बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर–जबलपुर स्टेट हाइवे पर कार पेड़ से टकराई : सागर के दो युवकों की मौत

सागर–जबलपुर स्टेट हाइवे पर  कार पेड़ से टकराई : सागर के दो युवकों की मौत

तीनबत्ती न्यूज : 28 जनवरी,2024
दमोह : दमोह जिले के तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र में सागर जबलपुर  स्टेट हाइवे 15 पर देर रात पेड़ से टकराई कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई है। देर रात हुए इस हादसे की खबर रविवार सुबह करीब 10 बजे उस समय हुई जब एक बस चालक ने सड़क किनारे जंगल में पेड़ से पर टकराकर पलटी कार को देखा। ड्राइवर ने इसकी जानकारी मीडिया को दी। दोनो मर्तक सागर जिले के रहली के है। 




घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जाकर देखा गया तो कार में दोनों युवक फंसे हुए थे, जिनकी मौत हो चुकी थी। बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कार भी पलट गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पेड़ का हिस्सा टूट गया। कार में बैठे दोनो युवक आगे ही फंसे रह गए। 


जानकारी अनुसार  बीती रात्रि में कार (एमपी 20 जेडबी 9628) में सवार रहली के वार्ड क्रमांक 15 निवासी युवक वरुण पिता अनिल सोनी अपने साथी गौरव पिता उमेश शुक्ला के साथ सफर कर रहा था। सागर जबलपुर मार्ग पर तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के बम्होरी के जंगल में कार पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि पेड़ टूट गया। शवों की पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। मौके पर 108 एंबुलेंस से उनको हॉस्पिटल भेजा गया । दोनो कापोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

____________________________


एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive