सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

सोमवार, 13 दिसंबर 2021

प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण, कार्यक्रम का सागर में सीधा प्रसारण देखा ★ प्रधानमंत्री श्री मोदी इतिहास पुरूष हैं- मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह

प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ
धाम का लोकार्पण, कार्यक्रम का 
सागर में सीधा प्रसारण देखा


★ प्रधानमंत्री श्री मोदी इतिहास पुरूष हैं- मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह


सागर । प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने काशी में आज विश्वनाथ धाम का लोकार्पण किया। काशी के  कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सागर के गोपालगंज स्थित सिद्ध कामद्वेष्वर महादेव मंदिर के प्रांगण में किया गया।  इस अवसर पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री  भूपेंद्र सिंह, विशेष अतिथि विधायक  शैलेंद्र जैन, श्री गौरव सिरोठिया, कलेक्टर श्री दीपक आर्य, नगर निगम आयुक्त श्री आरपी अहिरवार, वृंदावन बाग मंदिर के महंत श्री नरहरिदास, श्री बिपिन बिहारी, श्री लक्ष्मीनारायण दुबे, श्री मगनदास, श्री चन्द्रभान तिवारी, श्री सुशील तिवारी  और नागरिकगण उपस्थित थे।

पूरे प्रदेष के साथ ही सागर में काषी के कार्यक्रम को देखा और सुना गया। साथ ही गोपालगंज स्थित सिद्ध कामद्वेष्वर महादेव मंदिर के प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने भगवान महादेव की पूजा-अर्चना और अभिषेक किया। उन्होंने साधु-संतो का शॉल-श्रीफल, पुष्पमाला से सम्मान किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगरीय विकास मंत्री श्री सिंह ने कहा कि यह गौरव और प्रसन्नता का क्षण है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा काषी विष्वनाथ धाम का लोकार्पण किया गया है। पहले सकरी और तंग गलियों से होकर बाबा विष्वनाथ के दर्षन के लिए श्रद्धालु जाते थे, अब विषाल कॉरिडोर बन जाने से श्रद्धालुओं की दिक्कत दूर हो गई है। उन्होंने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी देष के सामान्य प्रधानमंत्री नहीं है, श्री मोदी इतिहास पुरूष हैं। देष के विकास के जो काम वर्षों से रूके हुए थे, वह आज उनके नेतृत्व में पूरे हो रहे हैं।

मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि महर्षि अरविन्द ने कहा था कि 21वीं सदी भारत की होगी। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में देष लगातार आगे बढ़ रहा है और उन्नति कर रहा है। भारत अपने पुराने वैभव को प्राप्त कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारत को वैभवषाली बनाने में सभी अपना योगदान दें।

कार्यक्रम के विषिष्ट अतिथि श्री शैलेन्द्र जैन ने कहा कि प्रसन्नता की बात है कि आज इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के हम सभी साक्षी है। उन्होंने काषीनगरी की महत्ता पर प्रकाष डाला और कहा कि काषी से भारतवासियों की आस्था जुड़ी है। कार्यक्रम का संचालन श्री अरविन्द जैन ने किया। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense