आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

रविवार, 5 जुलाई 2020

जावरा में ब्यूटी पार्लर के अंदर दुल्हन की हत्या

जावरा में ब्यूटी पार्लर के अंदर दुल्हन की हत्या

रतलाम। रतलाम जिले के जावरा में आज  सुबह मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन की अज्ञात व्यक्ति  ने गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी की  तलाश कर रही है। जावरा सीएसपी पीएस राणावत के मुताबिक शाजापुर निवासी दुल्हन सोनू पिता कमलसिंह यादव परिवार के साथ सुबह ही जावरा आई थी। सोनू की शादी रविवार को नागदा (उज्जैन) के गौरव जैन के साथ होने वाली थी। दुल्हन तैयार होने बहन के साथ ब्यूटी पार्लर गई थी।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


पुलिस के अनुसार ब्यूटी पार्लर में अज्ञात युवक आया, जिसने पहले बाहर से फोन लगाया, उसके बाद ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से दुल्हन सोनू की गला रेत कर हत्या कर दी। अचानक हुए घटनाक्रम से सभी चौंक गए। दुल्हन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

सागर: पारिवारिक कलह में पत्नी की ली जान , भतीजा-भाभी मरणासन्न, पति खुद रेल से कटा

घटना के बाद से दुल्हन और दूल्हे दोनों के परिवार में मातम छा गया है। दुल्हन सोनू अपनी शादी के लिए सवरने ब्यूटी पार्लर गई थी, लेकिन उसे क्या पता था कि वहां मौत उसका इंतजार कर रही है। एक ही झटके में दोनों परिवारों के सारे सपने बिखर गए।

पहले हो चुकी है शादी

सोनू यादव की कुछ साल पहले उज्जैन निवासी युवक से शादी हुई थी, कुछ कारणों से वह रिश्ता टूट गया और तलाक हो गया था। अब यह दूसरी शादी नागदा के जैन समाज के युवक से कर रही थी। मामले की जांच में शाजापुर पुलिस भी जुट गई है, जावरा पुलिस से मामले में जानकारी ली गई है।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


---------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive