्रत्याशी एवं विधायक श्री शैलेंद्र जैन ने कहा कि सागर शहर का उत्साह और भारतीय जनता पार्टी के प्रति विश्वास बता रहा है कि यह चुनाव हम लगभग जीत चुके हैं। आज सागर में हम देख रहें हैं कि भारतीय जनता पार्टी का परचम चारों ओर लहरा रहा है। आप देखेंगे कि पूरे शहर के अंदर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक वायुमंडल बना हुआ है जिसका समूचा श्रेय केवल भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को जाता है। पार्टी के असंख्य कार्यकर्ताओं के प्रति में आभार व्यक्त करना चाहता हूं मैं आपको यह विश्वास दिलाता हूं कि सभी कार्यकर्ता भाइयों, बहनों के विश्वास और सम्मान को अक्षुण्ण रखूंगा।  मैं आप सभी कार्यकर्ता बहनों भाइयों का दिल की गहराइयों से आपका आभार व्यक्त करना चाहता हूं और आपको पुनःआश्वस्त करना चाहता हूं कि आगामी 5 वर्ष में  मैं आप सबके लिए और सागर शहर के लिए ऐसे समर्पित भाव से काम करूंगा जो इन 15 वर्षो के कालखंड को भी छोड़ देगा। सागर में विकास के और नए आयाम स्थापित होंगे क्योंकि अब केवल आप विधायक नहीं चुनेंगे अब हमें और आगे जाना है। जिसमें चुनौतीयां थोड़ी सी मगर अवसर अपार है। हमने सदैव राजधर्म का पालन किया है। जो किसी से छुपा नहीं है।हम सभी को भारतीय जनता पार्टी के झंडा बुलंद करने के संकल्प के साथ अपने अपने बूथों पर सजगता सक्रियता से पूरे प्राण प्रण के साथ जुटना हैं। मुझे आप सब पर पूरा भरोसा है। हम निश्चित रूप से पुरव्याऊ एवं बरियाघाट वार्ड में ऐतिहासिक जीत हासिल कर कपट नाथ के साथ साथ सभीषड़यंत्रकारियों की विदाई का मार्ग प्रशस्त करेंगें।

ये रहे मोजूद
श्याम तिवारी,,श्रीमती हर्षा चौरसिया ,कैलाश गुप्ता,विजय नामदेव, भरत अहिरवार,कैलाश चौरसिया,पुरषोत्तम चौरसिया,सुनीता बबलू चौरसिया,बसंत चौरसिया,राजू रैकवार,राजेश रैकवार,सुनीता रैकवार,अक्षय बलैया,अभिषेक पुरोहित,मोनू जैन,अंशुल गुप्ता,प्रासुख जैन,आशाराम चौरसिया, कमलेश चुटेले मिश्रा विजय पांडे अभिषेक अग्रवाल गगन साहू गौरव नामदेव मुकेश घोसी राहुल पाडले आशीष जैन तारिक जमाल कृष्ण कुमार पटेल अमरदीप वाल्मीकि राजेंद्र चौरसिया कैलाश सोनी नीरज जैन गोलू पराग जैन नितिन चौधरी दीप्ति चंदेरिया उपस्थित रहे।


पहले बेटियों को बोझ समझा जाता था, लेकिन भाजपा सरकार ने उन्हें लाड़ली लक्ष्मी बना दिया : अनुश्री जैन

 भारतीय जनता पार्टी  ने महिला सशक्तिकरण की दिशा में काफी काम किए हैं। उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के साथ ही आर्थिक तौर पर कमजोर महिलाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए कई योजनाएं भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा चलाई जा रही हैं। किसी समय बेटियों के बोझ समझा जाता था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें लक्ष्मी बना दिया। आज बेटी के जन्म के साथ उनकी शादी होने तक कई योजनाओं के माध्यम से उन्हें संबल देने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। इतना ही नहीं, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बहनों को आर्थिक तौर पर मजबूत करने के लिए लाड़ली बहना योजना शुरू की है। यह बात सागर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन की धर्मपत्नी अनुश्री जैन ने जनसंपर्क के दौरान कही। 
सागर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी एवं विधायक शैलेंद्र जैन की पत्नी अनुश्री जैन पूर्ण सक्रियता के साथ चुनाव प्रचार कर रहीं हैं। उन्होंने पंतनगर वार्ड में सघन जनसंपर्क करते हुए मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 
जनसंपर्क करते हुए अनुश्री जैन घर-घर पहुंचीं। जिनका वार्डवासियों द्वारा भव्य स्नेह पूर्वक स्वागत किया गया। इसी दौरान श्रीमती जैन आवास योजना से लाभान्वित महिला हितग्राही के पास पहुंची, जहां हितग्राही महिला ने भावुकता के साथ श्रीमती जैन को गले लगाकर कहा कि दीदी, शलैंद्र भैया ऐसे ही जनता की मदद करते रहे। उनको मेरा खूब आशीर्वाद है। अन्य हितग्राहियों द्वारा शैलेंद्र भैया और भारतीय जनता पार्टी का आभार व्यक्त किया। इसके साथ ही श्रीमती जैन को नवनिर्मित घर का भ्रमण कराया। 

इस दौरान श्रीमती जैन ने चबूतरे पर बैठकर महिलाओं से संवाद करते हुए कहा कि विभिन्न योजनाओं के माध्यम से आज सरकार हमारे समूचे सपनों को पूरा करने का सुनियोजित प्रयास कर रही हैं। जिसे आगे भी जारी रखेंगी। इसके लिए आवश्यकता है कि विकासवादी विचारधारा और जनकल्याण के लिए कार्य कर रही भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शैलेंद्र जैन को पुनः हमें बहुमत से विजय बनाकर विकास और जनकल्याण के रथ को निरंतर चलने के लिए गति प्रदान करना हैं। इसके साथ अनुश्री जैन उपस्थित महिलाओं से अनुरोध करते हुए कहा कि हम सभी महिलाएं अपनी सभी जिम्मेदारियों का निर्वाहन पूर्ण समर्पण से करते हैं। इस प्रकार मतदान भी हमारी नैतिक जिम्मेदारी हैं। जिसे हमें आवश्यक रूप से पूरा करना हैं और सखियों सहेलियों परिवारजनों और रिश्तेदारों को भी आवश्यक रूप से मतदान करने के लिए प्रेरित करना हैं।

संत कबीर, वल्लभ नगर वार्ड में महिला सम्मेलन हुईं श्रीमती अनु श्री शैलेंद्र जैन शामिल हुईं

सागर के संतकबीर वार्ड में महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक श्री शैलेंद्र जैन की धर्मपत्नी श्रीमती अनु श्री जैन शामिल हुईं सम्मेलन में बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं 
सम्मेलन में श्रीमति जैन ने महिलाओं से संवाद कर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के पक्ष में मतदान करने की अपील की उपस्थित महिलाओं ने दोनो श्रीमती जैन को दोनो हाथ उठाकर खूब आशीर्वाद प्रदान किया। संवाद के दौरान भावुकता भरा क्षण देखने को मिला जब मंचासिन सदस्यों के साथ साथ उपस्थित महिलाओं की आंखों से आंसू छलक पड़े। तत्पश्चात श्रीमती जैन बल्लभ नगर वार्ड में आयोजित महिला सम्मेलन में शामिल हुईं।

कार्यक्रम में प्रवासी प्रभारी श्रीमती रंजना उपाध्याय,स्थानीय पार्षद श्री धर्मेंद्र खटीक,गोलू कोरी, रश्मी नरेश धानक,मेघा दुबे प्रतिभा चौबे,निशा सिंधे,सुषमा यादव,प्रीति शर्मा,सोभा सराफ,प्रभुदयाल साहू सहित बड़ी संख्या में स्थानीय महिलाएं वार्ड वासी पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहें।



Share:

MP: बीजेपी ने 35 बागियों को पार्टी से निकाला : इनमें पूर्व मंत्री और कई पूर्व विधायक शामिल ▪️देखे :सूची

MP: बीजेपी ने 35 बागियों को पार्टी से निकाला : इनमें पूर्व मंत्री और कई पूर्व विधायक  शामिल 

▪️देखे :सूची

तीनबत्ती न्यूज : 04 नवंबर,2023
भोपाल। बीजेपी ने बागी होकर चुनाव लड़ने वाले 35 उम्मीदवारों पर बड़ी कार्रवाई की। सभी को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। इनमे कई पूर्व मंत्री और  पूर्व विधायक आदि शामिल है। 


बीजेपी की जारी सूची के मुताबिक इनमें पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह, अटेर के पूर्व विधायक मुन्ना सिंह भदौरिया, पूर्व विधायक रसाल सिंह, ममता मीणा, केके श्रीवास्तव, मध्य प्रदेश को कुक्कुट विकास निगम के उपाध्यक्ष नंदराम कुशवाहा, सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला, बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान, वन विकास निगम के अध्यक्ष माधव सिंह डाबर शामिल हैं।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

बेटी ने मांगे अपनी मां के लिए वोट: कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन के प्रचार में जुटी उनकी बेटी

बेटी ने मांगे अपनी मां के लिए वोट: कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन के प्रचार में जुटी उनकी बेटी


तीनबत्ती न्यूज : 04 नवंबर,2023
सागर। कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन के महिलाओं के साथ साथ युवा वर्ग का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी ने मोतीनगर क्षेत्र में रविशंकर वार्ड और मोहन नगर में प्रचार किया। जहां उनका हर गली में पुष्प बरर्षा कर लोगों ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर उनका साथ युवा वर्ग ने उनका साथ दिया।

बेटी ने मांगा मां के लिए वोट

सागर विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन की बड़ी बेटी परिधि जैन अग्रवाल ने जनसंपर्क अभियान चलाया।
परिधि ने अपनी मां के लिए वोट मांगे और चुनाव जिताने की अपील की। परिधि के प्रचार को जनसमर्थन मिल रहा है। इस दौरान नरेश बोहरे  के परिवार ने बड़े ही स्नेह के साथ परिधि का स्वागत किया। इस दौरान वार्ड के बूढ़े, बच्चे, महिलाएं एवं पुरुष सभी का हुजूम उमड़ पड़ा। स्थानीय निवासी बदलाव की पुकार हेतु कांग्रेस के साथ भारी तादाद में जुड़ रहे हैं। उन्हें कांग्रेस की नीति व बातों पर पूरा भरोसा है। इस बार उन्होंने विधानसभा चुनाव में पंजे पर बटन दबाने का ठान लिया है। इस मौके पर स्वदेश जैन , रवींद्र दूबे , पप्पू गुप्ता जी, सिंटू कटारे , रामजी दूबे , वीजेंद्र नगरिया जी, जितेंद्र रोहन जी, चैतन्य पांडेय  , सुरेंद्र सुहाने , महेश जाटव , बुंदेल सिंह बुंदेला , वर्षा जैन , चंदन सुहाने , गोविंद राय , प्रियंक जैन  एवं कई संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने शनिवार को प्रचार रविशंकर वार्ड से शुरू किया। जो पुराने मोतीनगर थाने से प्रारंभ होकर, दुल्हा देव गली, रविशंकर स्कूल के सामने वाला मार्ग, महाकाली तिगड्डा, रामबाग मंदिर होते हुए मोहन नगर वार्ड में नरेंद्र चौबे की गली, मिश्रा मार्ग, बिहारी जी म्ंदिर के पीछे से बड़ा बाजार, बिहारी जी मंदिर से रामबाग चौराहा, टेहरे वाले शुक्ला मार्ग होते हुए मोतीनगर चौराहे तक चला।

  पंडाल लगाकर कर किया स्वागत


 जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन का क्षेत्र की जनता ने पंडाल लगाकर स्वागत किया। इस दौरान क्षेत्र के रहने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप गुप्ता  के घर और नरेश बोहरे के घर पर कांग्रेस प्रत्याशी का भव्य स्वागत हुआ। साथ ही क्षेत्र की जनता ने कहा कि यह क्षेत्र कांग्रेस का समर्थक है। इस बार कांग्रेस की ही सरकार आएगी।  

 कांग्रेस पार्टी के समर्थन में अपना अमूल्य मत देने की अपील


सागर विधानसभा क्षेत्र के अम्बेडकर वार्ड में जिला युवा कांग्रेस के तत्वधान में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमति निधि सुनील जैन के जनसम्पर्क कर मतदातों से कांग्रेस पार्टी के समर्थन में अपना अमूल्य मत देने की अपील की। 

पूर्व भाजपा पार्षद कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन के जनसंपर्क के दौरान पूर्व भाजपा पार्षद अखलेश घोसी ने अपने कई साथियों के साथ शनिवार को कांग्रेस की सदस्यता ली। 
ये रहे शामिल
 जनसंपर्क के दौरान  शनिवार को सुरेंद्र सुहाने, प्रदीप गुप्ता पप्पू, मुन्ना चौबे भूपेंद्र मुहासा,प्रवक्ता आशीष ज्योतिषीय  युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष राहुल चौबेविजय साहू, सिंटू कटारे, विभु जैन, चंदन सुहाने, अभिषेक मिश्रा, अमर सोनी, रजिया सुल्तान, रेखा सोनी, रणजीत राणा, जितेंद्र, रोहन, चमन अंसारी, शैलेंद्र गुप्ता, अशोक साहू,  अब्बू घोषी, महेंद्र दुबे,  सागर युवा कांग्रेस विधनसभा अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी, सागर सेवादल यंग बिग्रेड जिला अध्यक्ष सागर साहू, कुंजीलाल, युवा कांग्रेस विधि विभाग अध्यक्ष रीतेश रोहित, नीलेश अहिरवार, चक्रेश रोहित, सेवादल यंग बिग्रेड सागर विधानसभा अध्यक्ष तरूण कोरी, आनंद अहिरवार, धीरज चंदेलिया, आदिल राईन, लकी अली, शनि चौधरी एवं अन्य युवा कांग्रेस कार्यकर्तागण शामिल हुए।                                

Share:

बेटी ने मांगे अपनी मां के लिए वोट: कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन के प्रचार में जुटी उनकी बेटी

बेटी ने मांगे अपनी मां के लिए वोट: कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन के प्रचार में जुटी उनकी बेटी


तीनबत्ती न्यूज : 04 नवंबर,2023
सागर। कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन के महिलाओं के साथ साथ युवा वर्ग का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी ने मोतीनगर क्षेत्र में रविशंकर वार्ड और मोहन नगर में प्रचार किया। जहां उनका हर गली में पुष्प बरर्षा कर लोगों ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर उनका साथ युवा वर्ग ने उनका साथ दिया।

बेटी ने मांगा मां के लिए वोट

सागर विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन की बड़ी बेटी परिधि जैन अग्रवाल ने जनसंपर्क अभियान चलाया।
परिधि ने अपनी मां के लिए वोट मांगे और चुनाव जिताने की अपील की। परिधि के प्रचार को जनसमर्थन मिल रहा है। इस दौरान नरेश बोहरे  के परिवार ने बड़े ही स्नेह के साथ परिधि का स्वागत किया। इस दौरान वार्ड के बूढ़े, बच्चे, महिलाएं एवं पुरुष सभी का हुजूम उमड़ पड़ा। स्थानीय निवासी बदलाव की पुकार हेतु कांग्रेस के साथ भारी तादाद में जुड़ रहे हैं। उन्हें कांग्रेस की नीति व बातों पर पूरा भरोसा है। इस बार उन्होंने विधानसभा चुनाव में पंजे पर बटन दबाने का ठान लिया है। इस मौके पर स्वदेश जैन , रवींद्र दूबे , पप्पू गुप्ता जी, सिंटू कटारे , रामजी दूबे , वीजेंद्र नगरिया जी, जितेंद्र रोहन जी, चैतन्य पांडेय  , सुरेंद्र सुहाने , महेश जाटव , बुंदेल सिंह बुंदेला , वर्षा जैन , चंदन सुहाने , गोविंद राय , प्रियंक जैन  एवं कई संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने शनिवार को प्रचार रविशंकर वार्ड से शुरू किया। जो पुराने मोतीनगर थाने से प्रारंभ होकर, दुल्हा देव गली, रविशंकर स्कूल के सामने वाला मार्ग, महाकाली तिगड्डा, रामबाग मंदिर होते हुए मोहन नगर वार्ड में नरेंद्र चौबे की गली, मिश्रा मार्ग, बिहारी जी म्ंदिर के पीछे से बड़ा बाजार, बिहारी जी मंदिर से रामबाग चौराहा, टेहरे वाले शुक्ला मार्ग होते हुए मोतीनगर चौराहे तक चला।

  पंडाल लगाकर कर किया स्वागत


 जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन का क्षेत्र की जनता ने पंडाल लगाकर स्वागत किया। इस दौरान क्षेत्र के रहने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप गुप्ता  के घर और नरेश बोहरे के घर पर कांग्रेस प्रत्याशी का भव्य स्वागत हुआ। साथ ही क्षेत्र की जनता ने कहा कि यह क्षेत्र कांग्रेस का समर्थक है। इस बार कांग्रेस की ही सरकार आएगी।  

 कांग्रेस पार्टी के समर्थन में अपना अमूल्य मत देने की अपील


सागर विधानसभा क्षेत्र के अम्बेडकर वार्ड में जिला युवा कांग्रेस के तत्वधान में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमति निधि सुनील जैन के जनसम्पर्क कर मतदातों से कांग्रेस पार्टी के समर्थन में अपना अमूल्य मत देने की अपील की। 

पूर्व भाजपा पार्षद कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन के जनसंपर्क के दौरान पूर्व भाजपा पार्षद अखलेश घोसी ने अपने कई साथियों के साथ शनिवार को कांग्रेस की सदस्यता ली। 
ये रहे शामिल
 जनसंपर्क के दौरान  शनिवार को सुरेंद्र सुहाने, प्रदीप गुप्ता पप्पू, मुन्ना चौबे भूपेंद्र मुहासा,प्रवक्ता आशीष ज्योतिषीय  युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष राहुल चौबेविजय साहू, सिंटू कटारे, विभु जैन, चंदन सुहाने, अभिषेक मिश्रा, अमर सोनी, रजिया सुल्तान, रेखा सोनी, रणजीत राणा, जितेंद्र, रोहन, चमन अंसारी, शैलेंद्र गुप्ता, अशोक साहू,  अब्बू घोषी, महेंद्र दुबे,  सागर युवा कांग्रेस विधनसभा अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी, सागर सेवादल यंग बिग्रेड जिला अध्यक्ष सागर साहू, कुंजीलाल, युवा कांग्रेस विधि विभाग अध्यक्ष रीतेश रोहित, नीलेश अहिरवार, चक्रेश रोहित, सेवादल यंग बिग्रेड सागर विधानसभा अध्यक्ष तरूण कोरी, आनंद अहिरवार, धीरज चंदेलिया, आदिल राईन, लकी अली, शनि चौधरी एवं अन्य युवा कांग्रेस कार्यकर्तागण शामिल हुए।     


                    
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________
       

Share:

नरयावली: कांग्रेस का विधायक बनाएं क्षेत्र के विकास की गारंटी मेरी: गुड्डू राजा बुन्देला▪️ प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी ने झोली फैलाकर मांगा आशीर्वाद।

नरयावली:  कांग्रेस का विधायक बनाएं क्षेत्र के विकास की गारंटी मेरी:  गुड्डू राजा बुन्देला

▪️ प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी ने झोली फैलाकर मांगा आशीर्वाद।

तीनबत्ती न्यूज : 04 नवंबर,2023
नरयावली : नरयावली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी के समर्थन में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक गुड्डू राजा बुंदेला ने शनिवार को ग्राम सानोधा में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में उमड़े विशाल जन समूह को देखते हुए गुड्डू राजा बुन्देला ने कहा कि आपकी यह प्रभावी उपस्थिति इस बात को दर्शाती है कि इस क्षेत्र से भाजपा की विदाई तय हैं। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है भाजपा के लोग सिर्फ और सिर्फ घोषणाएं करते हैं और जेब में नारियल लेकर चलते हैं। भाजपा की सरकार में कई घोटाले हुए हैं, यहां के युवाओं को रोजगार नहीं है।लोग काम मजदूरी के लिए दूसरे क्षेत्रों में जाने को मजबूर है।उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार युवा,किसान व जन विरोधी सरकार है। आगामी 17 तारीख को सूरज की पहली किरण के साथ हाथ के पंजे के सामने वाला बटन दबाकर कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र चौधरी को प्रचण्ड मतों से विजय बनाएं और इस क्षेत्र के विकास की गारंटी मेरी। 

कांग्रेस प्रत्याशी सुरेन्द्र चौधरी ग्राम पड़रिया, भगन्तपुरा,अमोदा व सानोधा ग्राम में सघन जन सम्पर्क करते हुये सभा के मंच पर पहुंचे और उन्होंने मंच से अपनी झोली फैला कर आशीर्वाद मांगा और चुनाव में विजयश्री दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सानोधा के साथ सौतेला व्यवहार किया गया है।मैं आपको विश्वास दिलाता हूं,मैं इस क्षेत्र के विकास के लिये वचन वध्य हूँ और क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा।

जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार ने कहा कि भाजपा सरकार में क्षेत्र के विकास के वजाय भाजपा के लोगों का विकास हुआ है मैं जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आपसे निवेदन करता हूं के क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का विधायक और मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाएं।सभा को वरिष्ठ नेता नारायण सिंह ठाकुर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लगन सिंह ठाकुर, सुरेंद्र सिंह राजपूत,पूर्व जनपद अध्यक्ष देव प्रशांत सिंह,राजेन्द्र सिंह यादव,एड. राजेश दुबे, डॉ. हेमंत लारिया,अर.आर पारासर आदि ने संबोधित किया जनसभा के दौरान भाजपा नेता आनंद सोलंकी,राजेश पाराशर,महेंद्र बुंदेला,धन प्रसाद आदि ने अपने साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिनका गुड्डू राजा बुंदेला,कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र चौधरी,डॉ. आनंद अहिरवार आदि ने तिरंगा गमछा डालकर कांग्रेस परिवार में स्वागत किया। सभा का संचालन संभागीय प्रवक्ता अभिषेक गौर एवं प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री अशरफ खान ने किया अंत में आभार सानोधा सरपंच राणा अभिजीत सिंह अब्बू ने माना। जनसभा में मुख्य रूप से राघवेंद्र सिंह बुंदेला,राधेश्याम उपाध्याय,बद्री प्रसाद शुक्ला,राजेंद्र प्रसाद पांडे,जय नारायण वैद्य, महेश तिवारी,रोहित तिवारी,भगवत तिवारी, रमेश तिवारी,मंसाराम शुक्ला,चंद्र कुमार ठाकुर,उधम सिंह ठाकुर,गजेंद्र सिंह,दुष्यन्त बुन्देला, आशीष पांडे,चंद्रभान सिंह,बृजेंद्र सिंह, दिनेश जैन,श्रेयांश जैन,संपत जैन, अनिल पटेल,शरद तिवारी,दुलारे उस्ताद, रविकेश तिवारी,राम अवतार पांडे,अक्षय दुबे, पुष्पेंद्र सिंह,अवधेश सिंह, विशाल सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन व क्षेत्र वासी मौजूद रहे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

55 हजार पीएम आवासों के साथ खुरई विधानसभा क्षेत्र है विकास में नंबर वन : मंत्री भूपेंद्र सिंह

55 हजार पीएम आवासों के साथ खुरई विधानसभा क्षेत्र है विकास में नंबर वन : मंत्री भूपेंद्र सिंह

तीनबत्ती न्यूज:04 नवंबर ,2023
कंदरू, (बरोदिया नोनगर)। खुरई में इतनी तेजी से विकास हुआ है कि यहां सात साल में हर साल विकास की तस्वीर बदल गई। एक साल पहले आए किसी व्यक्ति को दोबारा आने पर बहुत कुछ नया विकास देखने मिलता है। खुरई में 55 हजार पीएम आवास बने हैं और खुरई शहर में बने आवासों की संख्या 13 हजार है। मंत्री व भाजपा प्रत्याशी श्री भूपेंद्र सिंह ने यहां तीन शक्ति केंद्रों के क्लस्टर सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही।

मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि खुरई विधानसभा क्षेत्र में कच्चे मकानों की कुल संख्या 1 लाख थी। इनमें से 55 हजार मकान पीएम आवास के तहत बन चुके हैं। शेष 45 हजार पीएम आवास बनाने का सिलसिला चुनाव के बाद शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लाडली बहनों के लिए भी पीएम आवास योजना शुरू की गई है। खुरई में 60 हजार लाडली बहना बनी हैं। इन्हें 1250 रुपए प्रतिमाह मिल रहे हैं। भाजपा सरकार का निर्णय है कि यह राशि बढ़ाकर 3 हजार रुपए प्रतिमाह तक की जाएगी। मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि दीपावली के पूर्व 7 नवंबर को सभी लाडली बहनों के खातों में 1250 रु की किश्त आएगी। उन्होंने कहा कि लाडली बहना योजना से महिलाओं का आर्थिक सशक्तिकरण हुआ है और छोटी जरूरतों के लिए वे अब आत्मनिर्भर हुई हैं। बहनों ने बैंकिंग सिस्टम सीखा है। 

उन्होंने कहा कि किसान सम्मान निधि के 12 हजार रुपए साल भाजपा सरकार दे रही है इससे भी बड़ा परिवर्तन आया है। किसानों के बहुत से परिवार ऐसे हैं जहां एक डेढ़ लाख रुपए साल तक की राशि किसान सम्मान निधि से पहुंच रही है। किसान सम्मान निधि की राशि भी बढ़ाई जाकर 14 हजार रुपए आल तक की जाएगी। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने मुफ्त राशन की योजना को 5 साल और बढ़ा दिया है। मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार गरीबों के लिए समर्पित सरकार है जो गरीबी को जातियों में नहीं बांटती। 

मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने उपस्थित जनसमुदाय से कहा कि कांग्रेस के नेता जब आएं तो उनसे पूछिए कि जब सवा साल की सरकार आपकी थी तब एक भी काम खुरई के विकास के लिए क्यों नहीं किया। कमलनाथ ने खुरई से कृषि महाविद्यालय बंद करा कर छिंदवाड़ा शिफ्ट क्यों कर लिया था ? खुरई विधानसभा क्षेत्र की नगर परिषदें क्यों खत्म कर दी थीं ? जो वायदा करके सरकार में आए थे उसके अनुसार किसानों का कर्जा माफ क्यों नहीं किया था ?... बेरोजगारों को भत्ता देने का वायदा किया था जब सरकार में आए तो भत्ता देने के बजाए उनसे सांप पकड़ने, बंदर पकड़ने जैसे काम क्यों करने को कहा था ? मंत्री श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेता बांहें चढ़ा कर दस दिन में दो लाख तक का कर्जा माफ नहीं करने पर मुख्यमंत्री हटाने की बात करते थे, जब सरकार में आए तो कहने लगे सरकार के पास पैसा नहीं। सारे किसान डिफाल्टर हो गये उनका सोसायटी से खाद बीज बंद हो गया। 

मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार ने दोबारा आते ही कैसे लाखों किसानों की 2200 करोड़ की ब्याज राशि बैंकों में जमा करके उन्हें डिफाल्टर की श्रेणी से उबार लिया और उनका खाद बीज शुरू करा दिया। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि सरकार और व्यवस्था तो वही है , भाजपा की सरकार आती है तो एक एक पैसा विकास और योजनाओं में लगता है लेकिन कांग्रेस की सरकार में सारा पैसा कांग्रेस के नेताओं की जेब में जाता है। मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री रहते हुए राजीव गांधी ने अपने अनुभव से ही कहा था कि यदि दिल्ली से हम 1 रूपया भेजते हैं तो सिर्फ 15 पैसे जनता तक पहुंचते हैं। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह भ्रष्टाचार रोकने के लिए ही भाजपा की सरकार और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने हर महिला पुरुष के बैंक खाते खुलवाए। इन खातों में भाजपा की सरकार लगातार राशि डालती है और 100 प्रतिशत राशि जनता तक पहुंचती है। मंत्री श्री सिंह ने पूछा कि 60 साल के अपने राज में क्या कांग्रेस बैंकों में सभी के खाते नहीं खुलवा सकती थी।

खुरई में बनाना है जीत का रिकार्ड

मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि खुरई में भाजपा की जीत का रिकार्ड बनाना है। यह रिकार्ड तब बनेगा जब 90 प्रतिशत से अधिक मतदान होगा। 17 नवंबर को कोई यह सोच कर घर न बैठ जाए कि हम तो जीत ही रहे हैं। यह चुनाव हम रिकार्ड बनाने के लिए लड़ेंगे। आपके वोटों की संख्या बताएगी कि विकास का यह क्रम आगे और तेज गति से चलाया जाए। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि 7 नवंबर को सभी लाडली बहनों के खाते में 1250 रुपए की किश्त आएगी। 12 को आनंद से दीपावली मनाइए। 17 नवंबर को कमल के फूल पर बटन दबा कर सुख और समृद्धि घर में लाइए, 3 दिसंबर को जब भाजपा की सरकार 150 सीटों के साथ बनेगी तब फिर दूसरी दीपावली मनाइए। फिर तीसरी दीपावली 22 जनवरी को हम सब तब मनाएंगे जब अयोध्या में बने भव्य मंदिर में प्रभुश्री राम की स्थापना होगी। हमारे आराध्य 500 सालों से बाहर धूप, बरसात,ठंड सहन कर रहे हैं। 22 जनवरी को 500 साल का यह कलंक सदा के लिए समाप्त हो जाएगा। 

कंदरु में आयोजित क्लस्टर सम्मेलन में मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि यहां के नीलकंठेश्वर सिद्धबाबा का क्षेत्र पर्यटन स्थल की संभावनाओं से भरा सिद्ध क्षेत्र है। चुनाव के बाद नवगठित नगर परिषद बरोदिया नोनगर का पहला कार्य इस सिद्ध क्षेत्र को सुंदर और सुव्यवस्थित पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने से होगा। सम्मेलन के दौरान कांग्रेस नेता मोहित शर्मा ने मंत्री श्री सिंह के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। कार्यकर्ता सम्मेलन को वरिष्ठ भाजपा नेता विजय जैन वट्टी, महापौर प्रतिनिधि डा सुशील तिवारी ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन पार्षद अजीतसिंह अजमानी ने किया। 

यह रहे उपस्थित

क्लस्टर सम्मेलन में विजय जैन वट्टी, मदन दुबे (रिछा), विश्वनाथ सिंह, महापौर प्रतिनिधि सुशील तिवारी, भूपेंद्र सिंह एटा राजकुमार सिंह, रामसिंह पंडा, राजेंद्र सिंह ठाकुर, सरपंच प्रतिपाल सिंह, बहादुर सिंह, अखिलेश सिंह ठाकुर, जगमोहन सिंह, ओमकार सिंह, तेज सिंह, खूबसिंह राजपूत, रामसिंह दाऊ बिलैया, सरपंच नारायण मेसन, दिनेश तिवारी, अर्जुन सिंह, नरेश सिंह ठाकुर, सरपंच रामकुमार यादव, सरपंच टीकाराम अहिरवार, सरपंच भुजबल सिंह, सरपंच अरविंद रजक, सरपंच बलवंत गौर, संतोष पटेल, महेंद्र सिंह, मोनू सिंह, सुनील ठाकुर, कल्याण सिंह, सुरेंद्र सिंह, महेश पाराशर, शक्ति केंद्र प्रभारी परमानंद यादव, शक्ति केंद्र प्रभारी भूपेंद्र सिंह, करीम खान, गंधर्व सिंह, बलराम यादव, नरेंद्र यादव, पदम सिंह, पुष्पेंद्र ग्वारी, भगवानदास ग्वारी, छोटेलाल मझेरा, शैलेंद्र साहू, ठाकुर दास, उध्देत पटेल, नवल कुशवाहा, वकील सिंह, बुंदेल सिंह, सोनू सिंह, नीलेश सिंह, कमलेश कुर्मी, जनपद सदस्य रामबाबू विश्वकर्मा, राकेश कुर्मी, बसंत सिंह, उपेंद्र करैया, राजकुमार राजपूत, वीरेंद्र कुर्मी, अशोक कुर्मी, प्रकाश कुर्मी, राजेंद्र तिवारी, गोरेलाल कुशवाहा, हेमंत कुर्मी, जगन्नाथ कुशवाहा, राम दाऊ तोड़ाकाछी, पहलवान सिंह यादव, मोहन सिंह कुर्मी, प्रीतम यादव, बृजमोहन नामदेव, पीएस ठाकुर, कुजन कुर्मी, लच्छू कुशवाहा, प्रदीप सिंह, बलबीर सिंह ठाकुर एवं सभी बूथ अध्यक्ष एवं शक्ति केंद्र प्रभारी उपस्थित रहे।

Share:

नरयावली विधानसभा में भाजपा की विजय सुनिश्चित करने मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बैठक ली

नरयावली विधानसभा में भाजपा की विजय सुनिश्चित करने मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बैठक ली

तीनबत्ती न्यूज :4 नवंबर,2023
सागर : नरयावली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह की अध्यक्षता में बामोरा स्थित दीपाली सभाकक्ष में आयोजित की गई। बैठक को मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह, विधायक श्री प्रदीप लारिया व नरयावली विधानसभा क्षेत्र प्रभारी श्री हरिराम सिंह ने संबोधित किया। मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को नरयावली क्षेत्र से भाजपा की विजय सुनिश्चित करने के लिए संकल्पित होकर जुट जाने का आह्वान किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि हमारा हर विधायक जीत कर आए यह देश, पार्टी और हमारे भविष्य की दृष्टि से आवश्यक है। उन्होंने कहा कि हमारा भाजपा परिवार बड़ा परिवार है। इसमें छोटे मोटे मतभेद होना संभव है पर जब हमारे सामने विपक्षी दल मुकाबला करे तब हमें एकजुट होकर सामने वाले से मोर्चा लेना है। श्री सिंह ने कहा कि यह चुनाव देश के भविष्य का भी है। जब हम राज्यों में विजय हासिल करते हैं तब केंद्र के चुनावों के लिए भी अनुकूल वातावरण निर्माण होता है। कर्नाटक में भले ही स्थानीय कारणों से कांग्रेस जीती लेकिन उस जीत से कांग्रेसी उत्साहित हो रहे थे। पांच राज्यों में अधिकतम राज्य भाजपा जीते यह लोकसभा चुनाव की दृष्टि से आवश्यक है। उन्होंने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता एक विचारधारा के लिए काम कर रहे हैं, सफलता हमारी विचारधारात्मक एकता पर ही निर्भर करती है। 

मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस कहीं नहीं है यदि सभी कार्यकर्ता मिल कर एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे तो बीजेपी की विजय सुनिश्चित है  यह सभी के लिए जरूरी है। 2018 के चुनाव में जिन मुद्दों का लाभ कांग्रेस को मिला था वे सभी मुद्दे अब निष्प्रभावी हो चुके हैं। कांग्रेस के लालच और प्रलोभन वाले सारे फार्मूले फेल हो गए और साथ ही कांग्रेस की विश्वसनीयता भी समाप्त हो चुकी। भाजपा सरकार ने विकास के मामले में जितनी भी गरीब कल्याण की योजनाएं लागू कीं उनसे गरीब के जीवन में वास्तव में परिवर्तन आया है। आंकड़े भी इसका प्रमाण हैं। प्रदेश में 1.36 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। महिला सशक्तिकरण की योजनाओं से महिलाओं के जीवन में आत्मनिर्भरता का संचार हुआ है। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि आज मतदाता तय कर चुका है कि भाजपा को ही वोट देना है लेकिन हमें उसे समझाने के प्रयासों को निरंतर बढ़ाना चाहिए। कार्यकर्ता के नाते हम योजनाओं को प्रचारित प्रसारित करेंगे तो विजय सुनिश्चित है। मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने सभी उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि नरयावली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी प्रदीप लारिया हैं, हम सभी यहां भाजपा को जिताने का काम करेंगे। मैं जानता हूं कि कोई भी भाजपा कार्यकर्ता कितना भी नाराज हो वह कांग्रेस को वोट नहीं दे सकता। हमारी विचारधारा के कारण देश सुरक्षित हाथों में है। विकास का लाभ हर किसी को मिल रहा है। हम दावे से कह सकते हैं कि हमारी जीत 100 प्रतिशत सुनिश्चित है। सभी कार्यकर्ता पार्टी को जिताने के लिए एकजुटता से जुट जाएं। 

इसके पूर्व विधायक प्रदीप लारिया ने अपने संबोधन में कहा कि मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह बुंदेलखंड के वरिष्ठ नेता हैं। यह प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक है। हमारे सामने महत्वपूर्ण चुनाव है। हमारी जिम्मेदारी है कि जहां जहां नरयावली विस क्षेत्र में हमारी जो भूमिका है वहां भाजपा को जिताएं और कमल खिलाएं। यहां बैठे कार्यकर्ताओं की भूमिका भी बहुत महत्वपूर्ण है। हमने बहुत विकास किया है यदि सरकार रहेगी तो हम सबका महत्व रहेग। 2018 में हमारी सरकार किन परिस्थितियों में गई यह सब हमारी जानकारी में है। विधायक व नरयावली से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप लारिया ने कहा कि मुझसे भी कहीं चूक हो गई होगी, हालांकि मैंने बहुत कोशिश की है, 15 वर्षों में सभी के दुख सुख में खड़े रहने का प्रयास किया है। लेकिन कहीं न कहीं चूक हो जाती है तो इसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं। श्री लारिया ने कहा कि मेरे काम करते हुए कोई चूक हो गई हो तो हाथ जोड़ कर क्षमा मांगता हूं। यह चुनाव आप सभी को ही लड़ना है और आप सभी को ही जीतना है। यह प्रदीप लारिया को विजयी बनाने का ही प्रशन नहीं है हम सभी को मिल कर भारत को विश्वगुरु बनाना है। इसलिए भी सरकार हमारे लिए महत्वपूर्ण ताकि जनकल्याण के काम चलते रहें। 

बैठक के प्रारंभ में अपने संबोधन में विधानसभा प्रभारी श्री हरिराम सिंह ने कहा कि हम सभी मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह जी को सुनने आए हैं, वे जो आदेश और मार्गदर्शन करेंगे हम सभी उसका पालन करेंगे और पूरे जिले में कमल खिलाएंगे। बैठक के अंत में वरिष्ठ नेता श्री देवेन्द्र जैन ने सभी का आभार व्यक्त किया।
ये रहे मोजुद 
बैठक में नरयावली क्षेत्र के पांचों मंडल अध्यक्ष कपिल सिंह कुशवाहा, सौरभ केशरवानी, राघवेंद्र सिंह ठाकुर, ऑफिसर यादव, दिलीप नायक, श्यामसुंदर मिश्रा, नपा अधय्क्ष मिहीलाल अहिरवार, बलवंत सिंह ठाकुर, विवेक सक्सेना, सोनू यादव, कमलेश कुशवाह, संदीप सिंह ठाकुर, गोविंद सिंह ठाकुर (गंभीरिया), गोविंद सिंह वकील साहब कर्रापुर, कर्रापुर नगर पंचायत के अध्यक्ष, पार्षद, आदित्य दुबे एवं क्षेत्र के सभी वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।  

*मीडिया कार्यालय*
*दिनांकः 04/11/2023*
Share:

विनाश को ढाँकने बन रही हैं पतले डामर की सड़कें: निधि सुनील जैन▪️कांग्रेस प्रत्याशी को मिल रहा जनसमर्थन : राजकुमार पचौरी

विनाश को ढाँकने बन रही हैं पतले डामर की  सड़कें: निधि सुनील जैन

▪️कांग्रेस प्रत्याशी को मिल रहा  जनसमर्थन : राजकुमार पचौरी

तीनबत्ती न्यूज : 3 नवंबर,2023
सागर:  सागर विधानसभा की लोकप्रिय महिला कांग्रेस  प्रत्याशी श्रीमती निधी सुनील जैन द्वारा आज सूबेदार लक्ष्मीपुरा एवं पुरव्याऊ टोरी वार्डो मै घर घर जनसम्पर्क किया गया.  जनसम्पर्क अभियान का आरम्भ महादेव मंदिर गोला कुआ में भगवान भोलेनाथ के दर्शन कर आरम्भ किया गया। महादेव मंदिर गोला कुआ में भगवान महादेव के दर्शन कर सूबेदार वार्ड में जन संपर्क शुरू किया।
पुरब्याऊ वार्ड में  जोरदार स्वागत किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि विगत 9 वर्ष में सागर नगर पालिक निगम, स्मार्ट सिटी लिमिटेड तथा नगर विधायक द्वारा शहर में किए गए संयुक्त विनाश को ढकने के लिए डामर की सड़क चुनाव की बेला में बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सागर शहर के हजारों आम निवासी आगामी वर्षों में श्वांस और आंखों की बीमारी से ग्रस्त हो जाएंगे। क्योंकि स्मार्ट सिटी द्वारा पैदा की गई धूल से उन्हें सांस लेने में परेशानी और धूल आंखों में जाने से आंखों की बीमारी की संभावनाएं हो सकती हैं। जिसका नुकसान आम जनता को ही उठाना पड़ेगा। 


पगड़ी पहनाकर किया स्वागत

लक्ष्मीपुरा वार्ड में साफा पहनाकर महिलाओं  निधी सुनील जैन का स्वागत किया गया एवं  पुष्प वर्षा कि गई।
पुरब्याऊ वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी निधी सुनील जैन ने वृद्ध महिला को आश्वासन दिया और उन्हें विधायक बनने पर कुटीर और अन्य सहकारी लाभ दिलाने का आश्वासन दिया। सूबेदार वार्ड पुरब्याऊ वार्ड लक्ष्मी पुरा में गोपाल मंदिर शिव मंदिर के दर्शन किए।मित्रो और कार्यकर्ताओं के साथ दोपहर मै सहजता से सहभोज किया।

अमित दुबे रामजी और उनके परिवार द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन और पूर्व विधायक पारुल साहू का स्वागत किया गया और उनके पक्ष में वार्ड मै जनसंपर्क किया।
इस दौरान पूर्व विधायक सुनील जैन,पारुल साहू, अमित रामजी दुबे,गोवर्धन रैकवार,सिंटू कटारे, समीर चौरसिया, जमना प्रसाद सोनी,प्रभात जैन,रंजीता राणा, सीमा चौधरी,मोनू जैन, प्रशांत समैया,विजय साहू लक्ष्मी चौरसिया, सीताराम पचकोड़ी, चंद्रप्रभा दुबे, सुधा रजक,पवन पटेल, मीना पटेल, रजिया खान, अमित जैन सहित सेकड़ो लोग उपस्थित रहे

शहर कांग्रेस कमेटी का प्रचार अभियान जारी


जिला शहर कांग्रेस कमेटी सागर के तत्वाधान में सागर विधानसभा प्रत्याशी निधि जैन के समर्थन में जनसंपर्क अभियान निरंतर जारी है। इसी श्रृंखला में केशवगंज एवं सूबेदार वार्ड में अभियान चलाया गया, जनसंपर्क अभियान का नेतृत्व कर रहे जिला शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर 100 यूनिट बिजली मुफ्त प्रदान की जायेगी एवं 200 यूनिट तक बिजली बिल आधा किया जायेगा। किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा एवं 5 हॉर्स पावर तक बिजली मुफ्त प्रदान की जायेगी।
जनसंपर्क अभियान विवेकानंद वार्ड से शुरू होकर केशवगंज वार्ड की गलियों कूचो से होता हुआ कांच मंदिर पर समाप्त हुआ। सभी जगह कांग्रेस की भावी योजनाओं की जानकारी के पर्चे बांटे गए। सभी जगह भारी जन समर्थन मिला। जनसंपर्क अभियान स्थानीय नेताओं ब्लॉक अध्यक्ष योगराज कोरी एवं पार्षद प्रतिनिधि चमन अंसारी के निर्देशन में संपन्न हुआ।

अभियान में प्रमुख रूप से वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप (पप्पू) गुप्ता, अवधेश तोमर, ओमप्रकाश पांडे, आनंद तोमर, ब्लॉक अध्यक्ष द्वय प्रेमनारायण विश्वकर्मा एवं समीर खान, रवि यादव, पार्षद ताहिर खान, नरेंद्र मिश्रा, लीलाधर सूर्यवंशी, बिल्ली रजक, शिवनारायण सोनी, श्रीदास रैकवार, घनश्याम परिहार, शालू पठान, हामिद अंसारी, बृजमोहन निर्मलकर, कोमल आनंद, इमरान खान, संदीप खटीक, सौरभ खटीक, हरिनारायण कोरी, गोविंद प्रसाद रजक, राजू कोरी, मुन्ना लाल साहू, संजय यादव, दुर्गा रावत, नरेंद्र अहिरवार, मुरलीधर चौधरी आदि उपस्थित थे। जिला शहर कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. दिनेश पटैरिया ने बताया कि 4 नवंबर को रविशंकर एवं मोहन नगर वार्ड में जनसंपर्क अभियान संपन्न होगा जो प्रातः 10:30 बजे पुराने मोती नगर थाने से प्रारंभ होगा।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

Share:

जनता का उत्साह बताता है बीजेपी को जिताने का मन है: शैलेंद्र जैन▪️ जिम में पहुंचकर पहलवानों को दिए टिप्स

जनता का उत्साह बताता है  बीजेपी को जिताने का मन है: शैलेंद्र जैन

▪️ जिम में पहुंचकर पहलवानों को दिए टिप्स

तीनबत्ती न्यूज:3 नवंबर,2023
 सागर। ये चुनाव का समय है और आने वाला चुनाव सिर्फ जीत-हार का चुनाव नहीं है, बल्कि आपके हितों का चुनाव है। इस चुनाव में आपको इस बात का निर्णय करना है कि अगले पांच सालों तक कौन आपके हितों की रक्षा कर सकता है।आपको अपने वोट का फैसला इस आधार पर करना होगा कि पांच सालों तक कौन सा व्यक्ति और कौन सी पार्टी आपके हितों की रक्षा और विकास कर सकती हैं यह बात भाजपा प्रत्याशी एवं  विधायक श्री शैलेंद्र जैन ने रामपुरा इतवारी चकराघाट वार्ड में सघन जनसंपर्क करते हुए कही।
जनसंपर्क के दौरान महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी श्री अनिल तिवारी जी भी उपस्थित रहें।
 विधायक श्री शैलेंद्र जैन ने कहा कि प्रदेश में गलती से 15 महीने की कांग्रेस की सरकार बनी थी, जिसने गरीबों के हक व अधिकार को छीनकर गरीब कल्याण की सभी योजनाओं को बंद कर दिया था और विकास को अवरूद्ध किया। लेकिन मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी और गरीब कल्याण की योजनाओं को प्रारंभ किया गया।  उन्होंने कहा कि सागर की जनता का ये उत्साह बता रहा है कि उन्होंने भाजपा को प्रचण्ड बहुमत से विजयी बनाने का मन बना लिया है। श्री जैन ने कहा कि मैं सागर विधानसभा के सभी उत्साहित की सदस्यों पार्टी कार्यकर्ता और पदाधाकारियों के परिश्रम की पराकाष्ठा देख आश्वस्त हूं कि हम प्रत्येक बूथ पर पार्टी प्रचंड रूप से कमल खिल रहा हैं। इस दौरान महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने भी संबोधित किया।

द्वार द्वार हुई पुष्प वर्षा जमकर लोगो ने दिया आशीर्वाद

सघन जनसंपर्क के दौरान प्रत्याशी एवं विधायक श्री शैलेंद्र जैन रामपुरा, चकराघाट,इतवारी वार्ड में गली गली द्वार द्वार पहुंचे जहां प्रत्येक घर में श्री जैन का स्नेह पूर्वक पुष्प वर्षा, कर फूल माला शाल श्री फल भेंट कर स्वागत सरकार किया एवं प्रचंड जीत हेतु जमकर आशीर्वाद दिया। इस दौरान श्री शैलेंद्र जैन ने रामपुरा वार्ड स्थित श्री पावर हाउस जिम में पहुंचकर संचालक श्री श्रीयांश जैन के साथ पहलवानों के साथ संवाद के उन्हें एक्सरसाइज से संबंधित सुझाव दिए साथ ही पहलवानों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की 
जन संपर्क में श्याम पहलवान मुकेश जैन हीरापुर रानी पराग बजाज, नरेंद्र जैन,सुरेश नामदेव,डक्कू पांडे,लक्ष्मण सिंह,राकेश बजाज,आकाश ठाकुर निक्की ठाकुर,अमित जैन,नीलेश जैन,रिंकू नामदेव, राकेश जौहरी,अमित जैन,दीपक जैन,रमेश पाठक,शंभू खटीक मोनू जैन,कुलदीप खटीक, अरमान सिद्दिक श्याम गोलू घोसी तिवारी,यशवत चौधरी, गुड्डे ठाकुर,अंशुल गुप्ता,जिनेश जैन निशांक जैन,तरुण नवरंग गिरीशकांत तिवारी,राजेश कटारे,आशीष घोसी,संजय यादव सहित बड़ी संख्या में वार्ड वासी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

अधिवक्ताओं के बीच किया जनसंपर्क

 शैलेंद्र जैन ने न्यायालय परिसर में बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों तथा सम्मानित अधिवक्ताओं, सम्मानित डीडी राइटरों, स्टाम्प वेंडरों से मिलकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए भाजपा प्रत्याशी शैलेंद्र जैन ने कहा कि यह चुनाव सागर को विकास के शिखर पर ले जाने के संकल्प के साथ हम लड़ रहे हैं
अभी तक विकास का जो सपना हम सभी ने देखा था उसे हमने लगभग पूरा किया हैं अब नई कल्पना के साथ आपके पुनः आपके समक्ष आया हूं मुझे पूर्ण विश्वास हैं की विगत 15 वर्षो की भांति इस बार भी मुझे आप सभी का भरपूर स्नेह और आशीर्वाद मिलेगा  
साथ ही श्री ने कहा की अधिवक्ता साथियों की मांग पर हमनें प्राथमिकता से परिसर को सुव्यवस्थित करने हेतु स्मार्ट सिटी के माध्यम से विभिन्न कार्य किए हैं आगमी समय में आवश्यकता अनुसार शेष कार्य भी करेंगे
इस दौरान सम्मानित अधिवक्ताओं ने श्री शैलेंद्र जैन को भरपूर आशीर्वाद दिया और पूर्ण समर्थन हेतु आश्वाशित किया। जन संपर्क के दौरान श्री शैलेंद्र जैन ने अधिवक्ताओं के साथ कैरम खेला।
जनसंपर्क में वरिष्ठ अधिवक्ता श्री कृष्णवीर सिंह ठाकुर विधि प्रकोष्ठ जिला संयोजक,श्री राजू बडोनिया,राजेंद्र दुबे,संजय द्विवेदी,बृजकिशोर यादव,नितिन बंटी शर्मा,रामावतार तिवारी,राजू बड़ोन्या,संदीप सोनी, पूरन लारिया,राजेंद्र पटेरिया,रविंद्र अवस्थी,दीपक भंडारी,सुरेश सोनी,अनिल सिंह,नरेंद्र अहिरवार,दस्सू तिवारी,दुष्यंत यादव,अनिल मिश्रा,राजेश त्रिवेदी,योगेश श्रीवास्तव डब्बू, नरेंद्र शर्मा,वीरेंद्र सिंह,आर के देवलिया,राजू सराफ,हरनाम सिंह,गजेंद्र गुप्ता,असीस चतुर्वेदी, बृजेंद्र यादव उपस्थित थे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________



Share:

भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने का प्रयास करूंगा : मुकेश जैन ढाना

भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने का प्रयास करूंगा : मुकेश जैन ढाना

सागर: आम आदमी पार्टी सागर के प्रत्याशी इंजी मुकेश जैन ढाना ने कहा कि सागर में आम लोगों में भ्रष्टाचार को लेकर के जमकर नाराजगी है सागर का विधायक बनने के बाद नगर की जनता जनार्दन को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने का हर संभव प्रयास करूंगा वार्ड भ्रमण के दौरान अनेको लोगों ने छोटे-छोटे कामों में रिश्वत लगने की बात कही है। उस पर रोक लगाने का शुरुआत से ही प्रयास करूंगा उन्होंने आम जनता को इस बात का भरोसा दिलाया कि चुनाव जीतने के बाद वार्डों में लगातार दौरे कर लोगों की समस्याएं हल करने का प्रयास करेंगे।
3 नवंबर को आम आदमी पार्टी में काकागंज वार्ड, पिपरिया, पंतनगर, काकागंज, भरका, गंगा मंदिर, पुरव्याऊ टौरी, जनता स्कूल, पुलिस लाइन, लक्ष्मीपुरा, बरियाघाट, आदि वार्डो का दौरा किया और मतदाताओं से झाड़ू का बटन दबाकर जिताने की बात कही चकराघाट पर प्रचार का समापन हुआ
प्रचार में केके प्रजापति एडवोकेट, भगवान दास, रि प्राचार्य माधव जी आकाश सेन, आशीष भाईजी, प्रशांत जैन आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

Share:

Archive