सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

मंगलवार, 14 दिसंबर 2021

Sagar : बसस्टेंड से तिली तक निर्माण कार्य में बाधक बने निर्माण कार्यो को हटाने की कार्यवाही दूसरे दिन भी जारी

Sagar : बसस्टेंड से तिली तक निर्माण कार्य में बाधक बने निर्माण कार्यो को हटाने की कार्यवाही दूसरे दिन भी जारी



सागर । नगर निगम द्वारा पं.दीनदयाल तिराहा से तिली तक स्मार्ट सिटी द्वारा बनायी जा रही रोड निर्माण कार्य में बाधक बने निर्माण कार्यो को हटाने की कार्यवाही दूसरे दिन भी निरंतर जा रही। कलेक्टर एवं निगमायुक्त ने हटाये गये निर्माण कार्यो का जायजा लिया।

सागर स्मार्ट सिटी के अंतर्गत एस.आर.-1 के अंतर्गत तिली तिराहा से पं.दीनदयाल चौराहा तक होते हुये परकोटा तक 3.5 कि.मी.लंबी और 19.2 मीटर चौड़ी बनने वाली रोड़ का निर्माण मेंं बाधक बने निर्माण कार्यो के कारण कार्य लंबित हो रहा जिसको देखते हुये कलेक्टर श्री दीपक आर्य एवं निगमायुक्त श्री आर पी अहिरवार के समक्ष इन निर्माण कार्यो को हटाने की कार्यवाही सोमवार से प्रारंभ की गई है जो मंगलवार यानि दूसरे दिन भी जारी रही जहॉ निगम के अधिकारियों और अतिक्रमण दस्ता और पुलिसबल के समक्ष इन निर्माण कार्यो को जे.सी.बी.मशीनों से तोड़ दिया गया।


 मंगलवार को की गई कार्यवाही के दौरान तिली रोड पर स्थित सर्विंसिंग सेंटर की दीवारों को एवं वाइन शाप के सामने के फर्श को, जैन की दीवार, कंडया का टीनशेड एवं मुख्य गेट, चैतन्य अस्पताल के सामने की ओर की दीवार तोड़ा गया साथ ही दीवार के पास रखा टपरा हटवाया गया। इसके अलावा आगे के निर्माण कार्यो को हटाने की कार्यवाही निरंतर जारी रही है। कार्यवाही के दौरान कई भवन स्वामियों ने अपनी स्वेच्छा से स्वयं द्वारा रोड निर्माण कार्यो में बाधक बन रहे निर्माण कार्य को हटा लिया गया।
इस बीच आज प्रातः कलेक्टर श्री दीपक आर्य एवं निगमायुक्त श्री आर पी अहिरवार द्वारा निगम अधिकारियों के साथ सोमवार को हटाये गये अतिक्रमणों का जायजा लिया और निर्देश दिये कि जो भी निर्माण कार्य सड़क निर्माण में बाधक बने है उनकी माप करते हुदये हटा दिया जाय और यह कार्य शीघ्र पूर्ण करें ताकि आवागमन में बाधा ना हो जिससे सड़क निर्माण कार्य भी शीघ्र प्रारंभ किया जा सकें। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense