आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

सोमवार, 6 जुलाई 2020

कलेक्टर ने प्रदेश की प्रवीण्य सूची में आए सागर के छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित


कलेक्टर ने प्रदेश की प्रवीण्य सूची में आए सागर के छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित


सागर । मध्य मंडल द्वारा आयोजित कक्षा 10वीं की बोर्ड परीक्षा में की परीक्षा परिणाम में प्रदेश की सूची में दीपशिखा, जय कुर्मी, हरीश खान, नंदनी प्रजापति, पलक जयसवाल, रोशनी घोसी एवं जिले की सूची में बमोरी बीका उच्चतर माध्यमिक शाला की छात्रा प्रतिभा पटेल वैशाली कोरी  प्रथम 15 छात्र-छात्राओं ने जिले की विभिन्न सूची में अपना स्थान बनाने पर कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सम्मानित किया।  इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी डॉ वाईएस राजपूत, डीपीसी एचपी कुर्मी,  एपीसी डॉ गिरीश मिश्रा,  श्री आरके असाटी श्री आर सी मिश्रा प्राचार्य ए के जैन मयंक नेमा जिला प्रोग्राम  कमलेश चढ़ार,  श्री लोकमन चौधरी, अशोक पाठक सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।
कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने छात्र छात्राओं को सम्मानित करते हुए कहा कि आपकी सफलता से प्रदेश के साथ-साथ सागर को गौरवान्वित किया  और आप सभी से पूरे जिले के छात्र-छात्राओं को सीखना चाहिए कि किस प्रकार से पढ़ाई करें । आप अपने अनुभव की रिकॉर्डिंग कर जिला शिक्षा अधिकारी के माध्यम से समस्त शालाओं में व्हाट्सएप के माध्यम से पहुंचाएं जिससे नए सत्र में आपके अनुभव को शेयर करते हुए अगले सत्र में 2020-21 की छात्रवृति में आने के लिए प्रयास कर सके।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


कार्यक्रम का संचालन जिला शिक्षा अधिकारी डॉ वाईएस राजपूत ने कहा कि सभी जिले की शाखाएं कक्षा 1 से 12 तक में प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ करें और इसमें यह भी सुनिश्चित करें कि जो प्रवासी मजदूर जिले में आए हैं उनकी बच्चों का प्रवेश सुनिश्चित भी करें कोई भी बच्चा स्कूल प्रवेश से वंचित नहीं देना चाहिए ।प्रभारी शिक्षा अधिकारी श्री राजपूत ने आभार व्यक्त किया जबकि आभार जिला समन्वयक एचपी कुर्मी ने माना । 

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive