सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

गुरुवार, 16 दिसंबर 2021

भाग्योदय अस्पताल के सामने से लेकर मोतीनगर चौराहा तक सड़क : बाधक बने भवनों को हटाये जाने की कार्यवाही

भाग्योदय अस्पताल के सामने से लेकर मोतीनगर चौराहा तक सड़क :  बाधक बने भवनों को हटाये जाने की कार्यवाही 

सागर । नगर निगम द्वारा भाग्योदय अस्पताल के सामने से भूतेश्वर मंदिर होते हुये मोतीनगर चौराहा तक बनने वाली रोड़ में बाधक बने कच्चे / पक्के मकानों को हटाये जाने की कार्यवाही की गई। जिसमें अधिकांश कच्चे एवं पक्के मकानों को रहवासियों ने ही स्वयं हटा लिया शेष भवनों को नगर निगम द्वारा चिन्हित किया गया था ऐसे भवनों को जे.बी.मशीन से हटा दिया गया।
नगर निगम आयुक्त श्री आर पी अहिरवार के निर्देशानुसार सहायक आयुक्त श्री राजेशसिंह राजपूत, प्र.कार्यपालन यंत्री श्री लखनलाल साहू, पूरनलाल अहिरवार , उपयंत्री श्री राजकुमार साहू, अतिक्रमण दस्ता सहित पुलिस एवं नगर निगम के अधिकारियों की मौजूदगी में प्रातः 11 बजे से प्रारंभ की गई इस कार्यवाही में रोड के दोनों ओर जिन मकानों को चिन्हित किया गया था ऐसे मकानों को चिन्हित हिस्सों को हटा दिया गया। इस दौरान सड़क निर्माण में सहयोग की भावना से कई भवन स्वामियों ने स्वयं ही मकान तोड़ लिया आज की गई कार्यवाही में भाग्योदय के सामने से लेकर राजघाट पाईप लाईन की चाबी तक के दोनों ओर के मकानों को तोड़ दिया गया। यह कार्यवाही कल भी जारी रहेगी।
इस बीच तीन पं.दीनदयाल तिराहा से लेकर तिली अस्पताल की ओर जाने वाले मार्ग पर वृन्द्रावनबाग मंदिर के पास कच्चा मकान सहित अन्य बाधक निर्माण कार्यो को तोड़ने की कार्यवाही की गई। इस कार्यवाही के दौरान प्र.कार्यपालन यंत्री श्री रमेश चौधरी, अतिक्रमण प्रभारी श्री शिवनारायण रैकवार सहित पुलिस प्रशासन एवं निगम अतिक्रमण दस्ता के कर्मचारी उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense