मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

शनिवार, 11 जुलाई 2020

जैसीनगर मे सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां , कलेक्टर, एसपी ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

जैसीनगर मे सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां , कलेक्टर, एसपी ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

सागर ।  जैसीनगर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान का कार्यक्रम प्रस्तावित है कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर जिले के कलेक्टर  दीपक सिंह और एसपी  अमित सांघी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने जैसीनगर के ब्लॉक ग्राउंड और हेलीपैड स्थल गोवर्धन टोरिया का निरीक्षण किया।
 इस दौरान कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। वही कलेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम जैसीनगर मे प्रस्तावित है दिनांक की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

सागर जिले में प्रत्येक रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन*

गौरतलब है इसके पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान का जैसीनगर जनपद क्षेत्र के बांसा गांव में कार्यक्रम बारिश की वजह से स्थगित हो गया था,  जिसके बाद अब जैसीनगर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान का कार्यक्रम प्रस्तावित है जहां वह अनेक विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन करेंगे।
 निरीक्षण के दौरान जिला सीईओ इच्छित गढ़पाले, एसडीएम संतोष चंदेल, जैसीनगर जनपद पंचायत सीईओ पीएल पटेल, जैसीनगर तहसीलदार एल आर जांगडे नायब तहसीलदार एल पी अहिरवार, एसडीओपी रघु प्रसाद, जैसीनगर थाना प्रभारी राजेश तोमर, आरईएस एसडीओ पटेल, बिजली विभाग के सहायक अभियंता विकास मिश्रा पीडब्ल्यूडी पीएचई विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive