सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

रविवार, 5 जुलाई 2020

मंत्री बनने के बाद पहली बार गृह नगर पहुँचे गोपालभार्गव -भूपेंद्र सिंह ,कार्यकर्ताओ और प्रशासनिक अधिकारियों से की चर्चा

मंत्री बनने के बाद पहली बार गृह नगर पहुँचे  गोपालभार्गव -भूपेंद्र सिंह ,कार्यकर्ताओ और प्रशासनिक अधिकारियों से की चर्चा

सागर। शिवराज सिंह मन्त्रिमण्डल मे लम्बे इंतजार के बाद शामिल हुए दोनों वरिष्ठ नेता गोपाल भार्गव और भूपेंद्र सिंह  अपने अपने गृहनगर पहुचे। इस दौरान कार्यकर्ताओ से मुलाकात की वही प्रशासनिक अधिकारियो ने  मुलाकात कर चर्चा की।

केबिनेट मंत्री भार्गव ने  किया गणेश पूजन

कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव रविवार को गृह नगर गढ़ाकोटा पहुँचे। मंत्री बनने के बाद गढ़ाकोटा पहुँचे श्री भार्गव ने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पीपल घाट स्थित प्राचीन गणेश मंदिर में पूजा अर्चना कर  प्रदेश के सुख समृद्धि की कामना की। तत्पश्चात श्री भार्गव ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कार्यकर्ताओं ने श्री भार्गव का आत्मीय स्वागत किया। श्री भार्गव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप के विश्वास और निरंतर मिल रहे हैं  से अभिभूत हूं  कैबिनेट मंत्री के रूप में  मुझे जो दायित्व मिला है  उसे  निभाते हुए  प्रदेश की  सेवा करूंगा।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने 15 महीनों में गरीबों के साथ अन्याय किया था। अब प्रदेश की जनता के अच्छे दिन की शुरुआत हो चुकी है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों की सरकार है। 
श्री भार्गव ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात के पश्चात जिले के प्रशासनिक अधिकारियों कमिश्नर जे के जैन,आई जी अनिल शर्मा कलेक्टर दीपक सिंह और एसपी अमित सांघी से चर्चा करते हुए विकास योजनाओं की जानकारी ली।

पढ़े : सागर: पारिवारिक कलह में पत्नी की ली जान , भतीजा-भाभी मरणासन्न, पति खुद रेल से कटा

केबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह  का हुआ स्वागत

उधर  मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री बनाये जाने के बाद सागर पहुॅचे केबिनेट मंत्री भूपेन्द्र सिंह का, शुभचिंतकों, पार्टी नेता, कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।रविवार गुरूपूर्णिमा के सभाकक्ष में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सागर और खुरई विधानसभा क्षेत्र सहित जिले के अन्य शहरों से भारी संख्या में भाजपा नेता, कार्यकर्ता और श्री सिंह के शुभचिंतकों ने पुष्प भेंट कर आत्मीय स्वागत किया। खुरई विधानसभा क्षेत्र से अनेक जन बैण्ड-बाजों के साथ स्वागत करने पहुॅचे। कार्यकर्ताओं ने पटाखे भी चलाये। दोपहर 12 बजे से लगभग चार घंटे तक स्वागत का सिलसिला चलता रहा। संभाग कमिश्नर, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर और एस पी सहित अनेक विभागों के अधिकारियों ने भी केबिनेट मंत्री भूपेन्द्र सिंह से सौजन्य भेंट की और कोरोना नियंत्रण के लिए किए जा रहे उपायों पर जानकारी दी।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive